ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 : January 23 Episode Live Update : सिद्धार्थ-आसिम को बिग बॉस ने किया कैप्टेंसी टास्क से बाहर, हिना खान के सामने लड़ने की वजह से दिया दण्ड

Bigg Boss 13 January 23 Episode Live Update : बिग बॉस ने घर वालों को कैप्टेंसी टास्क देंगे इस टास्क का संचालन विशाल आदित्य सिंह करते दिखेंगे, लेकिन विशाल संचालन के दौरान कुछ ऐसा कर देंगे जिसके बाद बिग बॉस खुद ये टास्क रद्द कर देंगे।

Bigg Boss 13 : विशाल आदित्य सिंह को बिग बॉस ने लगाई फटकार

Bigg Boss 13 January 23 Episode Live Update : बिग बॉस घर वालों को एक कैप्टेंसी टास्क दिया, जिसमें सभी घरवालों को मकड़ी के अंडों को अपनी-अपनी बास्केट में इकठ्ठा करना है और जिसकी भी बास्केट में सबसे ज्यादा अंडे होंगे वो इस टास्क का विजेता होगा। इस कार्य के पहले राउंड को जीत कर माहिरा ने विशाल को कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर दिया। इससे पहले सिद्धार्थ-आसमि के हिना खान के सामने झगड़ने की वजह से बिग बॉस ने दोनों को दण्ड स्वरूप कैप्टेंसी टास्क से खुद ही बाहर रखा था। इसके बाद संचालक बने विशाल आदित्य सिंह ने बेईमानी कर के कैप्टेंसी टास्क के एक राउंड में विजेता के रूप में शहनाज गिल का नाम लिया  जिसके बाद बाकी घरवाले उनके इस फैसले का विरोध करते दिखे। इसके बाद खुद बिग बॉस मामले पर संज्ञान लेते हुए विशाल कंफ्यूजन भरे गलत फैसलों की ना सिर्फ कडे़ शब्दों में निंदा करते दिखे बल्कि आगे से घर में किसी भी प्रकार के इम्यूनिटी टास्क को दोबारा ना कराने की घोषणा भी कर दी।

वहीं बिग बॉस के घर में रिश्ते बदलना कोई नई बात नहीं है, शो के हर सीजन में कंटेस्टेंट्स की बॉन्डिंग और लड़ाई दोनों ही देखने को मिलती हैं। लेकिन सीजन 13 में घरवालों की बॉन्डिंग और लड़ाईयां दोनों ही हट के हैं। इस सीजन में सदस्य एक दूसरे के साथ लड़ाई में फिजिकल होते नजर आए तो वहीं एक दूसरे के प्यार में बेड शेयर करते भी दिखे। कलर्स ने बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, इस वीडियो में दिख रहा है कि शहनाज-सिद्धार्थ को कॉलर से पकड़ कर झिंझोड़ती नजर आ रही हैं।

Live Blog

Highlights

    11:25 (IST)24 Jan 2020
    आकांक्षा संग रिलेशनशिप से परेशान पारस!

    बिग बॉस के घर के अंदर जहां शहनाज और सिद्धार्थ के बीच लड़ाईझगड़े हो रहे हैं। वहीं पारस की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड को लेकर औऱ उनके रिलेशन को लेकर भी घर के अंदर खूब बातें हो रही हैं। खुद पारस आकांक्षा के बारे में बात कर रहे हैं कि वह अपने रिलेशनशिप से परेशान हो गए हैं। 

    10:19 (IST)24 Jan 2020
    बिग बॉस के घर में मौसम की तरह बदलता है शहनाज का मूड?

    बता दें इस वक्त घर का माहौल काफी डिस्टर्ब है। शहनाज और सिद्धार्थ के बीच मे लड़ाई चल रही है। सिद्धार्थ को शहनाज से दिक्कतें होने लगी हैं। उन्हें यह कहता भी सुना गया कि वह अब शहनाज से बिलकुल भी बात नहीं करेंगे। क्योंकि बिग बॉस के घर में शहनाज का मूड मौसम की तरह बदलता है। ऐसे में एक बार फिर से शहनाज रश्मि और आसिम के साथ आ खड़ी हुई हैं। वहीं आसिम से नजदीकी की वजह से सिद्धार्थ ने शहनाज से बातचीत करना पूरी तरह से बंद कर दिया है। ऐसे में सिद्धार्थ को शहनाज फॉलो करती दिख रही हैं। अब घर में कुछ ऐसा हुआ जिससे सना का गुस्सा बेकाबू हो गया औऱ सना सिद्धार्थ पर बरस पड़ीं। इतना ही नहीं शहनाज ने सिद्धार्थ पर हाथ भी उठाया, उन्हें कॉलर से पकड़ कर खींचा और धक्का भी दिया।

