ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 : बिग बॉस में पहुंची कश्मिरा शाह ने लगाई विशाल आदित्य सिहं की क्लास, कहा- आरती का बदला लेकर रहूंगी

बिग बॉस 13 में ये हफ्ता काफी रोमांचक होने वाला है, जहां कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनको सपोर्ट करने के लिए आने वाले हैं। इस दौरान आरती का कनेक्शन बनकर आईं कश्मिरा ने आते ही विशाल आदित्य सिंह की क्लास लगाते हुए कहा कि...

Bigg Boss 13, kashmera shah enters bigg boss house, Aarti singh, Aarti singh kashmera shah, Kashmera shah, Kashmera shah vishal aditya singh, Asim Riaz, Himanshi Khurana, Sidharth shukla, Shehnaaz gill, family in bigg boss 13, Himanshi Khurana in Bigg Boss 13, Asim and Himanshi Together, Himanshi Khurana Return to bb13,Bigg Boss 13 : बिग बॉस में एंटर हुईं आरती सिंह की भाबी कश्मिरा शाह

बिग बॉस 13 खत्म होने में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं, लेकिन शो में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में ये हफ्ता एक दम खास है क्योंकि इस हफ्ते शो में बचे हुए सदस्यों के घरवाले और दोस्त एंट्री करने वाले हैं। इस दौरान घर में कृष्णा अभिषेक की वाइफ और बिग बॉस सीजन 1 की एक्स कंटेस्टेंट कश्मिरा शाह, आरती सिंह का कनेक्शन बन कर आएंगी। कश्मिरा घर में घुसते ही घरवालों की वाट लगाती दिख रही हैं और उनके निशाने पर सबसे पहले विशाल आदित्य सिंह आए हैं। कलर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि कश्मिरा, विशाल से कहती हैं, कि आरती का बदला तो मैं लेकर रहूंगी, तुम्हारी वजह से आरती के बाल काटे गए उसके बदले तुम्हें भी बाल कटवाने होंगे हैं। इतना ही नहीं वो मधुरिमा को लेकर भी विशाल का मजाक उड़ाती दिखेंगी।

वहीं घर में आसिम का कनेक्शन बनकर हिमांशी खुराना आएंगी,तो सिद्धार्थ का साथ देंगे बिग बॉस में मास्टमाइंड के नाम से मशहूर हुए विकास गुप्ता। शो में इससे पहले आसिम, रश्मि और विशाल आदित्य सिंह, नॉमिनेशन की चर्चा करते पाए गए थे जिसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा था, कि घर में कई हफ्तों से नॉमिनेशन को लेकर चर्चा हो रही है जो कि एक दण्डनीय अपराध है, लेकिन इसके बाद कोई सदस्य नॉमिनेशन पर चर्चा करते हुए पाया गया तो उसका परिणाम गंभीर होागा।

इसके बाद बिग बॉस ने घर वालों को नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी करने के लिए एक टास्क दिया था। जिसे जीत कर पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई और आसिम रियाज जहां नॉमिनेशन से सुरक्षित हुए तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, शहनाज गिल और आरती सिंह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

इससे पहले रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा के बीच काम को लेकर नोंक-झोंक होती दिखी जहां पारस-रश्मि पर खाने पीने का सामान चोरी कर के रखने का आरोप लगाते दिखे, तो वहीं रश्मि उनसे झगड़े में कहती दिखीं की तुम कोई सलमान खान नहीं हो, जिसकी मैं कोई भी बात सुन लूंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मंदाना करीमी के साथ बीच सड़क फ्लर्ट कर था Bigg Boss फेम ये एक्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बंधवानी पड़ी राखी
2 Kumkum Bhagya 28 Jan 2020, Preview Episode: आलिया और रिया का होगा भंडाफोड़, अभि के आगे खुलेगी संजू की पोल?
3 Kundali Bhagya, 28 Jan 2020 Preview Episode: क्या एक झूठा वीडियो बदल देगा प्रीता की जिंदगी, या माहिरा को जेल पहुंचाएगा करण?
यह पढ़ा क्या?
X