ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘जिस दिन अटैक करूंगा एंबुलेंस आएगी’ सिद्धार्थ ने आसिम रियास को दी धमकी, तो समाने आए फैंस के रिएक्शन

Bigg Boss 13: बिग बॉस घरवालों के एक टास्क देते हैं जिसके परिणाम पर ही घर के अगले एलिट क्लब की दावेदारी तय होगी। इस टास्क के संचालक आसिम रियाज को बनाया गया था।

आसिम एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के आंखें नोच डालने की धमकी दे डाली।

Bigg Boss 13, January 20 Episode: ‘बिग बॉस 13’ अब अपने अंतीम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। शो के फिनाले में 1 महीने से भी कम का समय रह गया है। शो में बचे 9 कंटेस्टेंट के बीच अब जीत की दावेदारी के लिए रस्सा कस्सी हो रही है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच टास्क के दौरान एक बार फिर लड़ाई इस मुकाम तक पहुंच जाती है कि धक्का मुक्की से बातें आंखें नोच डालने तक पहुंच जाती है। मामला बढ़ता देख पारस बीच बचाव करता है और सिद्धार्थ शुक्ला को दूर ले जाता है लेकिन बार-बार दोनों हटाने के बावजूद करीब आकर धक्का मुक्की करते रहे।

सिद्धार्थ इस दौरान आसिम को कहता है तेरे पिता ने तुझे धक्के मारकर बाहर निकाला है। इस बात पर आसिम इतना भड़क जाता है कि गुस्से में कहता है, हां निकाला है तभी यहां तक पहुंचा हूं। तेरे बाप ने क्या किया है। हाथापाई की नौबत देख बीच में बिग बॉस भी दोनों को दूर रहकर बात करने का आदेश देते हैं लेकिन दोनों ना बिग बॉस की ना ही घरवालों की बात सुनते हैं। इसके बाद गुस्से से भरा आसिम सिड को प्रोवोक करते हुए कहता है कि खड़ा क्या है अटैक कर ना, इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहता है कि जिस दिन अटैक करूंगा उस दिन एंबुलेंस आएगी।

गौरतलब है कि बिग बॉस घरवालों के एक टास्क देते हैं जिसके परिणाम पर ही घर के अगले एलिट कल्ब के मेंबर की दावेदारी तय होगी। इस टास्क के संचालक आसिम रियाज को बनाया गया था। टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला आसिम पर भेदभाव करने और संचालन ठीक से नहीं करने का आरोप लगाते हैं जिसपर आसिम काफी भड़क उठता है।

Live Blog

Highlights

    22:11 (IST)21 Jan 2020
    विशाल ने कहा- मधुरिमा से अब भी बेहद प्यार करता हूं

    विशाल-मधुरिमा के रिश्ते किसी को समझ में नहीं आते। ये बात सलमान खान भी कह चुके हैं। मधुरिमा के फ्राई पैन से मारने के बाद विशाल ने शो छोड़ने की बात कही थी। बिग बॉस ने दोनों को जेल में भी रखा और वीकेंड के बार में सलमान खान ने मधुरिमा को इसकी सजा देते हुए शो से बाहर कर दिया। अब विशाल घर में मधुरिमा को मिस कर रहे हैं। और उससे बेहद प्यार करने की बात भी कही। विशाल असीम रियाज और शहनाज गिल से बातचीत में कहा कि मधुरिमा के बाहर जाने से वह काफी दुखी हैं। मधुरिमा के एलिमिनेशन के बारे में शहनाज गिल उनसे पूछती हैं कि वह अब क्यों खराब महसूस कर रहे हैं। विशाल कहते हैं कि वह मधुरिमा से इस बारे में बात करना चाहते हैं।

