ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘पंजाब की राखी सावंत’ कहने पर भड़कीं शहनाज गिल, हिंदुस्तानी भाऊ ने दिखाया सना को आईना!

Bigg Boss 13: इस बार सना की बहस हो गई है हिंदुस्तानी भाऊ से। तो वहीं सना की शेफाली जरीवाला से भी तूतू मैं मैं हो गई। इस बीच सना को पंजाब की राखी सावंत भी कह दिया गया।

Author Updated: November 8, 2019 10:37 AM
बिग बॉस के घर में सना और हिंदुस्तानी भाऊ

Bigg Boss 13: शो में कंटेस्टेंट सना अपनी क्यूटनेस से जहां सबका दिलजीत रही हैं। वहीं घड़ी-घड़ी सना किसी न किसी से लड़ती दिखती हैं। अब इस बार सना की बहस हो गई है हिंदुस्तानी भाऊ से। तो वहीं सना की शेफाली जरीवाला से भी तूतू मैं मैं हो गई। इस बीच सना को पंजाब की राखी सावंत भी कह दिया गया। शो में उस वक्त काफी रोमांच बन गया जब भाऊ और सना की आपस में बातचीत हो रही थी। ये कॉन्वर्जेशन हिमांशी और सना की लड़ाई को लेकर थी।

सना ने इस बीच भाऊ से ऊंची आवाज में बात की तो भाऊ को ये काफी अजीब लगा। फिर क्या भाऊ चिड़ गए। सना ने भाऊ को बताया कि शेफाली ने उन्हें ‘पंजाब की राखी सावंत कहा, ये वर्डिंग कहां से आ रही है मैं जानती हूं।’ सना यहां कह रही थीं कि शेफाली को हिमांशी ने ये सिखाया है।

इस पर भाऊ ने कहा कि ऐसा नहीं है वह गलत समझ रही हैं। उल्टा उन्होंने मैटर साफ करने की कोशिश की। लेकिन सना ने भाऊ की बात ध्यान से नहीं सुनी। हिंदुस्तानी भाऊ यहां सना को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि वह अपनी ही बात से पलट जाती हैं। लेकिन सना को उनकी बात समझ नहीं आई। भाऊ ने सना (शहनाज गिल) से कहा- तेरे को याद नहीं रहता कि तू क्या कहती है। इस पर सना भड़कते हुए कहती हैं कि आप या तो मेरे को बताओ।

सना यहां हिमांशी के बारे में बात करते कहती हैं कि हिमांशी क्यों रोई थी कयोंकि उन्होंने तो किसी को भी प्रोवोक नहीं किया था। भाऊ ने सना को बताया था कि जब सना हिमांशी के पास से गुजरी थीं तो उन्होंने कुछ टॉन्ट कसा था जिसके बाद हिमांशी रोने लगी थीं। इसी बारे में सना भाऊ से ऊंची आवाज में पूछने लगती हैं। भाऊ का मूड़ वहीं खराब हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13, 7 November Written Update Episode: रश्मि और देवोलिना की हुई घर में वापसी, खुश नहीं दिखे सिद्धार्थ शुक्ला
2 KBC 11, November 7 2019 Written Update Episode: अमिताभ बच्चन को लगी इस कंटेस्टेंट की हंसी प्यारी, कहा- आप जब हंसती है तो आपकी आंखें हो जाती हैं बंद
3 Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भीड़े के घर में हो गई लूटपाट, पुलिस ने जेठालाल पर लगाया चोरी का आरोप!