ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 : हिमांशी के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं आसिम, बिग बॉस में बयां कि अपनी फीलिंग्स

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में आसिम का कनेक्शन बनकर आईं हिमांशी खुराना को उन्होंने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। इसके बाद आसिम उनसे कहते दिखे कि मुझे अपनी सारी जिंदगी आपके साथ...

Bigg Boss, Bigg boss 13, Mahira brother slams Paras, Salman khan, Sidharth shukla, Asim riaz, Shehnaaz gill, Rashami desai, Paras chhabra, Mahira sharma, bigg boss Nomination, Rashami Paras fight, Sidahrth shukla angry rashami desai, himanshi khurana asim riaz,Bigg Boss 13 : आसिम रियाज और हिमांशी खुराना

Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कंटेस्टेंट अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को देख कर काफी खुश नजर आ रहे हैं। घर में बिग बॉस के कुछ पुराने सदस्य अपने फ्रेंड्स का कनेक्शन बनकर आए तो वहीं कुछ के फैमिली मेंबर्स उन्हें सपोर्ट करते दिखे। वहीं घर में आसिम का कनेक्शन बनकर आईं हिमांशी खुराना को आसिम ने रोमांटिक तरीके से घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। इसके बाद वो हिमांशी से अकेले में बात करते वक्त कहते दिखे की मैं तुसमे बहुत प्यार करता हूं और पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताना चाहता हूं।

वहीं माहिरा शर्मा के घर से उनके भाई उन्हें सपोर्ट करने शो में पहुंचे , जहां वो पारस को खरी-खोटी सुनाते दिखाई दिए। दरअसल पारस ने कुछ दिन पहले माहिरा के भाई को अपशब्द कहे थे, इसी बात को लेकर माहिरा के भाई पारस से पूछते दिखे, कि इस शब्द का मतलब क्या होता है, बिना जान पहचान के आप किसी को ऐसे कैसे बोल सकते हैं। जिसके बाद पारस ने माहिरा के भाई को सॉरी बोलकर बात को खत्म किया।

इससे पहले घर में कृष्णा अभिषेक की वाइफ और बिग बॉस सीजन 1 की एक्स कंटेस्टेंट कश्मिरा शाह, आरती सिंह का कनेक्शन बन कर आई हैं। कश्मिरा घर में घुसते ही घरवालों की वाट लगाती दिखीं। उनके निशाने पर सबसे पहले विशाल आदित्य सिंह आए और वो विशाल से कहती हैं, कि आरती का बदला तो मैं लेकर रहूंगी, तुम्हारी वजह से आरती के बाल काटे गए उसके बदले तुम्हारे बाल भी मुझे कटवाने हैं।

वहीं आज एक बार फिर घर के एंग्री यंगमैन सिड मस्ती के मूड में नजर आए, इस बीच वो रश्मि के साथ मस्ती करते दिखे, तो वहीं घर में रश्मि का कनेक्शन बन कर आईं बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्यजी से भी फ्लर्ट करते नजर आए। इससे पहले सोमवार को घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई, जिसमें घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह नॉमिनेट हुए हैं।

 

Live Blog

Highlights

    23:47 (IST)28 Jan 2020
    सिद्धार्थ का कनेक्शन बनकर आए विकास ने खोली आसिम की पोल

    घर में सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर आए मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने घर आते ही आसिम रियाज की पोल खोलना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने शहनाज को बताया कि आसिम के लिए कोई बाहर भी इंतजार कर रहा है और वो यहां ये सब कर रहा है।

    23:42 (IST)28 Jan 2020
    कश्मिरा की वजह से हुई सिडनाज में लड़ाई

    कश्मिरा शाह ने आते ही घर में सिडनाज के बीच झगड़ा लगा दिया है। उन्होंने शहनाज को फेक बोला उस वक्त सिड भी वहीं थे जिसके बाद दोनों में झगड़ा बड़ गया।