    21:57 (IST)21 Jan 2020
    क्या रश्मि-सिद्धार्थ शुक्ला में कम हो रही दूरियां

    बिग बॉस 13 में पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट्स के घर वालों का आना जाना लगा हुआ था। इस बीच रशिम के घर से आए बच्चों ने उनकी रश्मि से दोबारा से दोस्ती करवा दी थी। जिसके बाद से ही दोनों के बीच के रिश्ते काफी अच्छे नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे से बात करते हुए भी देखे जा रहे हैं।

    21:38 (IST)21 Jan 2020
    इन तीन के पास है एलीट मेंबर बनने का मौका

    बिग बॉस 13 में एलीट क्लब की मेंबरशिप सबसे पहले आसिम रियाज को हांसिल हुई थी। इस हफ्ते बिग बॉस ने एलीट क्लब की सदस्यता हांसिल करने का मौका घर वालों को फिर से दिया था। जिसमें आरती सिंह, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई इस टास्क को जीत कर एलीट क्लब की मेंबरशिप पाने की दावेदार बनी हैं।  

    17:58 (IST)21 Jan 2020
    बिग बॉस क्या एक्शन लेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पर

    21 दिसंबर के एपिसोड में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की फाइट पर लोग सोशल मीडिया पर खूब चर्चा कर रहे हैं। कोई आसिम की तरफ से तो कोई सिड को डिफेंड करता नजर आ रहा है वहीं दर्शकों को अब इसका इंतजार है कि कंफेशन रूम में दोनों को बुलाने के बाद बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस से ये भी अपील करते हैं वे उन्हें शो से निकाल दें और असीम रियाज को घर में रहने दें। 

    15:12 (IST)21 Jan 2020
    सिद्धार्थ पर भड़के ट्रोल्स

    आसिम को सिद्धार्थ से तगड़ी धमकी मिली। सिद्धार्थ ने कहा कि वह घर से बाहर आसिम को मिलें वह तब बताएंगे। तो और भड़काते हुए आसिम ने कहा कर न अटैक। इस पर आसिम को सिद्धार्थ ने कहा कि मैं अटैक करूंगा तो एंबुलेंस आएगी। सिद्धार्थ के इस डायलॉग पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। आसिम फैंस कह रहे रहैं कि कोई किसी को ऐसे कैसे कह सकताहै वह भी नेशनल टीवी पर, तो किसी ने कहा कि सिद्धार्थ को अपने गुस्से को कंट्रोल करना चाहिए। 

    14:10 (IST)21 Jan 2020
    हिना खान के सामने भी एक दूसरे से भिड़ गए आसिम-सिद्धार्थ

    हिना खान घर के अंदर आई हैं। ऐसे में बिग बॉस ने एक टास्क दिया है। लेकिन टास्क केदौरान सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई हो जाती है। इसके बाद हिना खान इन दोनों का रवैया देखती रह जाती हैं। 

    13:56 (IST)21 Jan 2020
    सिद्धार्थ से क्या दूरियां बना रही हैं सना?

    बिग बॉस के घर में पहले सना सिद्धार्थ के पास आकर उन्हें लड़ाई करने से रोकती थीं। लेकिन आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के दौरान सना एक तरफ ही बैठी रहीं। रश्मि सिद्धार्थ और आसिम को कंट्रोल करती नजर आईं। 

    10:16 (IST)21 Jan 2020
    सवाल उठाते दिखे फैंस

    सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई इतनी तगड़ी थी कि एक बार फिर से सोशल मीडिया इन दोनों के लिए दो धड़ों में बंट गया। आसिम फैंस एक तरफ और सिद्धार्थ फैंस एक तरफ। कई लोग आसिम को कोसते दिखे तो कोई सिद्धार्थ की हरकतों पर सवाल उठाते नजर आए. किसी ने कहा आसिम च्विंगम की तरह बात बढ़ाता है औऱ चिढ़ाता है। तो कोई बोला अरे तो क्या पहाड़ जैसे सिद्धार्थ के अंदर थोड़ा भी पेशंस नहीं है क्या।   

