ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: माहिरा ने पारस को किस कर किया प्यार का इजहार, शहनाज से कहा- ‘दूर रह इससे मुझे पसंद है ये’

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा ने पारस से किया प्यार का इजहार और शहनाज के सामने की एक दूसरे को किस। साथ ही माहिरा ने शहनाज को पारस से दूर रहने को कहा। जानिए माहिरा की बात सुन क्या रहा शहनाज गिल का रिएक्शन।

पारस को लेकर माहिरा की हुई शहनाद की झड़प, कहा।

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में इन दिनों एक बार फिर पारस छाबड़ा को लेकर माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के बीच बहस देखने को मिल रही है। पहले कैप्टेंसी टास्क में पारस ने माहिरा शर्मा का नाम लिया और अपने प्यार का इजहार किया था जिससे शहनाज गिल काफी हर्ट हुईं थी। हालांकि बाद में फिर से इन तीनों के बीच दोस्ती देखने को मिली लेकिन आज आने एपिसोड में माहिरा और शहनाज के बीच फिर से पारस को लेकर झड़प देखने को मिलेगी। मेकर्स ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें माहिरा, शहनाज के सामने पारस को लेकर गुस्सा करती दिख रही हैं और कह रही हैं कि तूने दोस्ती की आड़ में वही किया जो तेरे दिल में था।

वह शहनाज से कह रही हैं अब क्लीयर वर्ड्स में कह रही कि अब इससे दूर रहना मुझे पसंद है ये और ऐसा कहकर वह पारस को किस करती हैं। बाद में शहनाज को चिड़ाने के लिए पारस भी माहिरा का साथ देते हैं और उसे किस करते हैं। माहिरा की बात का जवाब देते हुए शहनाज कहती हैं कि तेरे से कौन जेलस करेगा मैं तो पारस के पास भी नहीं जाती। माहिरा, पारस से कहती हैं कि शहनाज के दिल में दंग भरी है।

गौरतलब है कि माहिरा से पहले शहनाज भी पारस के लिए 3 बार अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। हालांकि पारस की ओर से शहनाज के लिए एक भी बार इनीशिएट नहीं लिया गया वह सिर्फ माहिरा को पसंद करते हैं। बता दें कि शुरुआत में भी पारस को लेकर माहिरा और शहनाज के बीच लड़ाइयां हुई थीं।

सोचने वाली बात ये है कि माहिरा ने भले ही पारस के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया हो लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि छाबड़ा घर से बाहर अकांक्षा पुरी से कमिटेड हैं। हाल में उन्होंने अकांक्षा को अपने गंदे कपड़े और जूते भी धुलने को भेजे हैं। वहीं पारस की गर्लफ्रेंड भी माहिरा से उनकी बढ़ती नजदीकियां देख सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। अब देखना यह होगा कि क्या पारस घर से बाहर निकलते ही माहिरा शर्मा से प्यार वाला रिश्ता रखेंगे या फिर अकांक्षा से ब्रेकअप करेंगे या फिर शो में टिके रहने के लिए दोनों यह सब कर रहे हैं। पारस की हरकतों से अकांक्षा के दिल को भी ठेस पहुंची है लेकिन वह उनके बाहर आने का इंतजार कर रही हैं बजाए कोई डिसीजन लेने के।

Next Stories
1 Bigg Boss 13, December 19 episode, Written Update: विकास गुप्ता ने पलटा गेम, आसिम रियाज बने घर के नए कैप्टन
2 CAA के खिलाफ प्रदर्शन में बोले फरहान अख्तर, ‘एक भारतीय होने के नाते आवाज उठाना मेरे लिए जरूरी था’
3 Naagin 4: बेला की होगी नागिन 4 में वापसी, इस तरह से जुड़ा है बृंदा से रिश्ता
ये पढ़ा क्या?
X