ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से पलटा घर का पूरा खेल, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ नॉमिनेट हुए ये सदस्य

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन प्रक्रिया को आज अलग तरीके से करवाया गया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ ये सदस्य भी नॉमिनेट हुए है...

Bigg Boss 13 January 27 Episode Live Update, Bigg Boss, Salman khan, Sidharth shukla, Nomination, Asim riaz, Shehanaaz gill, Vishal Aditya singh, Rashami desai, Paras chhabra, Mahira Sharma, Nomination discussion, Bigg boss angry on contestants,Bigg Boss : घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए सिडनाज

Bigg Boss 13 : बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए घर वालों को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी घरवालों को 17 मिनट तक गार्डन एरिया में एक बड़े से ढक्कन के नीचे रुकना था, जिसके बाद सभी घरवालों ने इस टास्क को किया और ये टास्क जीत कर आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा रश्मि देसाई ने अपने आपको नॉमिनेशन से सुरक्षित किया, तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह हार कर घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए हैं। इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया ने बिग बॉस के घर का पूरा खेल ही पलट कर रख दिया है। वहीं आज एक बार फिर घर में सिडनाज का प्यार भरा रिश्ता देखने को मिला।

बता दें बिग बॉस 13 जहां इस शो के इतिहास का सबसे लंबा सीजन बन गया है, तो वहीं इस सीजन में कई बार घरवालों ने बिग बॉस के नियमों को ताक पर रख कर उनका खुलकर उल्लंघन करते नजर आए। इससे पहले घर में आसिम रियाज, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई नॉमिनेशन को लेकर चर्चा करते दिखे थे। जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों की कड़े शब्दों में निंदा की थी, इतना ही नहीं बिग बॉस ने पूरे घर को नियम उल्लंघन करने की वजह से आखिरी बार चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दोबारा इस तरह की हरकत हुई तो उसका परिणाम गंभीर होगा। बता दें बिग बॉस के घर में ये नियम है कि कोई भी सदस्य नॉमिनेशन पर चर्चा नहीं कर सकता है।

इससे पहले वीकेंड का वार एपिसोड में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़ कर पूरा घर नॉमिनेटेड था, जहां शेफाली जरीवाला जनता के कम वोट्स पाकर घर से बेघर हो गई थीं। वहीं घर में पहुंचे वरुण धवन ने घरवालों को एलीट क्लब की सदस्यता जीतने के लिए एक टास्क दिया था। इस टास्क को जीत कर सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज के बाद एलीट क्लब सदस्य और इम्युनिटी पाने वाले दूसरे कंटेस्टंट बन गए थे।

Live Blog

Highlights

    11:17 (IST)28 Jan 2020
    रश्मि से भी मीठी मीठी बातें कर रहे सिद्धार्थ..

    बिग बॉस के घर में रिश्ते बदलना कोई नई बात नहीं है। एक तरफसिड और नाज दोनों एक दूसरे से फिर घुल मिल रहे हैं वहीं। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला  भी एक दूसरे से मीठी मीठी बातें करते दिख रहे हैं। 

    09:37 (IST)28 Jan 2020
    शेफाली के जाने से क्या फिर एक हुए सिडनाज?

    बिग बॉस के घर में इस वक्त गेम उलट पलट होते दिख रहा है। पिछले दिनों शहनाज और सिद्धार्थ के बीच दूरियां आ गई थीं। लेकिन कल रात बीते एपिसोड में शहनाज और सिद्धार्थ फिर से करीब आ गए। कुछ लोगों का मानना है कि शेफाली के जाने से दोबारा दोनों साथ दिख रहे हैं। वहीं घर से बाहर आकर शेफाली सिड और नाज के प्यार को बच्चों वालाप्यार कह रही हैं। अब शेफीली की एक बार फिर से घर के अंदर एंट्री होगी। तो क्या फिर से अलग हो जाएंगे शहनाज और सिद्धार्थ?