    08:44 (IST)21 Jan 2020
    'पहाड़ जैसे आदमी' को आसिम पर बरसते देख बोल पड़ीं गौहर खान

    बिग बॉस के घर में कल यानी 20 जनवरी के एपिसोड में बड़ी लड़ाई हुई। बात इस कदर बढ़ गई कि आसिम और सिद्धार्थ लगभग एक दूसरे पर हाथ तक छोड़ने वाले थे। बिग बॉस ने बीच में आकर आदेश देते हुए बीच बचाव किया । बावजूद इसके दोनों नहीं मानें। पिछले दिनों जब विंदू दारा सिंह घर के अंदर आए थे तो उनहोेंने आसिम को हिदायत दी थी कि वह पहाड़ जैसा आदमी है उससे मत भिड़ों। सोशलमीडिया पर कई लोगों को विंदू की ये बाद पची नहीं थी। अब एक्ट्रेस और बिग बॉस की विनर रह चुकीं गौहरल खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि पहाड़ जैसे आदमी को खुद पर थोड़ा कंट्रोल करने की भी जरूरत है। उसका पेशन्स लेवल भी हाई होना चाहिए।

    00:06 (IST)21 Jan 2020
    'मैं किसी से बाहर नहीं मिलूंगा लेकिन इससे जरूर मिलूंगा'

    रश्मि देसाई आसिम से सिद्धार्थ शुक्ला से हुए झगड़े की बात कर रही होती है। इस बीच आसिम कहता है कि जो आदमी 3 महीने से आपके पीछे पड़ा था उसको समझाने के बजाय मुझे ना समझाएं। आगे कहा, ना विशाल से ना अरहान लेकिन बाहर जाकर इस बंदे से जरूर मिलूंगा...

    23:57 (IST)20 Jan 2020
    देखिए टास्क की तस्वीर

    23:55 (IST)20 Jan 2020
    रश्मि भी मानीं- घोड़े से उतरा था विशाल

    आसिम और सिद्धार्थ के बीच झगड़े की शुरुआत तब हुई जब रश्मि घोड़े पर विशाल को बैठने के लिए उतरती है और विशाल घोड़े पर उल्टा बैठता है फिर उतरकर सीधा बैठता है। शुक्ला इसी बात का विरोध करते हुए आसिम से कहता है विशाल घोड़े से उतरा है लेकिन आसिम बार बार कहता है मैंने देखा वह नहीं उतरा। फिर दोनों की लड़ाई हद पार कर  जाती है। रश्मि भी बाद में सिड के पूछने पर कहती है कि विशाल उतरा था लेकिन...

    23:33 (IST)20 Jan 2020
    बिग बॉस की भी आसिम-सिड ने नहीं मानी बात, दे डाले एक-दूसरे के धमकी

    सिद्धार्थ इस दौरान आसिम को कहता है तेरे पिता ने तुझे धक्के मारकर बाहर निकाला है जिसपर आसिम गुस्से में कहता है हां निकाला है तभी यहां तक पहुंचा हूं तेरे बाप ने क्या किया है। बीच में बिग बॉस भी दोनों को दूर रहकर बात करने को कहते हैं लेकिन दोनों किसी की बात नहीं सुनते। गुस्से से भरा आसिम सिड को प्रोवोक करते हुए कहता है कि खड़ा क्या है अटैक कर ना, इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहता है कि जिस दिन अटैक करूंगा उस दिन एंबुलेंस आएगी।

    23:19 (IST)20 Jan 2020
    आसिम ने सिड को कहा तू मच्छर है

    पहले रश्मि, माहिरा और आरती घोड़े पर बैठते हैं बजर बजने के बाद रश्मि विशाल को अपनी जगह दे देती है। विशाल घोड़े पर बैठता है जिसके बाद सिद्धार्थ आसिम को कहता है कि विशाल घोड़े से उतरा है लेकिन आसिम कहता है कि मैंने देखा नहीं उतरा जो करना है कर ले। मैं तुझसे बाहर मिलूंगा। इसके बाद सिड और आसिम आपस में धक्का मुक्की तक कर डालते हैं। आसिम सिद्धार्थ को कहता है कि तू मच्छर है।