    23:21 (IST)28 Jan 2020
    कश्मिरा ने लगाई विशाल आदित्य सिंह की क्लास

    कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वाइफ और बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाबी कश्मिरा शाह उनका कनेक्शन बनकर घर में पहुंची। इस दौरान वो विशाल आदित्य सिंह पर हमला बोलते नजर आई। कैश-विशाल से कहती दिख रही हैं, की हर बात का पूरा बदला लिया जाएगा। तुमने आरती के बाल कटवाए थे। मैं भी तुम्हारे बाल कटवा कर जाउंगी। इस दौरान वो रश्मि का भी मजाक उड़ाते नजर आईं।

    23:17 (IST)28 Jan 2020
    घर में एंटर हुईं कश्मिरा

    कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वाइफ और बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाबी कश्मिरा उनका कनेक्शन बनकर घर में पहुंची।

    23:12 (IST)28 Jan 2020
    आसिम ने किया हिमांशी को प्रपोज़

    आसिम ने हिमांशी को शादी के लिए घुटनों पर बैठ कर प्रपोज़ किया । जिसके बाद हिमांशी भी उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया। इस तरह आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी एकबार फिर बिग बॉस में देखने को मिल रही है।

    23:09 (IST)28 Jan 2020
    घर में आए माहिरा के भाई आकाश

    घर में आए माहिरा के भाई ने पारस से कहा कि आपने मुझे अपशब्द क्यों बोले.. इस तरह के शब्द बर्दाश्त नहीं होते हैं

    23:07 (IST)28 Jan 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला की घर मे मस्ती जारी है

    सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच इन दिनों खूब मस्ती देखी जा रही है। जहां सिड-रश्मि की टांग खिंचाई करते दिख रहे हैं।

    22:56 (IST)28 Jan 2020
    हिमांशी ने आसिम को बताया बाहर मैने अपना बॉयफ्रेंड से रिश्ता किया खत्म

    घर में अभी-अभी एंटर हुईं हिमांशी खुराना ने आसिम को बताया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता खत्म कर दिया है।

    22:52 (IST)28 Jan 2020
    हिमांशी ने शहनाज को किया बर्थडे विश

    शहनाज गिल का आज बर्थडे हैं इस दौरान हिमांशी ने शहनाज को बर्थडे विश किया। घर में कभी दुश्मन रह चुकीं, इन दोनों में दिखा करीबी रिश्ता 

    22:47 (IST)28 Jan 2020
    घर में एंटर हुईं हिमांशी खुराना-आसिम और हिमांशी दोनों के बीच दिख रहा है प्यार का कनेक्शन

    आसिम रियाज की घर में सबसे अच्छी दोस्त हिमांशी खुराना एक बार फिर शो में आसिम का कनेक्शन बनकर एंटर हुईं। इस दौरान दोनों के बीच प्यार भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है।

    22:41 (IST)28 Jan 2020
    देवोलीना ने सिड से कहा कि हमारा कनेक्शन भी बन चुका है

    घर में एंटर हुईं देवोलीना भट्टाचार्यजी ने मजाकिया लहजे में कहा कि सिडनाज के अलावा लोग बाहर सिडलीना भी कह रहे हैं।

    22:37 (IST)28 Jan 2020
    देवोलीना ने किया घर में प्रवेश

    बिग बॉस में रश्मि का कनेक्शन बनकर बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और घर में उनकी सबसे अच्छी दोस्त रहीं देवोलीना भट्टाचार्यजी ने घर में प्रवेश किया।

    22:14 (IST)28 Jan 2020
    रश्मि देसाई का सपोर्ट करने घर में आई देवोलीना भट्टाचार्यजी

    बिग बॉस 13 में सभी कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने फैमिली और फ्रेंड्स पहुंचेंगे। इसी कड़ी में रश्मि का कनेक्शन बनकर बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और घर में उनकी सबसे अच्छी दोस्त रहीं देवोलीना भट्टाचार्यजी आएंगी।

