ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘इतने महंगे जूते फेंक कर गलती कर दी, इसके लिए तो शू लेस तक ना फेंकू’, सना के गेम पर भड़के पारस छाबड़ा

Shehnaz Gill And Paras Chhabra: एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पारस सना के लिए अपने महंगे जूते की कुर्बानी देकर पछताने की बातें करते नजर आ रहे हैं।

सना के गेम से खफा हुए पारस छाबड़ा।

Bigg Boss 13: बिग बॉस के शुरुआती दिनों में शहनाज (Shehnaz Gill) और पारस (Paras Chhabra) की जोड़ी की खूब चर्चा होती थी। दोनों को एक दूसरे के साथ ही देखा जाता था लेकिन अब शो जैसे जैसे फिनाले के करीब आता जा रहा है घरवालों की केमिस्ट्री बिगड़ती जा रही है। हाल ये हो चुका है कि कभी बेस्ट जोड़ी अब एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहती हैं। पारस छाबड़ा को सना के फ्लिप वाला गेम बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। माहिरा के करीब जैसे ही शहनाज को देखते हैं पारस को मन ही मन ये चिंता सताने लग जाती है कि वह उसे भड़का रही होगी।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पारस सना के लिए अपने महंगे जूते की कुर्बानी देकर पछताने की बातें करते नजर आ रहे हैं।  दरअसल माहिरा को अकेला बैठा देख शहनाज वहां पहुंच जाती है और हंसते हुए कहती है कि तू मेरी कॉपी लग रही है। क्या पारस से झगड़ा हुआ है। माहिरा कहती है कि नहीं मैं ही उसे छोड़कर आई हुई हूं। पारस ये सब गार्डेन एरिया में शेफाली के साथ बैठे हुए देखता रहता है। पारस शेफाली से कहता है कि माहिरा के साथ सना बैठी है। शेफाली कहती है आज मुझे भी अंदर ले कर गई थी क्योंकि विशाल के साथ उसका कुछ हुआ था। फिर सना के बारे में पूछने लगी। सना ने तब कहा कि उसकी सना से कुछ बिगाड़ नहीं है पारस से है।

शेफाली के इस बात पर पारस कहता है किअभी इसको माहिरा से समस्या इसलिए नहीं है क्योंकि शुक्रवार को जो मुद्दा बना है ना ये अब माहिरा को बिगाड़ेगी ही नहीं। ताकि लोगों को जेलसी वाला फैक्टर ना लगे। इसलिए वह अब साफ कर रही है कि उसे माहिरा से नहीं मुझसे दिक्कत है। अब मैं सोचता हूं कि मैंने इसके लिए अपने महंगे जूते फेंक कर बहुत बड़ी गलती कर दी। इसके लिए तो शू लेस तक भी ना फेंकू।

 

बता दें पारस के जूते वाला किस्सा तब होता है जब कैप्टेंसी की दावेदारी में विशाल आदित्य सिंह को हराकर शहनाज गिल कैप्टन बनीं थीं। कैप्टन चुनने के लिए घरवालों को अपनी मन-पसंद चीजों की कुर्बानी देनी थी। पारस छाबड़ा ने शहनाज के लिए पीले रंग के अपने महंगे जूते कुर्बान किए थे जिसकी कीमत लाखों में बताई गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13: गुस्से में लाल हुए सिद्धार्थ को आया गुस्से का ‘अटैक’, बिग बॉस ने ली सिड-आसिम की तगड़ी क्लास
2 Bigg Boss 13: ‘बिग बॉस मुझे एक बार इजाजत..’, सिद्धार्थ का गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल, हिना खान के सामने आसिम से भिड़ंत!
3 Bigg Boss 13: ‘जिस दिन अटैक करूंगा एंबुलेंस आएगी’ सिद्धार्थ ने आसिम रियास को दी धमकी, तो समाने आए फैंस के रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X