ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 13: बेस्ट फ्रेंड रहे पारस और विकास का क्या दोबारा हो पाएगा पैचअप? एक लड़की के कारण बने थे दुश्मन

Bigg Boss 13, Vikas Gupta, Paras Chhabda: बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट और मास्टर माइंड के तौर पर फेमस विकास गुप्ता का इस सीजन में आना और जाना दोनों ही प्लान के तहत है। ये भी बताया जा रहा है कि चूंकि पारस छाबड़ा से उनका झगड़ा जबरदस्त चल रहा है इसलिए भी उनको लाया गया है।

Author Updated: December 14, 2019 4:33 PM
Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बेघर होंगे विकास गुप्ता

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के नए कैप्टन विकास गुप्ता की वाइल्ड कार्ड एंट्री क्यों हुई? ये सवाल बहुत पूछा जा रहा है। तो अब इसका खुलासा हो चुका है। दरअसल पारस छाबड़ा की वजह से विकास गुप्ता की एंट्री कराई गई है। इसकी वजह है इनकी जबरदस्त दोस्ती और दुश्मनी। जी हां! एक समय था जब दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन इनके बीच आ गई एक एक्ट्रेस। बस वही फिल्मी कहानी हकीकत हो गई। दो गहरे दोस्त हो गए कट्टर दुश्मन। तो आइए जानते हैं कौन है दो दोस्तों के बीच ‘वो’…

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो पारस छाबड़ा सारा खान को डेट कर रहे थे। यही नहीं विकास गुप्ता भी उनको डेट कर रहे थे। तीन साल तक ये सब चला पर जब ये सब खत्म हुआ तो दो दोस्त कट्टर दुश्मन हो चुके थे। तब से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए ही विकास गुप्ता की एंट्री बिग बॉस के घर में कराई गई है। वैसे कहा ये जा रहा है कि देवोलिना की जगह पर विकास की एंट्री हुई है। पर हकीकत भी यही है कि विकास के एंट्री की जिस हिसाब से प्लानिंग की गई है वैसे ही उनके एग्जिट को लेकर भी प्लानिंग हो चुकी है।

खबरों का मानें तो विकास ने देवोलीना भट्टाचार्जी के प्रॉक्सी के रूप में केवल तीन सप्ताह के लिए घर में प्रवेश किया था। ऐसे में अब बिग बॉस के घर में उनका समय पूरा हो चुका है और वो जल्द ही घर से बाहर निकल सकते हैं। मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता को इस सीजन में भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। विकास भले ही कुछ समय के लिए घर में रहे हों लेकिन एक बार फिर अपने अलग अंदाज की वजह से उन्होंने साबित कर दिया कि लोग उन्हें मास्टरमाइंड क्यों कहते हैं। कैप्टनसी टास्क के दौरान सीजन 11 के विकास की झलक देखने को मिली। विकास ने शानदार खेल खेलते हुए पूरे गेम को पलट दिया और कैप्टनसी की दावेदारी हासिल कर ली थी। बाद में विकास घर के कैप्टन भी बने।

मालूम हो कि देवोलीना को बैक प्रॉब्लम की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि देवोलीना जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। वहीं बिग बॉस के घर में पिछले सप्ताह पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम में रखा गया था लेकिन पारस ने घर में एन्ट्री कर ली है और अपनी एन्ट्री के साथ ही कोहराम मचा दिया। पारस ने घरवालों की क्लास लगाते हुए कहा कि यहां पर कोई भी किसी का सगा नहीं और इसके बाद पारस जहां शहनाज और माहिरा से गले मिलते हैं वहीं विशाल को गले लगाने से मना कर देते हैं।

पारस, विशाल से कहते हैं कि तुम्हारा भरोसा नहीं कि कब तुम पीठ में छुरा घोंप दो। वहीं इसके बाद पारस घर के बाकी सदस्यों की पोल खोलते हैं। आसिम और विशाल पारस की बातों से काफी नाराज होते हैं जिसके चलते एक बार फिर बिग बॉस का घर महाभारत में तब्दील हो जाता है। बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ल, मधुरिमा तुली, शहनाज गिल और विकास पाठक नॉमिनेटेड हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Beyhadh 2 preview, December 13, 2019, Jennifer Winget: एमजे की आहट सुन माया के उड़े होश, डर के मारे कांपे हाथ पैर
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 13 December 2019 Episode Preview: वेदिका की मौत बनकर लौटा अक्षत, क्या कार्तिक-नायरा हो पाएंगे बचाने में कामयाब?
3 Kundali Bhagya 13 December 2019 Episode Preview: प्रीता और माहिरा होंगे आमने सामने, क्या करण पहचान पाएगा वेटर बनी पत्नी को?
ये पढ़ा क्या?
X