    23:54 (IST)23 Jan 2020
    आसिम के पास नहीं है कोई मुद्दा फिर सिड से भिड़े

    बिग बॉस 13 में आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई हर रोज ही होती दिख रही है। आसिम घर में किसी भी तरह दिखना चाहते हैं इस वजह से एक बार फिर वो सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ते दिख रहे हैं।

    23:46 (IST)23 Jan 2020
    पारस-विशाल में तीखी नोंक झोंक

    विशाल संचालक बन कर मनमानी कर रहे हैं। क्योंकि वो कह रहे हैं कि संचालक का फैसला आखिरी है। वहीं कैप्टेंसी टास्क में बेईमानी की वजह से घरवाले विशाल पर चढ़ बैठे हैं

    23:27 (IST)23 Jan 2020
    शहनाज ने फिर मारा फ्लिप सिड का साथ छोड़ पहुंची आसिम के पास

    शहनाज गिल घर में फ्लिप मारने के लिए जानी जाती हैं, इस बार उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का साथ छोड़ कर आसिम रियाज का साथ देती दिख रही हैं। इस बीच दोनों में जमकर बहस हो रही हैं। इसके बाद सिड ने उन्हें बकवास करार दे दिया है।

    23:19 (IST)23 Jan 2020
    कैप्टेंसी टास्क में पहला राउंड जीत कर माहिरा ने किया विशाल को बाहर

    बिग बॉस ने घर वालों को कैप्टेंसी टास्क दिया और इस टास्क के पहले राउंड को जीत कर माहिरा ने विशाल आदित्य सिंह को कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर दिया है। बिग बॉस ने माहिरा को पहला राउंड जीतने पर ये अधिकार दिया था कि वो किसी एक को बाहर कर सकती हैं।

    23:17 (IST)23 Jan 2020
    शहनाज ने गुस्से में पकड़ा सिद्धार्थ का कॉलर

    बिग बॉस में आज कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ-शहनाज से कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद शहनाज उनका कॉलर से पकड़ कर झिंझोड़ती दिख रही हैं। इसके बाद सिद्धार्थ पर बरसीं शहनाज गिल।

    23:13 (IST)23 Jan 2020
    घर वालों की वजह से कैप्टेंसी के टास्क का पहला राउंड बिग बॉस ने रद्द किया

    घर वालों के कैप्टेंसी टास्क में आपसी झगड़े की वजह से बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क का पहला राउंड रद्द कर दिया।

    23:09 (IST)23 Jan 2020
    कैप्टेंसी टास्क से बाहर होने के बाद भी आसिम लड़ रहे हैं

    बिग बॉस के आसिम को कैप्टेंसी टास्क से बाहर करने के बाद भी आसिम पारस से लड़ते नजर आ रहे हैं। इस बीच पारस ने आसिम को नल्ला कह कर बुलाया

    22:58 (IST)23 Jan 2020
    बिग बॉस ने दिया कैप्टेंसी टास्क सिद्धार्थ और आसिम को दंड स्वरूप किया कार्य से बाहर

    बिग बॉस ने घर वालों को कैप्टेंसी का टास्क दिया है सिद्धार्थ और आसिम को हिना खान की मौजूदगी में झगड़ा करने के दंड स्वरूप कैप्टेंसी के टास्क से बाहर कर दिया है।

    22:55 (IST)23 Jan 2020
    सिद्धार्थ से शहनाज ने कहा कि तेरे लिए मैंने अपना कैरेक्टर खराब कर दिया

    सिद्धार्थ और शहनाज आपस में बात कर रहे हैं इस दौरान शहनाज ने सिज से कहा कि तेरे लिए मैंने अपना कैरेक्टर खराब कर दिया, इस पर सिद्धार्थ कहते हैं ऐसा नहीं है।

    22:49 (IST)23 Jan 2020
    पारस ने रश्मि से कहा कि आप काम चोरी करती हो

    बिग बॉस में रश्मि माहिरा का खाने को लेकर झगड़ा देखने को मिल रहा है। वहीं इस बीच पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई में किचन के काम को लेकर एक बार फिर झगड़ा होता दिखाई दे रहाी है। बात यहां तक पहुंच गई की  पारस  ने रश्मि से  कह दिया कि  आप काम से बचती हो।

    22:46 (IST)23 Jan 2020
    पारस ने शेफाली को बताया आकांक्षा हर चीज के लिए करती है जबरदस्ती

    पारस ने शेफाली जरीवाला को माहिरा के सामने को बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा हर चीज के लिए जबरदस्ती करती है। उनके नाम का टैटू भी उसने जबरदस्ती बनवाया था और मै कुछ कहता हूं तो वो रोना शुरू कर देती है।

    22:41 (IST)23 Jan 2020
    सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा मै कभी तुमसे नहीं मिलना चाहूंगा, लेकिन तू मुझे पसंद है