    23:58 (IST)27 Jan 2020
    घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते नॉमिनेट हुए

    बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन से बचने के लिए एक टास्क दिया था, इसके बाद जो सदस्य ये टास्क हार कर घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं उनका नाम है, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह

    23:25 (IST)27 Jan 2020
    नॉमिनेशन से सुरक्षित होने के लिए घरवाले कर रहे टास्क

    बिग बॉस ने इस बार नॉमिनेशन से बचने के लिए घरवालों को टास्क दिया है। सभी घरवाले इस टास्क को पूरा करने की और अपने आपको सुरक्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक विशाल, माहिरा और पारस इस टास्क को कर चुके हैं।

    23:14 (IST)27 Jan 2020
    नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई

    बिग बॉस के घर में 18वे हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बीच एलीट क्लब के मेंबर सिद्धार्थ और आसिम ने इम्युनिटी का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है।इस बार नॉमिनेशन से बचने के लिए बिग बॉस ने घर वालों को टास्क दिया है, जिसमें घरवाले खुद अपने आपको टास्क कंप्लीट कर के नॉमिनेशन से सुरक्षित कर सकते हैं।

    23:08 (IST)27 Jan 2020
    रश्मि से भिड़े पारस छाबड़ा कहा सामान चोरी करती हो

    रश्मि और पारस के बीच काम को लेकर जमकर झगड़ा हो रहा है, इस बीच पारस रश्मि से कहते दिख रहे हैं कि आप खाने-पीने का सामान चोरी करती हो और कोई काम भी नहीं करती। इसके बाद रश्मि-पारस से कहती दिख रही हैं कि तुम कोई सलमान खान नहीं हो जो तुम्हारी सुनुंगी।

    23:00 (IST)27 Jan 2020
    नॉमिनेशन की चर्चा करने पर बिग बॉस ने दी चेतावनी

    नॉमिनेशन की चर्चा करने पर बिग बॉस ने सभी घरवालों को चेतावनी दी है कि अगर इसके बाद किसी ने नॉमिनेशन पर चर्चा की तो उसके लिए परिणाम गंभीर होंगे।

    22:52 (IST)27 Jan 2020
    नॉमिनेशन पर चर्चा करते आसिम, रश्मि और विशाल का वीडियो बिग बॉस ने सभी घरवालों को दिखाया

    बिग बॉस 13 में आज विशाल,आसिम और रश्मि देसाई नॉमिनेशन पर चर्चा करते दिख रहे हैं। बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन के बारे में चर्चा करना नियम का उल्लंघन माना जाता है। ऐसा करके इन ये तीनों नियम का उल्लंघन करते दिखाई दिए। बिग बॉस ने तीनों के नॉमिनेशन के डिसकशन वाला वीडियो सभी घरवालों को दिखाया।

    22:45 (IST)27 Jan 2020
    शहनाज-सिड में पारस और आसिम की टीम का साथ देने को लेकर हो रहा झगड़ा

    शहनाज-सिड में पारस और आसिम की अलग-अलग टीम का साथ देने को लेकर झगड़ा हो रहा शहनाज से सिड कह रहे हैं कि तुम आसिम की टीम में बैठती हो वो लोग मेरी बेइजत्ती करते हैं तो वहीं शहनाज कह रही हैं कि पारस-माहिरा कोई भी पसंद नहीं हैं।

    22:38 (IST)27 Jan 2020
    सिड से बात कर सुलाह करने पहुंचे आसिम

    सिड से बात कर आसिम ने की सुलाह आसिम ने कहा कि मैं तुमसे नहीं लड़ना चाहता, तुम भी कोशिश करो की हमलोगों की लड़ाई ना हो।

    22:33 (IST)27 Jan 2020
    रश्मि ने सिड से कहा कि वो उनके बारे में सोच रही हैं

    सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे से अकेले में बात करते दिख रहे हैं। रश्मि ने सिड से कह रही हैं कि मै तुम्हारे बारे में सोच रही हूं, इन दिनों बिग बॉस के घर में रिश्ते बदलते देखे जा रहे हैं।

