ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: गुस्से में लाल हुए सिद्धार्थ को आया गुस्से का ‘अटैक’, बिग बॉस ने ली सिड-आसिम की तगड़ी क्लास

Bigg Boss 13, January 21 Episode: झगड़े के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं जहां शो के इस मोड़ पर सिड इसे छोड़ने की बात करते हैं। वहीं सिद्धार्थ को बिग बॉस काफी समझाते हैं...

Bigg Boss 13, January 21 Episode: बिग बॉस 13 खत्म होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट अपनी लड़ाई-झगड़े की आदतों से बाज आते नहीं दिखाई दे रहे हैं। सोमवार को दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस ने घर वालों को एलीट क्लब की सदस्यता जीतने के लिए एक टास्क दिया था। इस टास्क के संचालाक के रूप में पहले से एलीट क्लब के मेंबर आसिम रियाज को संचालक बनाया गया था। टास्क के ही दौरान विशाल के घोड़े से उतरने का विरोध करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की आसिम रियाज से कहा सुनी हो जाती है जिसके बाद यह भयानक झगड़े का रूप ले लेती है और दोनों एक दूसरे को कई धमकियां दे डालते हैं।

वहीं बिग बॉस हाउस में बिग बॉस की विनर हिना खान की बतौर मेहमान एंट्री होती है। इस दौरान भी हिना खान के सामने हीआसिम और सिद्धार्थ इस कदर उलझ जाते हैं कि बिग बॉस दोनों को कंफेशन रूम में बुलाते हैं। जहां दोनों से उनके इस बर्ताव की वजह खुद बिग बॉस पूछते हैं। जहां आसिम कहता है कि इसको थेरेपी देनी चाहिए। हर बार यह करता है। मारने आ जाता है। बिग बॉस टोकते हुए कहते हैं कि आप से किसी ने सलाह मांगी है। क्यों सलाह दे रहे हैं आप। आप अब एलिट क्लब में रहेंगे और सिद्धार्थ शुक्ला लिविंग एरिया।

बिग बॉस आसिम को बाहर जाने को बोल देते हैं वहीं सिड को रोक लेते हैं। सिड बिग बॉस ले पूछता है कि अगर मैं इसे मारूं तो क्या होगा। मुझे शो से बाहर निकाल दिया जाएगा। मैं अभी इसे मार कर शो छोड़ रहा हूं। आगे सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं- ये शख्स मेरे बारे में कई गलतफहमियां पाल रखी हैं। ये आखीर तक मेरे गुस्से को भड़काता रहता है। उसके बोलने का तरीका मेरे दिमाग में चढ़ चुका है। मैं बहुत टाइम से रूक रहा हूं। उसके स्टूपिड थिंग लिमिट से बाहर हो रहा है। हर बार बस निकल निकल…बकवास करना अब नहीं बर्दाश्त होता। बिग बॉस इस पर कहते हैं कि आपने बहुत बार संयम बरता है कुछ ही दिन बचा है। संयम रखें। चार हफ्ते बचे हैं कुछ ऐसा करते हैं तो जिंदगी भर पछताते रहेंगे।

Live Blog

Highlights

    20:15 (IST)22 Jan 2020
    हिना खान के सामने भिड़े आसिम-सिड

    सिद्धार्थ-आसिम की लड़ाई हिना खान के सामने हुई, इस बीच दोनों को ही बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया है। 

    19:44 (IST)22 Jan 2020

    deleting_message

    19:43 (IST)22 Jan 2020

    deleting_message

    19:10 (IST)22 Jan 2020
    माहिरा-रश्मि में दिख रही तना तनी

    बिग बॉस 13 आसिम और सिद्धार्थ में जबरदस्त लड़ाई फैंस को देखने को मिली। इसके अलावा अब माहिरा और रश्मि के बीच की खटास भी खुल कर सामने आने लगी हैं। पिछले वीकेंड का वार एपिसोड से शुरू हुई लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है और आए दिन किसी ना किसी बात पर दोनों एक दूसरे को निशाना बनाती दिख रही हैं।

    18:12 (IST)22 Jan 2020
    बिग बॉस में अपकमिंग वीक में नजर आएंगी अकांक्षा

    अकांक्षा पुरी जल्द बिग बॉस हाउस में जा सकती हैं। शो में अकांक्षा एक टास्क के लिए आएंगी। अकांक्षा बिग बॉस में अपकमिंग वीक में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक अकांक्षा के रियलिटी शो में आने पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

