ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: गौतम को चूमने पर कुछ ऐसा था सिद्धार्थ का रिएक्शन, सना के फ्लिप पर सलमान खान ने किया रिएक्ट

Bigg Boss 13, January 19 Weekend Ka Vaar: कार्तिक आर्यन बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल की मिमिक्री करते हुए खुद को कई थप्पड़ जड़ देते हैं। जैसा कि शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के थप्पड़ मारे थे।

बिग बॉस में लव आजकल फिल्म का प्रोमोशन करने पहुंच कार्तिक आर्यन और सारा अली खान।

Bigg Boss 13: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में ये दोनों स्टार टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में पहुंचे। पिछले एपिसोड में जहां सलमान खान विशाल मधुरिमा के व्यवहार को लेकर काफी नाराज दिखें वहीं अब शो में घरवालों के बने जोड़ियों की कार्तिक और सारा नकल उतारते नजर आए। ये टास्क उनको सलमान खान की तरफ से मिलता है।

वहीं कार्तिक आर्यन रश्मि देसाई और शहनाज गिल को अपनी तस्वीर बनाने का टास्क देते हैं। दोनों अपनी कलाकारी का नमूना पेश करते हैं लेकिन शहनाज ने पेंटिंग बनाने के बाद उस पोट्रेट में बने लिप पर किस्स कर दिया। कार्तिक शहनाज की इस अदा के कायल हो गए और विनर घोषित कर दिया। वहीं सारा शहनाज की ये हरकत देखती रह जाती हैं।

वहीं घरवालों की मिमिक्री टास्क के दौरान कार्तिक आर्यन बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल की मिमिक्री करते हुए खुद को कई थप्पड़ जड़ देते हैं। जैसा कि शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के थप्पड़ मारे थे। कार्तिक शहनाज की पूरी एक्टिंग करते हैं जिसको घरवाले काफी एन्जॉय करते हैं। वहीं पारस और माहिरा की भी एक्टिंग बखूबी करते हैं और कार्तिक सारा को बार बार किस्स करते हैं। वहीं आपसी झगड़ों को लेकर सलमान खान के बार बार आगाह करने पर भी रश्मि और माहिरा भाईजान के आगे लड़ने लग जाती हैं।

Live Blog

Highlights

    14:59 (IST)20 Jan 2020
    शहनाज का फ्लिप अंदाज ही कर डालेगा उन्हें हर्ट?

    सिद्धार्थ ने कहा- बिग बॉस खत्म होने केबाद वह घर से बाहर जाने के बाद से शहनाज से बिलकुल मिलना नहीं चाहेंगे। शहनाज का चेहरा इस बात को सुन ढल जाता है। सलमान खान शहनाज को इस बात को समझाते भी दिखे कि वह घर मेंकैसे फ्लिप मार रही हैं। हालांकि सभी को शहनाज का ये अंदाज खूब भाता है। 

    14:11 (IST)20 Jan 2020
    सिद्धार्थ ने सना को सिखाया सबक! कहा 'सना से दोबारा नहीं मिलूंगा..'

    सलमान ने जब सिद्धार्थ से पूछा कि घर का वो कौन सा सदस्य होगा जिससे वह दोबारा कभी घर से बाहर नहीं मिलना चाहेंगे, इसपर सिद्धार्थ ने सना का नाम लिया जो कि काफी शॉकिंग था। इसके बाद सना का चेहरा मायूस नजर आया । सना ने बाद में सिद्धार्थ की बात का बुरा भी मना और उन्हें इस बार में शिकायत भी की। लेकिन सिद्धार्थ नेकहा कि वह जैसे फ्लिप मारती हैं वह अच्छा नहीं है। 

    13:14 (IST)20 Jan 2020
    सना के फ्लिप मारने की आदत से परेशान सिद्धार्थ ने लिया बड़ा फैसला!

    सलमान खान ने लताड़ते हुए सना को कहा कि सना ये क्या था। तुम कैसे चिपकी कार्तिक पर, कुछ वक्त पहले गौतम-गौतम कर रही थीं। अब फ्लिप मारते हुए कार्तिक कार्तिक कर रही हो। तभी पीछे से सिद्धार्थ को लेकर एक कंटेस्टेंट ने कहा कि अरे घर के अंदर सिद्धार्थ और पारस करती हैं ये। ये सुनते ही सना चुप हो गईं वहीं सिद्धार्थ इस बात पर जोर जोर से हंसने लगे। हालांकि सलमान के सामने सिद्धार्थ ने एक टास्क के दौरा कहा कि वह शहनाज से फिर कभी घर से बाहर नहीं मिलेंगे। क्योंकि वह ऐसे ही फ्लिप मारती हैं। 

    11:49 (IST)20 Jan 2020
    सलमान ने सना के फ्लिप पर खड़ा किया सवाल..

    उसके बाद जब घर में कार्तिक आए तो सना कार्तिक से साथ होने लगीं। सलमान जब वीकेंड का वार में पहुंचे तो उन्होंने सना से सवाल किया कि वह ये क्या कर रही थीं। पहले वह गौतम पर फिदा हुईं फिर कार्तिक के साथ चिपकीं। उनके जाने के बाद फिर सिद्धार्थ और पारस का जिक्र कर रही हैं। सलमान ने सना के फ्लिप पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। सना ने सलमान की बात को मजाकिया अंदाज में ही लिया।  

    11:23 (IST)20 Jan 2020
    सना ने गौतम के चेहरे को चूमचूम कर किया बुरा हाल, बेचारे हंसते ही रह गए सिद्धार्थ!

