ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: कार्यों के रद्द होने को लेकर बिग बॉस ने सुनाई सजा, अब से सेवक बन ये दो कंटेस्टेंट करेंगे घरवालों की सेवा

Bigg Boss 13, January 24 Episode: बिग बॉस अचानक सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं। बिग बॉस विशाल को उनके रवैये के लिए सभी घरवालों के सामने जमकर फटकार लगाते हैं जिसके बाद...

Bigg Boss 13: टास्क रद्द होने के चलते घरवाले चुकाएंगे भारी कीमत

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 काफी रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। शो में रोजाना घरवाले आपस में झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के घर में कल टास्क रद्द हो जाता है जिसके परिणामस्वरूप बिग बॉस अचानक सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं। बिग बॉस विशाल को उनके रवैये के लिए सभी घरवालों के सामने जमकर फटकार लगाते हैं वहीं प्रतियोगियों से अपने पिछले प्रदर्शनों (कार्यों के प्रदर्शन) के आधार पर खुद का मूल्यांकन करने के लिए कहते हैं।

बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन दो सदस्यों का नाम बताओ जिनका अधिकांश टास्क रद्द हो जाने में योगदान रहा है। घरवाले आपसी सहमति से दो सदस्यों का नाम बताते हैं। जिसके बाद वोटों के आधार पर अंतिम निर्णय लेते हुए, बिग बॉस ने उन दो प्रतियोगियों के नामों की घोषणा की, जो घर के ‘सेवक’ होंगे। लेकिन काफी देर होने के बाद फैसला नहीं हो पाता है तो बिग बॉस फिर तल्खी दिखाते है जिसके बाद पारस और विशाल के नाम पर बहुमत बनती है। इसके बाद बिग बॉस पारस और विशाल को सजा सुनाते हुए कहते हैं कि अब से सेवक बन आप सभी घरवालों की सेवा करेंगे। यही नहीं उनके निजी काम को भी करना पड़ेगा।

बिग बॉस इस बार अब तक हुए सभी कार्यों के रद्द होने को लेकर घरवालों की क्लास लगाते हैं। इस सीजन को सबसे सफल सीजन बताने के साथ बिग बॉस ने ये भी कहा कि इस सीजन को सफल बनाने वाले महारथियों ने सबसे ज्यादा कार्य भी रद्द किए हैं। बिग बॉस ने कार्यों के रद्द होने को लेकर कार्य का ठीक से संचालन का ना होना भी बताया। बिग बॉस ने इसको देखते हुए सबसे बड़ा फैसला लिया और कहा कि अब  किसी भी तरह का टास्क आप लोगों को नहीं दिया जाएगा…

Live Blog

Highlights

    23:48 (IST)24 Jan 2020
    आरती को फिक्स डिपॉजिट कहने पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला

    शुक्ला आसिम और शहनाज पर आरती को उनकी फिक्स डिपॉजिट बताने को लेकर काफी भड़क जाते हैं और आरती से कहते हैं कि इस लड़की को कुछ फर्क नहीं पड़ रहा। आरती फिर आसिम से पूछने जाती है कि फिक्स डिपॉजिट का मतलब क्या है जिसपर सना और आसिम कहते हैं जो फिक्स है।  शुक्ला गुस्सेभरे लहजे में पूछते हैं कि यहां पर मेरा फिक्स्ड डिपॉजिट कौन है? फिक्स्ड डिपॉजिट बहुत ही गंदा शब्द है। और वह जिस तरह से कहा वो भी बहुत गंदा था।

    23:29 (IST)24 Jan 2020
    विशाल-पारस को बिग बॉस ने सुनाई सजा- सेवक बन करेंगे...

    बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन दो सदस्यों का नाम बताओ जिनका अधिकांश टास्क रद्द हो जाने में योगदान रहा है। घरवाले आपसी सहमति से दो सदस्यों का नाम बताते हैं। जिसके बाद वोटों के आधार पर अंतिम निर्णय लेते हुए, बिग बॉस ने उन दो प्रतियोगियों के नामों की घोषणा की, जो घर के 'सेवक' होंगे। लेकिन काफी देर होने के बाद फैसला नहीं हो पाता है तो बिग बॉस फिर तल्खी दिखाते है जिसके बाद पारस और विशाल के नाम पर बहुमत बनती है। इसके बाद बिग बॉस पारस और विशाल को सजा सुनाते हुए कहते हैं कि अब से सेवक बन आप सभी घरवालों की सेवा करेंगे। यही नहीं उनके निजी काम को भी करना पड़ेगा।