    17:23 (IST)22 Jan 2020
    घर में दिखेंगे 5 नए सदस्य

    जल्द ही दर्शकों को बिग बॉस के घर में 5 नए सदस्य देखने को मिलने वाले हैं और ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स फिनाले से पहले घरवालों के सामने नई मुसीबत पैदा करते हुए दिखेंगे। मालूम हो कि ये सदस्य बिग बॉस के घर में ज्यादा दिन तक नहीं टिकने वाले इन्हें मेकर्स घर में केवल रोमांच पैदा करने के लिए भेज रहे हैं।

    16:46 (IST)22 Jan 2020
    अकेले गेम खेलने के लिए जाने जाते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

    सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना सफर शुरू किया था एक ऐसे खिलाड़ी के तौर पर जो मजबूत है, एग्रेसिव है और अकेले गेम खेलता है। इसके बाद उन्होंने कभी पारस छाबड़ा, कभी आसिम रियाज तो कभी रश्मि देसाई से जबरदस्त लड़ाई करके सुर्खियां बटोरीं।

    13:47 (IST)22 Jan 2020
    'सना को माहिरा से समस्या'

    शेफाली की इस बात पर पारस कहते हैं कि अभी इसको माहिरा से समस्या इसलिए नहीं है क्योंकि शुक्रवार को जो मुद्दा बना है ना ये अब माहिरा को बिगाड़ेगी ही नहीं। ताकि लोगों को जेलसी वाला फैक्टर ना लगे। इसलिए वह अब साफ कर रही है कि उसे माहिरा से नहीं मुझसे दिक्कत है। अब मैं सोचता हूं कि मैंने इसके लिए अपने महंगे जूते फेंक कर बहुत बड़ी गलती कर दी। इसके लिए तो शू लेस तक भी ना फेंकू।

    12:20 (IST)22 Jan 2020
    माहिरा को अकेला बैठा देख पास पहुंचीं शहनाज, पारस ने ऐसे किया दूर!

    माहिरा को अकेला बैठा देख शहनाज वहां पहुंच जाती है और हंसते हुए कहती है कि तू मेरी कॉपी लग रही है। क्या पारस से झगड़ा हुआ है। माहिरा कहती है कि नहीं मैं ही उसे छोड़कर आई हुई हूं। पारस ये सब गार्डेन एरिया में शेफाली के साथ बैठे हुए देखता रहता है। पारस शेफाली से कहता है कि माहिरा के साथ सना बैठी है। शेफाली कहती है आज मुझे भी अंदर ले कर गई थी क्योंकि विशाल के साथ उसका कुछ हुआ था। फिर सना के बारे में पूछने लगी। सना ने तब कहा कि उसकी सना से कुछ बिगाड़ नहीं है पारस से है।

    11:34 (IST)22 Jan 2020
    जूतों के लिए पछताए पारस छाबड़ा

    एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पारस नजर आ रहे हैं। पारस यहां अपने जूतों की बातें करते दिख रहे हैं। पारस वीडियो में  सना के लिए अपने महंगे जूते की कुर्बानी देकर पछताने की बातें करते नजर आ रहे हैं।

    10:58 (IST)22 Jan 2020
    सिद्धार्थ को आया गुस्से का 'अटैक'

    सिद्धार्थ को आया गुस्से का 'अटैक': सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा दर्शक देख चुके हैं। आसिम को पीटने के लिए वह बिग बॉसका घर भी छोड़ने को तैयार हैं। इस बात से उनके फैंस भी हैरान हैं। वहीं गौहर खान ने सिद्धार्थ की इस हरकत को अजीब बताया। कई फैंस को कहते दिखे कि सिद्धार्थ को गुस्से वाला अटैक आया है।   

    08:46 (IST)22 Jan 2020
    आपे से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला

    बिग बॉस के घर के अंदर बीती रात (21 जनवरी ) काफी तनाव देखने को मिला। आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ किलसने पर मजबूर हो गए। तब बिग बॉस ने दोनों को कंफेशनरूप में बुलाया जहां सिद्धार्थ नेकहा कि वह शो छोड़कर जाना चाहते हैं। ऐसे में वह घर से बाहर चले जाएंगे लेकिन आसिम को मारकर जाएंगे। सिद्धार्थ आपसे से बाहर नजर आते दिखते हैं।

