ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को कहा असीम की नौकर, फिर भड़का टीवी की इस बहु का गुस्सा

Bigg Boss 13: असीम द्वारा बनाए गए नियमों को घर वाले नकार रहे हैं और एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं। नियमों के डिसकसन के दौरान ही ड्यूटीज को लेकर सिद्धार्थ, असीम से रश्मि देसाई की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि ये तेरी नौकर है? इसके बाद घर का पूरा माहौल बिगड़ जाता।

बिग बॉस के घर में फिर से देखने को मिली सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच झड़प

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जोरदार तकरार देखने को मिल रही है। जब से सिद हॉस्पिटल से वापस शो में आए हैं तब से उनकी रश्मि से किसी भी तरह की खिटपिट देखने को नहीं मिली थी लेकिन असीम रियाज के कैप्टन बनते ही फिर से दोनों के बीच लड़ाईयां शुरू हो चुकी हैं। मेकर्स ने अपने ट्वीटर हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें असीम द्वारा बनाए गए नियमों को घर वाले नकार रहे हैं और एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं। नियमों के डिसकसन के दौरान ही ड्यूटीज को लेकर सिद्धार्थ, असीम से रश्मी की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि ये तेरी नौकर है? इसके बाद घर का पूरा माहौल बिगड़ जाता।

तब अरहान गुस्सा कर सिद से बहस करने लगते हैं और फिर विकास बीच-बचाव करने आते हैं। तब विकास कहते हैं क्या घर पर भी तुम लोग ऐसे ही करते हो। तब सिद कहते हैं घर में ऐसी लड़कियां नहीं हैं तब गुस्से में बौखलाई रश्मि कहती हैं कि किसके जैसी लड़कियां? सिद कहते हैं रश्मि देसाई के जैसी। इसके बाद रश्मि के गुस्से का पारा सिर चढ़ जाता और वह भी सिद के लिए बेहद अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करतीं नजर आती हैं। रश्मि  शुक्ला की मां को नौकरानी बताती हैं जो कि घर में खाना बनाती हैं।

रश्मि यहीं नहीं रुकती वह सिद्धार्थ के लिए घटिया, नीच, कायर जैसे तमाम अनाप शनाप शब्दों का इस्तेमाल करती हैं। रश्मि और सिद की झड़प में विशाल आदित्य भी घी डालने का काम करते हैं। अरहान और असीम भी सिद के लिए काफी गलत शब्दों का प्रयोग करते हैं।

दूसरी ओर घर में असीम, माहिरा और पारस को साथ न रहने का नियम बनाते हैं और कहते हैं जो उनकी बात नहीं मानेगा वह तुरंत जेल में डाल देंगे। सबकी सहमति से कैप्टन बने असीम घर वालों के दुश्मन बनए गए हैं जो कि अपने पद के रहते हुए नए नियम बनाकर मनमानी करते दिख रहे हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: माहिरा ने पारस को किस कर किया प्यार का इजहार, शहनाज से कहा- ‘दूर रह इससे मुझे पसंद है ये’
2 Bigg Boss 13, December 19 episode, Written Update: विकास गुप्ता ने पलटा गेम, आसिम रियाज बने घर के नए कैप्टन
3 CAA के खिलाफ प्रदर्शन में बोले फरहान अख्तर, ‘एक भारतीय होने के नाते आवाज उठाना मेरे लिए जरूरी था’
ये पढ़ा क्या?
X