    23:21 (IST)24 Jan 2020
    बिग बॉस के दखलअंदाजी से घरवाले लिए पारस और विशाल का नाम

    दुख की बात नहीं है कि फैसला नहीं हुआ। आपलोगों से बिग बॉस क्लास की तरह एक एक करके नहीं पूछेंगे कि कौन जिम्मेदार है। विशाल बताता है कि वो दो नाम है पारस और रश्मि का है। रश्मि कहती है तीन टास्क पारस के और तीन टास्क विशाल की वजह से रद्द हुएं। वहीं सना भी पारस और विशाल का नाम लेते हैं। आरती भी विशाल और पारस का नाम लिया है। सिड विशाल का नाम लेते हैं। फिर पारस और विशाल का नाम लेते हैं। पारस विशाल और आसिम का नाम लेते हैं। माहिरा विशाल और आसिम का नाम लेती हैं।

    23:21 (IST)24 Jan 2020
    घरवाले नहीं ले पार रहे कौन है टास्क रद्दे होने का जिम्मेदार

    पारस ने आसिम को सांप सीढ़ी का गेम रद्द होने को लेकर जिम्मेदार ठहराया लेकिन आसिम ने इससे इंकार किया। वहीं विशाल कहता है कि मैं अपना सारा मान लिया। हालांकि कोई भी घरवाला किसी भी टास्क के रद्द होने की जिम्मेदारी नहीं लेता है बल्कि आपस में ही तीखी बहस करते रहते हैं। बीच में बिग बॉस ने भी उनकी इस हरकत को लेकर व्यंग कसा कि आपकी जितनी तारीफ किया जाए कम है। शर्म है आपलोगों पर।

    23:00 (IST)24 Jan 2020
    आसिम ने सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया जूता, कहा- ले चाट

    बिग बॉस सभी घर वालों से उन दो शख्सों का नाम बताने को कहते हैं जिन्होंने टास्क रद्द करने में सबसे ज्यादा योगदान दिया हो। इस सवाल के जवाब खोजने को लेकर सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर ही टास्क रद्द करने का ठीकरा फोड़ते हैं। सहमित से कोई भी किन्हीं दो शख्स का नाम नहीं ले पाता और इसी बीच सिद्धार्थ और असीम फिर एक दूसरे से झगड़ाते नजर आते हैं। बात यहां तक पहुंच जाती है कि आसीम अपना जूता खोलते हैं और सिद्धार्थ से कहते हैं, ‘ले चाट इसे’ जिसपर सिड कहता है कि अपने बाप को बोल। आसिम कहता है कि जुबान निकाल और चाट। सिड जुबान निकलता है औऱ कहता है कि फटी तेरी...फिर असीम से सिद्धार्थ कहते हैं, ‘मेरे जैसे इंसान से मुंह मत लग।’ बाद में असीम सिद्धार्थ को गटर बुलाते हैं। सिड कहता है कि गटर के साथ रहूंगा तो गटर ही बनूंगा..

    22:56 (IST)24 Jan 2020
    कार्यों के रद्द होने में कौन जिम्मेदीर? आपस में भिड़े घरवाले

    अब तक जो जो कार्य रद्द हुए हैं उसको लेकर घरवाले आपस में बहस कर लेते हैं कि टास्क के रद्द होने को लेकर कौन कौन जिम्मेदार था। कोई भी किसी की बात नहीं सुनता है बल्कि इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम फिर से बहस में उलझ जाते हैं। आसिम कहता है  सांप सीढ़ी गेम में सिड जिम्मेदार था।

    22:44 (IST)24 Jan 2020
    कार्यों के रद्द होने को लेकर बिग बॉस ने घरवालों की लगाई क्लास

    बिग बॉस इस बार अब तक हुए सभी कार्यों के रद्द होने को लेकर घरवालों की क्लास लगाते हैं। इस सीजन को सबसे सफल सीजन बताने के साथ बिग बॉस ने ये भी कहा कि इस सीजन को सफल बनाने वाले महारथियों ने सबसे ज्यादा कार्य भी रद्द किए हैं। बिग बॉस ने कार्यों के रद्द होने को लेकर कार्य का ठीक से संचालन का ना होना भी बताया। बिग बॉस ने इसको देखते हुए सबसे बड़ा फैसला लिया और कहा कि अब इम्युनिटी के लिए किसी भी तरह का अब टास्क आपको नहीं दिया जाएगा...

    22:40 (IST)24 Jan 2020
    कैप्टेंसी का दावेदार कौन...