    00:00 (IST)22 Jan 2020
    सना ने सिड को लेकर बहाए आंसू

    माहिरा ने पारस को सेफ किया तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती को सेफ करते हुए कहा कि घर में मेरा कोई दोस्त नहीं है। वहीं सना माहिरा से फिर बाद में कहती है कि जब तू पारस को सेफ करते हुए जो बोला न सेम वही फीलिंग मेरी सिद्धार्थ के लिए है। इसके बाद वह रोने लगती है जिसके बाद पारस औऱ माहिरा सना को समझाते हैं।

    23:42 (IST)21 Jan 2020
    सिड ने शहनाज से कहा- जो अपने मां बाप का नहीं होता वह किसी का नहीं होता..

    शहनाज से बातें करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता न वह किसी का सगा नहीं होता। मैंने कई महीनों के भीतर तुम्हें देखा। सिद्धार्थ फिर चला जाता है। इसके बाद सना आती हैं और सिड से पूछती हैं कि तुझे कैसे पता कि मैं अपने मां बाप की सगी कैसे नहीं हूं। मुझे सुनना है मेरी सटकी हुई है। इस पर सिद्धार्थ कहता है कई बार तुमने बोला है। नहीं पता तो नहीं बोला कर। सना फिर अपने बेड पर चली आती हैं जहां वह फूट फूट कर रोती हैं।

    23:22 (IST)21 Jan 2020
    बिग बॉस ने सिड से कहा- अब आप आसिम से बात नहीं करेंगे

    सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस से शो छोड़ने की बात कहते हैं। बिग बॉस से कहते हैं कि अगर मैं इसे मारूं तो क्या होगा। बिग बॉस ने आसिम को एलिट क्लब हाउस तो सिद्धार्थ शुक्ला को लिविंग एरिया में रहने का आदेश दिया। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि आज के दिन आप आसिम से कुछ नहीं बात करेंगे।

    23:16 (IST)21 Jan 2020
    'अगर मैं इसे मारूं तो क्या होगा'

    झगड़े को देखकर बिग बॉस सिड और आसिम को कंफेशन रूम में बुलाते हैं जहां आसिम कहता है कि  इसको थेरेपी देनी चाहिए। हर बार यह करता है। मारने आ जाता है। बिग बॉस टोकते हुए कहते हैं कि आप से किसी ने सलाह मांगी है। क्यों सलाह दे रहे हैं आप। आप अब एलिट क्लब में रहेंगे और सिद्धार्थ शुक्ला लिविंग एरिया। बिग बॉस आसिम को बाहर जाने को बोल देते हैं वहीं सिड को रोक लेते हैं। सिड बिग बॉस ले पूछता है कि अगर मैं इसे मारूं तो क्या होगा। मुझे शो से बाहर निकाल दिया जाएगा। मैं अभी इसे मार कर शो छोड़ रहा हूं। आगे सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं- ये शख्स मेरे बारे में कई गलतफहमियां पाल रखी हैं। ये आखीर तक मेरे गुस्से को भड़काता रहता है। उसके बोलने का तरीका मेरे दिमाग में चढ़ चुका है। मैं बहुत टाइम से रूक रहा हूं। उसके स्टूपिड थिंग लिमिट से बाहर हो रहा है। हर बार बस निकल निकल...बकवास करना अब नहीं बर्दाश्त होता। बिग बॉस इस पर कहते हैं कि आपने बहुत बार संयम बरता है कुछ ही दिन बचा है। संयम रखें। चार हफ्ते बचे हैं कुछ ऐसा करते हैं तो जिंदगी भर पछताते रहेंगे।

    23:04 (IST)21 Jan 2020
    हिना खान के सामने भिड़े आसिम-सिद्धार्थ बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया

    सिद्धार्थ-आसिम की लड़ाई हिना खान के सामने हुई, इस बीच दोनों को ही बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया है। 

    22:58 (IST)21 Jan 2020
    सिड ने रश्मि को दिया ये टास्क- ट्रीमर से अपनी भौंहें निकाल दें

    सिड रश्मि को टास्क देते हैं कि वो ट्रीमर से अपनी भौंहे शेव कर दें जिसपर हिना कहती हैं कि येपॉसिबल नहीं हैं। फिर पारस रश्मि को ट्रीमर से ही कान के उपर 3 लाइन बनाने को कहता है जिसपर वह हामी कर देती है। विशाल रश्मि को सिर पर तीन लाइन बनाता है।

