ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘अरहान को बोल देना मुझे इन चक्करों में नहीं पड़ना’, हिमांशी से बॉयफ्रेंड का मैसेज सुन भड़कीं रश्मि

Bigg Boss 13, Rashmi Desai: आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर घर में दाखिल हुईं हिमांशी खुराना ने घरवालों को बताया कि अरहान खान...

Bigg Boss 13: हिमांशी से अरहान का मैसेज सुन रश्मि के छलके आंसू

Bigg Boss 13, Rashmi Desai: बिग बॉस सीजन 13 काफी रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। शो में जैसे-जैसे फिनाले वीक नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे घरवाले शो में टिके रहने के लिए एड़ी चोटी का बल लगा रहे हैं। बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार एपिसोड में एक बार फिर रश्मि और अरहान के रिश्ते की खबर चर्चा में रहने वाली है। दरअसल कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल एकाउंट पर वीकेंड का वार से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर घर में दाखिल हुईं हिमांशी खुराना ने घरवालों को बताया कि अरहान खान, रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती से नाखुश है। हिमांशी ने आगे बताया कि अरहान ने उनसे ये भी कहा था कि वो काफी डिस्टर्ब हैं। दरअसल बाहर की चीजों को घर के अंदर डिस्कस करना नियमों के खिलाफ है लेकिन हिमांशी ने घर में एन्ट्री करते हुए ऐसा किया जिसके चलते सलमान खान को हिमांशी का ये बर्ताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने हिमांशी की वीडियो क्लिप सभी घरवालों के सामने सुनवाया।

वीडियो क्लिप देखकर रश्मि बिफर पड़ती हैं और सलमान खान के सामने भावुक होकर कहती हैं कि सर मुझे ना तो अरहान की शादी के बारे में पता था और ना ही उसके बच्चे के बारे में जिसपर सलमान कहते हैं कि आपको अरहान से जुड़ी इस सच्चाई का पता था और ये बात खुद अरहान ने हिमांशी को बताई है। सलमान की बात सुनकर रश्मि भावुक हो जाती हैं और हिमांशी पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि अरहान को बाहर दुखड़ा रोने की जरूरत क्या है जबकि उसे पता है मैं अब भी इस शो में मौजूद हूं। बाहर जाकर उसको बोल देना कि मुझे अब इन चक्करों में पड़ना ही नहीं है।

बता दें कि बिग बॉस का ये हफ्ता काफी टर्न और ट्विस्ट से भरा हुआ रहा। बिग बॉस के घर में इस हफ्ते घरवालों को सपोर्ट करने के लिए उनके परिवार वाले और दोस्त नजर आए। इस दौरान घर में कैप्टेंसी टास्क भी खेला गया लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी बिग बॉस ने घरवालों के रवैये के चलते टास्क को रद्द कर दिया। अब ऐसे में इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान एकबार फिर घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह का बिग बॉस जीतने का सपना हुआ चूर-चूर, घर के बाहर आए नजर!
2 Bigg Boss 13: बेहोश हिमांशी को गोद में उठाकर भागे आसिम, फूट फूट कर रोईं कश्मीरा
3 ‘सीनियर तो ऐसे बोल रहा जैसे एके हंगल को…’, कपिल शर्मा के फरीदा जलाल को सीनियर बोलने पर कृष्णा ने कही ऐसी बात