ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘क्या ये लड़का मानसिक रूप से बीमार है’, आसिम रियाज पर फूटा मनवीर गुर्जर का गुस्सा

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के बिहेवियर पर बिग बॉस सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर ने अपनी भड़ास निकाली है। अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मनवीर ने कहा कि...

Bigg Boss 13: आसिम रियाज पर फूटा मनवीर गुर्जर का गुस्सा

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले को कुछ ही दिन शेष बचे हैं। ऐसे में घर में बचे सभी सदस्यों को काफी सपोर्ट की जरूरत है फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए कमर कस चुके हैं लेकिन आसिम रियाज के बिहेवियर पर बिग बॉस सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर ने अपनी भड़ास निकाली है। मनवीर बीते एपिसोड में आसिम के बिहेवियर से काफी खफा दिखे और ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की।

मनवीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या ये लड़का मानसिक रूप से बीमार है इसको लग रहा है कि ये गेम को कंट्रोल कर रहा है, लेकिन ये गेम को कंट्रोल करने की जगह सिर्फ खेल के जज्बे और बिग बॉस हाउस के माहौल को खराब कर रहा है। दरअसल इम्युनिटी टास्क के दौरान जब सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज और आरती को छोड़कर पारस छाबड़ा को सपोर्ट करते हैं तो इस बात पर आसिम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला पर बिफर पड़ते हैं और उन्हें खूब खरी-खरी सुनाते हैं।

आसिम यहीं नहीं रुकते इसके बाद वो बिग बॉस पर सिद्धार्थ को लेकर बायस्ड होने का आरोप भी लगाते हैं। बस इसी बात को लेकर मनवीर गुर्जर आसिम से नाराज हैं। बिग बॉस के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि इम्यूनिटी टास्क के दौरान घरवाले एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं और जब पारस, सिड और सना के साथ गार्डन एरिया में बैठे होते हैं तब सिड को सुनाते हुए सना पारस से कहती हैं कि ये मुझे बचाना नहीं चाहता क्योंकि उसके नजरिए में तेरी एहमियत ज्यादा है जिसपर पारस शहनाज से कहते हैं कि तूने कभी सिद्धार्थ को गेम में सपोर्ट नहीं किया केवल मॉरली सपॉर्ट किया है और जैसे को तैसा मिलता ही है।

बता दें कि बिग बॉस के घर में ऐसा पहली बार है कि फिनाले के इतने करीब होने पर भी घर में इतने सारे सदस्य बचे हुए हैं। इस वक्त घर में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आसिम रियाज टिके हुए हैं जल्द ही घर से कोई दो सदस्य बेघर हो सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ पर आरोप लगाने के बाद शहनाज पर बरसे पारस, कहा- जैसे को तैसा मिलता ही है
2 Kumkum Bhagya 7 Feb 2020, Preview Episode: रंगे हाथों पकड़ी जाएगी रिया, माया के घर होगा प्राची से सामना
3 Kundali Bhagya 7 February 2020 Preview Episode: करण को मिलेगा माहिरा से धोखा, अब कैसे बच पाएगी प्रीता?
ये पढ़ा क्या ?
X