    बिग बॉस विशाल से कैप्टेंसी के दावेदार की बात करते हैं जिसको लेकर वह कहता है कि कार्य समाप्ति की घोषणा तक कोई दावेदार नहीं बन पाया है। विशाल शहनाज का नाम लेते हैं जिसको लेकर बिग बॉस कहते हैं कि वह कार्य की समाप्ति तक नहीं बन पाईं थीं।

    22:36 (IST)24 Jan 2020
    'ये लड़की ट्रस्ट करने लायक नहीं है'

    शहनाज के फ्लिप गेम को लेकर पारस और शेफाली बातें करते हैं कि ये लड़की ट्रस्ट करने लायक नहीं है। शेफाली कहती है कि सिद्धार्थ शुक्ला इसलिए इससे दूर होगया। ये लड़की कितना फ्लिप मारती है। वहीं पारस कहता है कि मैं तो पहले दिन से जान गया था इसलिए इससे दूर हो गया।

    22:34 (IST)24 Jan 2020
    ये जो हरकतें होती हैं उससे फर्क पड़ता है

    घरवाले बैठकर बातें करते हैं जिसमें शहनाज कहती हैं कि लोगों से फर्क नहीं पड़ता लेकिन उनकी हरकतों से फर्क पड़ता है।

    22:09 (IST)24 Jan 2020
    शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर लगाया ये आरोप

    टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में  बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर करने का लगाया है साथ ही कहा है कि बिग बॉस 13 स्क्रिप्टेड है।शिंदे ने कहा कि सिद्धार्थ को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।  मेकर्स खुद के बनाए नियमों को फॉलो नहीं कर रहे हैं।

    21:11 (IST)24 Jan 2020
    शेफाली के पति ने दी आसिम को धमकी

    पराग त्यागी ने आसिम रियाज को धमकी देते हुए कहा है कि एक बार वो 5 मिनट घर में चले जाएं तो फिर आसिम को बता देंगे की असली नल्ला कौन है।

    21:08 (IST)24 Jan 2020
    पराग त्यागी ने आसिम को दी चेतावनी

    शेफाली जरीवाला के पति पराग ने एक बार फिर आसिम  को चेताया है। पराग आसिम के व्यवहार से काफी ज्यादा खफा हैं। पराग ने वीडियो पोस्ट करते हुए आसिम को धमकी दी है कि एक बार बस 5 मिनट के लिए उन्हें बिग बॉस के घर में भेज दो फिर वो आसिम को बताते हैं कि असली नल्ला कौन है।

    20:45 (IST)24 Jan 2020
    शहनाज गिल नजर आएंगी अतरंगी अंदाज में

    अपने खुद के अनूठे ट्विस्ट को रेगुलर वेक-अप रुटीन में शामिल करते हुए शहनाज़ एक बार फिर अतरंगी अंदाज में नजर आईं। शहनाज आज घर में एक कौवे के साथ बात करते हुए नजर आएंगी जिसके चलते घरवालों का काफी इंटरटेनमेंट होने वाला है।

    20:43 (IST)24 Jan 2020
    आरती और रश्मि में होगी बहस

    आरती वाशरूम के कोने पर जाती हैं और फूट फूटकर को रोती है। सिद्धार्थ उसे स्पॉट करता है और उससे कारण पूछता है। आरती यह कहकर जवाब देती है कि वह आहत है क्योंकि उसकी दोस्त रश्मि उसके बारे में कह रही है। वह बिग बॉस में अपना दिल रोते हुए दिन के बाद कन्फेशन रूम में पहुंच जाती है।

    20:43 (IST)24 Jan 2020
    दो सदस्यों पर गिरेगी गाज

    बिग बॉस के घर में आज उन दो सदस्यों के नामों की घोषणा होगी जो घर के 'सेवक' होंगे। ऐसे में सबसे ज्यादा तलवार शहनाज गिल और माहिरा शर्मा पर लटक रही है।

    Next Stories
    1 Bigg Boss13: सिद्धार्थ शुक्ला का ‘फिक्स्ड डिपॉजिट’ कहे जाने पर बिग बॉस के सामने रो पड़ीं आरती, भड़के सिड
    2 Bigg Boss 13: असीम रियाज को इस डायरेक्टर ने ऑफर की फिल्म, बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस!
    3 Kumkum Bhagya 24 Jan 2020, Preview Episode: प्रज्ञा से तनाव खत्म करने के लिए अभि ने की पहल, क्या एक बार फिर आएंगे दोनों करीब?
    ये पढ़ा क्या?
    X