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच लड़ाई के बाद सिड बैठकर सना से कहते दिख रहे हैं कि तुम्हें मैंने इस घर में सबसे ज्यादा पसंद किया है, तो मैं तुमसे नफरत तो कभी नहीं कर सकता लेकिन मैं तुमसे बाहर कभी टच में नहीं रहना चाहता हूं।

    22:36 (IST)23 Jan 2020
    सिद्धार्थ -शहनाज कर रहे हैं मस्ती

    सिद्धार्थ शुक्ला -शहनाज गिल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं, इस बीच शहनाज उनसे इरिटेट हो रही हैं।

    22:10 (IST)23 Jan 2020
    आज होगा कैप्टेंसी टास्क

    बिग बॉस आज घर वालों को कैप्टेंसी के लिए एक टास्क देंगे, जिसमें घर वालों को मकड़ी के अंडों को बास्केट में डालना होगा। इस कार्य में विशाल आदित्य सिंह को संचालक बनाया जाएगा।

    21:28 (IST)23 Jan 2020
    सिद्धार्थ और शहनाज के बीच होगी बहस

    बिग बॉस में आज कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ-शहनाज से कुछ कहते हुए दिखाई देंगे जिसके बाद शहनाज उनको कॉलर से पकड़ कर झिंझोड़ देंगी। इसके बाद सभी घर वाले ये देख कर हैरान हो जाएंगे।

    20:48 (IST)23 Jan 2020
    शहनाज को जलनखोर कह रहे हैं फैंस

    शहनाज का सिद्धार्थ के प्रति ये रवैया देख कर फैंस सना को जलनखोर तक बोल रहे हैं। इतना ही नहीं इस बात को लेकर घर में आरती और शहनाज के बीच भी तीखी नोंक-झोंक देखने को मिल रही हैं। कलर्स की तरफ से जारी किये गए एक प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि आरती-शहनाज में विवाद काफी बड़ जाता है। जिसे शांत करने के लिये घर वालों को बीच में आना पड़ता है।

    20:11 (IST)23 Jan 2020
    कैप्टेंसी टास्क रद्द होने के बाद बिग बॉस ने उठाया ये बड़ा कदम

    विशाल आदित्य सिंह के संचालन में चल रहे कैप्टेंसी टास्क में बेईमानी के चलते ये कार्य रद्द होने के बाद, खुद बिग बॉस इस बात की घोषणा कर देंगे कि घर में दोबारा इम्यूनिटी को लेकर कोई भी कार्य नहीं कराया जाएगा।

    20:08 (IST)23 Jan 2020
    विशाल ने की बेईमानी तो बिग बॉस ने लगाई फटकार

    कैप्टेंसी टास्त के संचालक विशाल आदित्य सिंह बेईमानी से टास्क के पहले राउंड के विजेता के रूप में शहनाज गिल का नाम लेंगे जिसके बाद बाकी घरवाले उनके इस फैसले का विरोध करते दिखेंगे। इसके बाद बिग बॉस खुद विशाल की आलोचना करते सुने जाएंगे।

    20:06 (IST)23 Jan 2020
    काम को लेकर फिर भिड़े पारस-रश्मि

    बिग बॉस में रश्मि माहिरा का खाने को लेकर झगड़ा देखने को मिल रहा है। वहीं इस बीच पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई में किचन के काम को लेकर एक बार फिर झगड़ा होता दिखाई देगा। बात यहां तक पहुंच जाएगी की रश्मि- पारस से कह देंगी की तुम लोगों को इस्तेमाल करते हो।

    20:04 (IST)23 Jan 2020
    शहनाज ने पकड़ा सिद्धार्थ का कॉलर

    बिग बॉस में आज कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ-शहनाज से कुछ कहते हुए दिखाई देंगे जिसके बाद शहनाज उनको कॉलर से पकड़ कर झिंझोड़ देंगी। इसके बाद सभी घर वाले ये देख कर हैरान हो जाएंगे।

    20:01 (IST)23 Jan 2020
    बिग बॉस देंगे घरवालों को कैप्टेंसी टास्क

    बिग बॉस आज घर वालों को कैप्टेंसी के लिए एक टास्क देंगे, जिसमें घर वालों को मकड़ी के अंडों को बास्केट में डालना होगा। इस कार्य में विशाल आदित्य सिंह को संचालक बनाया जाएगा।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: सलमान खान की जगह सैफ अली खान के हाथ में होगी शो की कमान, वीकेंड का वार होस्ट करते आएंगे नजर?
    2 Kumkum Bhagya 23 Jan 2020, Preview Episode: रणबीर को भावुक देख पिघल गया रिया का दिल, क्या सबके सामने कबूल कर पाएगी गुनाह?
    3 Kundali Bhagya 23 Jan 2020, Preview Episode: ऋषभ ने लिया प्रीता को जेल से रिहा कराने का फैसला, क्या करण सहन कर पाएगा भाई की बेरुखी?
    ये पढ़ा क्या?
    X