    22:55 (IST)21 Jan 2020
    हिना ने एलिट क्लब के दावेदार आरती, रश्मि के दिया टास्क

    हिना खान एलीट क्लब के दूसरे मेंबर का चयन के लिए एक टास्क देती हैं। इसके तहत दावेदार से कोई भी कंटेस्टेंट उससे जो कहेगा वह करती है तो उसके आगे थम्सअप मिलेगा अगर नहीं करता है तो उसके नाम के आगे थम्स डाउन जुड़ेगा। जिसके नाम के आगे थम्स डाउन जुड़ेगा वह हार जाएगा। बता दें माहिरा की दावेदारी हिना खारिज कर चुकी हैं क्योंकि उनको ये पॉवर बिग बस ने दिया था।

    22:51 (IST)21 Jan 2020
    एलिट क्लबः माहिरा, रश्मि और आरती ने हिना को बताया क्यों हैं दूसरे से बेहतर

    माहिरा अपनी दावेदारी औरों से बेहतर को लेकर हिना से कहती हैं- झगड़े प्यार सब कुछ ज्यादा करती हूं। रश्मि सिर्फ गॉसिप करती हैं। वह पीठ पीछे सिर्फ बुराई करती हैं। आरती अच्छा करती हैं लेकिन किसी और के मसले में कूद जाती हैं। वहीं आरती भी रश्मि और माहिरा से खुद को एलिट क्लब के लिए बेहतर बताया। जब हिना रश्मि से पूछती हैं कि आप ही क्यों, माहिरा और आरती क्यों नहीं आप से बेहतर हैं एलिट क्लब के लिए? इस पर रश्मि कहती हैं माहिरा खुद कुछ फैसले नहीं ले पातीं उनको पारस की जरूरत पड़ती है। आरती को लेकर कहा-वह दोस्त कहती हैं लेकिन उनकी बातें मैच ही नहीं करतीं। रश्मि ने आरती को अपना टफ कंटेस्टेंट बताया।

    22:45 (IST)21 Jan 2020
    हिना खान की घर में हुई एंट्री

    हिना खान घर में आते ही सना से पूछती हैं कि तुमने एलीट क्लब में जाने के लिए घोड़े पर क्यों नहीं बैठी, जिसपर सना कहती हैं कि सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए। बिग बॉस सना को किसका मेंबरशिप खारिज कर ना है किसे एलिट क्लब का मेंबर बनाना है, काम सौंपा है।

    22:43 (IST)21 Jan 2020
    फूटेज तो फट फट के मिल रही है...

    माहिरा सिड से हुए झगड़े को लेकर आसिम को चिढ़ाते  हुए कहती है कि ये बात आएगी कि चार लोग एक तरफ और आसिम एक तरफ। ओह.. तुझे फुटेज तो फट फट कर मिल रही है। इसपर शेफाली भी आसिम को टोन मारती है...

    22:40 (IST)21 Jan 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम के पिता पर किया कमेंट

    सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में आसिम के पिता पर कमेंट करने लग जाते हैं। वह कहते हैं कि तेरे बाप की दो बड़ी गलती- तेरा भाई और तू..। मुझे भाई मत बोल। मैं तेरा भाई नहीं हूं और मेरे से दूर रह।

    22:38 (IST)21 Jan 2020
    फिर आसिम-सिड में हुई बहसा बहसी

    घरवालों की बातों को लेकर एक बार फिर आसिम और सिड आमने सामने आ जाते हैं। इस दौरान सिड को आसिम कहता है- शांति से बोल, हंस, स्माइल दे अच्छा लगेगा। वहीं सिड कहता है कि तू बाहर निकल कर मिलेगा। आसिम कहता है मिलूंगा, काम डाउन...

    22:11 (IST)21 Jan 2020
    मधुरिमा को मिस कर रहे विशाल, कहा- अब भी बेहद है प्यार

    विशाल-मधुरिमा के रिश्ते किसी को समझ में नहीं आते। ये बात सलमान खान भी कह चुके हैं। मधुरिमा के फ्राई पैन से मारने के बाद विशाल ने शो छोड़ने की बात कही थी। बिग बॉस ने दोनों को जेल में भी रखा और वीकेंड के बार में सलमान खान ने मधुरिमा को इसकी सजा देते हुए शो से बाहर कर दिया। अब विशाल घर में मधुरिमा को मिस कर रहे हैं। और उससे बेहद प्यार करने की बात भी कही। विशाल असीम रियाज और शहनाज गिल से बातचीत में कहा कि मधुरिमा के बाहर जाने से वह काफी दुखी हैं। मधुरिमा के एलिमिनेशन के बारे में शहनाज गिल उनसे पूछती हैं कि वह अब क्यों खराब महसूस कर रहे हैं। विशाल कहते हैं कि वह मधुरिमा से इस बारे में बात करना चाहते हैं।