    23:16 (IST)20 Jan 2020
    एलिट क्लब के लिए ये मिला टास्क

    बिग बॉस ने घरवालों को एलीट क्लब के सदस्य का चयन कार्य सौंपा है। जिसका संचालन आसिम करेंगे क्योंकि वह पहले ही एलिट क्लब मेंबर जीत चुकेहैं। इस टास्क में गार्डेन एरिया में 3 घोड़े होते हैं जिसपर बजर बजने के बाद 3 कंटेस्टेंट को बैठना होगा वहीं दूसरे बजर पर तीनों में से तय करना होगा कि कौन अगला होगा।

    22:52 (IST)20 Jan 2020
    पारस-आसिम के बीच हुुई तू तू मैं मैं

    आसिम पारस से कहता है कि रश्मि का हेल्प कर दे। पारस आसिम पर गुस्सा हो जाता है और कहता है कि वह बोलेगी तो कर दूंगा तू क्यों बोल रहा है। आसिम कहता है मैं घर में हूं वह नहीं बोल रही है मैं बोल देता हूं। वहीं माहिरा आसिम को टारगेट करते हुए कहती हैं कि जब मेरी बात आती है तो कहता है कि पारस तेरे बारे में क्यों बोल रहा है...

    22:44 (IST)20 Jan 2020
    बेडसीट बदलने को लेकर शहनाज सिद्धार्थ पर भड़कीं

    सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को बेडसीट बदलने के लिए कहते हैं जिसपर शहनाज गुस्सा होते हुए कहती हैं कि कैसे कहा चद्दर बदलने को। इस पर सिड कहता है कि मेरी मर्जी। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला सना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि तु मुझसे बात मत किया कर, मेरा मन नहीं करता अब। तेरी बचकाने बातों को बहुत सहा लेकिन अब ये नहीं होगा।

    22:05 (IST)20 Jan 2020
    पारस और आसिम एक दूसरे से बात करते हुए

    टास्क के बाद पारस और आसिम एक दूसरे से बात करते हुए-

    21:42 (IST)20 Jan 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला ने भी दी आसिम को धमकी

    आसिम कहता है-मैं संचालक हूं। मुझे नहीं दिखा, जिस पर सिड गुस्सा हो जाता है और कहता है 'बाहर मुझे मिल फिर मैं दिखाता हूं।'

    21:34 (IST)20 Jan 2020
    संचालक बने आसिम सिद्धार्थ को दे दी ये धमकी

    आज के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो खूब वायरल रहो रहा है जिसमें सिद्धार्थ और आसिम एक बार फिर से लड़ते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी टास्क देते हैं। प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है आसिम टास्क के संचालक होते हैं। टास्क के दौरान विशाल एक लकड़ी के घोड़े पर बैठे होते हैं लेकिन वो नीचे उतर जाते हैं। सिद्धार्थ आसिम से कहते हैं कि 'ये घोड़े से उतर गया है।' आसिम सिद्धार्थ की बात नहीं मानते हैं। बस यहीं से दोनों के बीच झगड़े की शुरुआत होती दिखती है।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: बिग बॉस से निकल शहनाज को नहीं देखना चाहते Siddharth Shukla, सना के टपके आंसू
    2 Bigg Boss 13: गौतम को चूमने पर कुछ ऐसा था सिद्धार्थ का रिएक्शन, सना के फ्लिप पर सलमान खान ने किया रिएक्ट
    3 Kundali Bhagya 20 Jan 2020, Preview Episode: प्रीता की रिहाई के लिए सरला छुएगी करण के पैर, क्या बेटी सहन कर पाएगी मां की बेइज्जती
    यह पढ़ा क्या?
    X