    21:46 (IST)28 Jan 2020
    पारस पर बरसे माहिरा के भाई

    बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के घर वालों का आना शुरू होने वाला है। इसी सिलसिले में बिग बॉस में माहिरा शर्मा के भाई आएंगे, वो आते ही सबसे पहले माहिरा के सबसे घर में माहिरा के सबसे अच्छे दोस्त पारस की क्लास लगाते दिखेंगे। दरअसल कुछ दिन पहले पारस ने माहिरा के भाई को अपशब्द कहे थे, इसी बात को लेकर माहिरा का भाई पारस से पूछेगा कि इस शब्द का मतलब क्या होता है।

    20:45 (IST)28 Jan 2020
    घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए सिडनाज

    इस हफ्ते बिग बॉस ने नॉमिनेशन की प्रक्रिया के लिए घर वालों को एक टास्क दिया था। जहां इस टास्क को जीत कर पारस, माहिरा, रश्मि देसाई आसिम रियाज नॉमिनेशन से सुरक्षित हुए, तो वहीं शहनाज गिल, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। 

    20:40 (IST)28 Jan 2020
    आरती सिंह का कनेक्शन बनकर आईं कश्मिरा शाह ने लगाई विशाल की क्लास

    कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वाइफ और बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाबी कश्मिरा शाह उनका कनेक्शन बनकर घर में पहुंचेंगी। इस दौरान वो विशाल आदित्य सिंह पर हमला बोलते नजर आएंगी। कैश-विशाल से कहेंगी की हर बात का पूरा बदला लिया जाएगा। तुमने आरती के बाल कटवाए थे। मैं भी तुम्हारे बाल कटवा कर जाउंगी।

    20:34 (IST)28 Jan 2020
    एंग्री यंग मैन का बदला मूड रश्मि से मजाक तो देवोलीना से फ्लर्ट करते नजर आएंगे सिड

    बिग बॉस 13 में एंग्री यंग मैन के खिताब से नवाजे जा चुके घर के सबसे गुस्सैल कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर मस्ती -मजाक के मूड में नजर आएंगे, इस दौरान वो घर में अपनी कट्टर दुश्मन रश्मि से मजाक करते दिखेंगे, तो वहीं दूसरी ओर रश्मि का सपोर्ट बनकर आई देवोलीना भट्टाचार्यजी से फ्लर्ट करते नजर आएंगे।

    20:30 (IST)28 Jan 2020
    बिग बॉस में फिर दिखेगी आसिम-हिमांशी की लव स्टोरी

    बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और आसिम रियाज की घर में सबसे अच्छी दोस्त हिमांशी खुराना एक बार फिर शो में आसिम का कनेक्शन बनकर शिरकत करती दिखेंगी। इस दौरान आसिम उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ करते देखे जाएंगे। जिसके बाद हिमांशी भी उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लेंगी, इस तरह आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी एकबार फिर बिग बॉस में देखने को मिल सकती है।

    20:26 (IST)28 Jan 2020
    बिग बॉस 13 में होगी फैमिली और फ्रेंड्स की एंट्री

    बिग बॉस 13 खत्म होने में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं, लेकिन शो में अभी बहुत कुछ बाकी है, आज से घर में कंटेस्टेंट का सपोर्ट करने उनके फैमिली और फ्रेंड्स पहुंचेंगे। जहां सिड का सपोर्ट बनकर शो के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता आएंगे। वहीं रश्मि का साथ देने इस सीजन की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्यजी घर में प्रवेश लेंगी।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13 : बिग बॉस में पहुंची कश्मिरा शाह ने लगाई विशाल आदित्य सिहं की क्लास, कहा- आरती का बदला लेकर रहूंगी
    2 मंदाना करीमी के साथ बीच सड़क फ्लर्ट कर था Bigg Boss फेम ये एक्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बंधवानी पड़ी राखी
    3 Kumkum Bhagya 28 Jan 2020, Preview Episode: आलिया और रिया का होगा भंडाफोड़, अभि के आगे खुलेगी संजू की पोल?
    यह पढ़ा क्या?
    X