    21:56 (IST)21 Jan 2020
    बिग बॉस पूर्व कंटेस्टेंट गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से पर कही ये बात

    आसिम को सिद्धार्थ से तगड़ी धमकी मिली। सिद्धार्थ ने कहा कि वह घर से बाहर आसिम को मिलें वह तब बताएंगे। तो और भड़काते हुए आसिम ने कहा कर न अटैक। इस पर आसिम को सिद्धार्थ ने कहा कि मैं अटैक करूंगा तो एंबुलेंस आएगी। सिद्धार्थ के इस डायलॉग पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। आसिम फैंस कह रहे रहैं कि कोई किसी को ऐसे कैसे कह सकताहै वह भी नेशनल टीवी पर, तो किसी ने कहा कि सिद्धार्थ को अपने गुस्से को कंट्रोल करना चाहिए।

    21:46 (IST)21 Jan 2020
    आसिम से पंगा लेने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के यूजर्स

    आसिम को सिद्धार्थ से तगड़ी धमकी मिली। सिद्धार्थ ने कहा कि वह घर से बाहर आसिम को मिलें वह तब बताएंगे। तो और भड़काते हुए आसिम ने कहा कर न अटैक। इस पर आसिम को सिद्धार्थ ने कहा कि मैं अटैक करूंगा तो एंबुलेंस आएगी। सिद्धार्थ के इस डायलॉग पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। आसिम फैंस कह रहे रहैं कि कोई किसी को ऐसे कैसे कह सकताहै वह भी नेशनल टीवी पर, तो किसी ने कहा कि सिद्धार्थ को अपने गुस्से को कंट्रोल करना चाहिए।

    21:39 (IST)21 Jan 2020
    बिग बॉस क्या एक्शन लेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पर

    21 दिसंबर के एपिसोड में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की फाइट पर लोग सोशल मीडिया पर खूब चर्चा कर रहे हैं। कोई आसिम की तरफ से तो कोई सिड को डिफेंड करता नजर आ रहा है वहीं दर्शकों को अब इसका इंतजार है कि कंफेशन रूम में दोनों को बुलाने के बाद बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस से ये भी अपील करते हैं वे उन्हें शो से निकाल दें और असीम रियाज को घर में रहने दें।

    21:17 (IST)21 Jan 2020
    क्या रश्मि-सिद्धार्थ शुक्ला में कम हो रही दूरियां

    बिग बॉस 13 में पिछले हफ्ते  कंटेस्टेंट्स के घर वालों का आना जाना लगा हुआ था। इस बीच रशिम के घर से आए बच्चों ने उनकी रश्मि से दोबारा से दोस्ती करवा दी थी। जिसके बाद से ही दोनों के बीच के रिश्ते काफी अच्छे नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे से बात करते हुए भी देखे जा रहे हैं।

    21:13 (IST)21 Jan 2020
    एलीट क्लब की मेंबर बनने का मौका इन तीन के पास

    बिग बॉस 13 में एलीट क्लब की मेंबरशिप सबसे पहले आसिम रियाज को हांसिल हुई थी। इस हफ्ते बिग बॉस ने एलीट क्लब की सदस्यता हांसिल करने का मौका घर वालों को फिर से दिया था। जिसमें आरती सिंह, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई इस टास्क को जीत कर एलीट क्लब की मेंबरशिप पाने की दावेदार बनी हैं।  

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: ‘बिग बॉस मुझे एक बार इजाजत..’, सिद्धार्थ का गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल, हिना खान के सामने आसिम से भिड़ंत!
    2 Bigg Boss 13: ‘जिस दिन अटैक करूंगा एंबुलेंस आएगी’ सिद्धार्थ ने आसिम रियास को दी धमकी, तो समाने आए फैंस के रिएक्शन
    3 Bigg Boss 13: बिग बॉस से निकल शहनाज को नहीं देखना चाहते Siddharth Shukla, सना के टपके आंसू
    शाहीन बाग LIVE
    X