    22:26 (IST)27 Jan 2020
    बिग बॉस ने लगाई घर वालों की क्लास

    बिग बॉस में आसिम, विशाल और रश्मि ने नॉमिनेशन को लेकर चर्चा की, लेकिन बिग बॉस के घर का ये नियम है कि कोई भी सदस्य आपस में घर में होने वाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया पर चर्चा नहीं कर सकता। लेकिन ऐसा करके आसिम, रश्मि और विशाल ने बिग बॉस के नियम का उल्लंघन किया जिसके बाद बिग बॉस नेे पूरे घर की जमकर क्लास लगाई है।

    22:00 (IST)27 Jan 2020
    आसिम के बाद सिड ने जीती एलीट क्लब की सदस्यता

    एलीट क्लब की मेंबरशिप पाने के लिए सलमान खान ने दावेदारों सिड, आरती, पारस और माहिरा को एक टास्क दिया था। इस टास्क को जीत कर सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम के बाद इम्यूनिटी पाने वाले दूसरे सदस्य बन गए हैं।

    21:28 (IST)27 Jan 2020
    शेफाली जरीवाला का हुआ घर में सफर खत्म

    बिग बॉस 13 से आज शेफाली जरीवाला घर से बेघर हो गईं हैं। इससे पहले विशाल आदित्य सिंह, आसिम रियाज और माहिरा शर्मा सेफ हो चुके थे।

    21:27 (IST)27 Jan 2020
    घर में आएंगे कंटेस्टेंट के फैमिली एंड फ्रेंड्स

    अगले हफ्ते हिमांशी खुराना, विकास गुप्ता सहित बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के फ्रेड्स और फैमिली मेंबर घर में उन्हें सपोर्ट करने के लिए आएंगे। देखना दिलचस्प होगी कि घर में हर वक्त लड़ने वाले ये कंटेस्टेंट्स अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के सामने कैसे रिएक्ट करते हैं। इसलिए अगला हफ्ता काफी रोमांचक होने वाला है।

    21:24 (IST)27 Jan 2020
    सिद्धार्थ-रश्मि में दिखीं नजदीकियां

    बिग बॉस के घर में कौन किसका दोस्त बन जाए और कौन किसका दुश्मन ये कहना थोड़ा मुश्किल है। कुछ समय पहले रश्मि और सिद्धार्थ में शो के अंदर जमकर तकरार देखी गई थी। लेकिन अब लगता है कि एक बार फिर दोनों के रिश्ते सुधर रहे हैं। कल दिखाया जाएगा कि रश्मि-सिड से कहती नजर आ रही हैं, तू भूल तो नहीं गया कि मैं वही रश्मि हूं, इस पर सिद्धार्थ कह रहे हैं कि मैं नहीं भूला और जैसे तुझे मेरी बातें हर्ट करती हैं वैसे ही तेरी बातें भी मुझे हर्ट करती हैं। दोनों की अकेले में इस तरह की बातचीत से उम्मीद लगा सकते हैं कि दोनों के बीच की कड़वाहट खत्म हो सकती है।

    21:16 (IST)27 Jan 2020
    रश्मि, विशाल और आसिम ने नॉमिनेशन पर चर्चा किया नियम उल्लंघन

    बिग बॉस 13 में आज विशाल,आसिम और रश्मि देसाई नॉमिनेशन पर चर्चा करते दिखेंगे। बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन के बारे में चर्चा करना नियम का उल्लंघन माना जाता है। ऐसा करके इन ये तीनों नियम का उल्लंघन करतेद दिखाई देंगे।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-रश्मि में बढ़ रहीं नजदीकियां, अकेले में एक दूसरे से दिल की बात करते आए नजर
    2 Kundali Bhagya 27 Jan 2020, Preview Maha Episode: शर्लिन की साजिशों में फंसी प्रीता एक बार फिर जाएगी जेल, करण के हाथ लगे ये सबूत
    3 Bigg Boss 13 : घर में पहुंचे वरुण धवन ने बांधे सिड की तारीफों के पुल, कहा-उनको लड़ते देख हैरान हूं
    ये पढ़ा क्या?
    X