    बिग बॉस के घर में कार्तिक आर्यन से पहले बिग बॉस के एक्स विनर गौतम गुलाटी पहुंचे थे। सना गौतम को घर के अंदर देख कर ओवर एक्साइटेड हो गई थीं। गौतम को देख कर सना अचानक उनपर टूट पड़ी थीं। सना ने इस बीच सिद्धार्थ को भी नजरअंदाज किया और वह गौतम से चिपकते हुए उनके चेहरे को चूमने लगीं। सना को ऐसे करते देख सिद्धार्थ सिर्फ स्माइल ही करते रहे।

    10:27 (IST)20 Jan 2020
    बिग बॉस के घर में अब कार्तिक आर्यन के पीछे पड़ गईं शहनाज

    बिग बॉस के घर में अैब कार्तिक आर्यन के पीछे पड़ गईं शहनाज: फिल्म लव आजकल का प्रमोशन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जब घर के अंदर एंटर हुए तो शहनाज कार्तिक को देख कर उछल पड़ीं। उन्होंने कार्तिक को अपकड़ कर गले से लगा लिया और उन्हें किस भी किया । टास्क के दौरान सनाने कार्तिक की पेंटिंग भी बनाई और तो और अपनी लिपस्टिक का मार्क उनकी पेंटिंग किए होगों पर भी उन्होंने छोड़े।

    22:39 (IST)19 Jan 2020
    रश्मि के उपर बूरी तरह भड़कीं माहिरा, सलमान भी हुए शॉक्ड

    माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई से लड़ जाती हैं। यह बात तब उठती है जब लोग कहते हैं कि माहिरा सिर्फ पारस की वजह से  ही है। रश्मि इस पर अपनी रजामंदी जताती हैं। पारस कहते हैं जब माहिरा को घरवाले वीक बोलते हैं तो उन्हें इस बात से नफरत होती है। पारस की इस बात पर सलमान खान उनसे कहते हैं कि पारस ये माहिरा खुद भी बोल सकती हैं। सलमान की इस बात पर रश्मि बीच में ही पारस से कहती हैं माहिरा को बोलने दो। रश्मि की इस बात पर माहिरा काफी गुस्सा हो जाती हैं। माहिरा गुस्से में जोर-जोर से चिल्लाते हुए कहती हैं कि वो रश्मि देसाई से नफरत करती हैं। माहिरा का इतना एग्रेसिव बर्ताव देखकर सलमान खान भी काफी शॉक्ड हो जाते हैं। 

    22:13 (IST)19 Jan 2020
    शो पर पहुंचे अबुमलिक और सिद्धार्थ डे

    इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट रह चुके सिद्धार्थ और अबु मलिका शो पर एक बार फिर पधारे। अबु मलिका ने घरवालों पर एक गाना भी बनाया। दोनों को फिर सलमान खान घर के भीतर शॉवर एरिया में भेज दिया।

    21:56 (IST)19 Jan 2020
    माहिरा पारस की कार्तिक सारा ने ऐसे निकाली नकल
    21:42 (IST)19 Jan 2020
    शहनाज की इस अदा के कायल हुए कार्तिक

    कार्तिक आर्यन रश्मि देसाई और शहनाज गिल को अपनी तस्वीर बनाने का टास्क देते हैं। दोनों अपनी कलाकारी का नमूना पेश करते हैं लेकिन शहनाज ने पेंटिंग बनाने के बाद उस पोट्रेट में बने लिप पर किस्स कर दिया। कार्तिक शहनाज की इस अदा के कायल हो गए और विनर घोषित कर दिया।

    21:31 (IST)19 Jan 2020
    सिड से हार गए असीम, नहीं लगा पाए ठुमके

    विशाल और असीम के बीच ब्रेक डांस हुआ जिसमें असीम विनर रहे।  उसके बाद असीम से कंपीटिशन के लिए पारस को बुलाया गया। दोनों को साड़ी पहनने के लिए दी गई। पारस हार गए। इसके बाद सिद्धार्थ को बुलाया गया और असीम के साथ ठुमका कंपीटिशन हुआ जिसके सिड विनर रहे।

    21:27 (IST)19 Jan 2020
    घर में कार्तिक आर्यन- सारा अली खान ने ली एंट्री

    सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बिग बॉस हाउस में एंट्री ले चुके हैं। उन्होंने घरवालों को गिफ्ट के रूप में फ्राई पैन लेकर आए जिसको देख विशाल पर सभी हंस पड़े। 

    21:18 (IST)19 Jan 2020
    घरवालों को सलमान खान ने ये दी ड्यूटी

    असीम को फिर से बेडरूम, लिविंग रूम और बाथरूम साफ करने की ड्यूटी मिली है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को बर्तन धोने के साथ ही लंच भी बनाने की ड्यूटी मिली मदद के रूप में साथ में  माहिरा होंगी। वहीं विशाल को ब्रेकफास्ट और डिनर बनाने की ड्यूटी मिली। विशाल की मदद रश्मि करेंगी। पारस को बर्तन धोने का काम मिला लेकिन इसको करने में असमर्थता जताई जिसके बाद विशाल से पारस का काम एक्सेंज हो गया।

    21:10 (IST)19 Jan 2020
    इम्युनिटी कार्ड की सख्त जरूरत विशाल

    शहनाज, शेफाली ने माना की इम्युनिटी कार्ड की सख्त जरूरत विशाल को है। वहीं रश्मि ने पारस का नाम लिया। लोगों ने विशाल के खेल को ना समझने की बात कही। 

    21:05 (IST)19 Jan 2020
    घरवालों से मुखातिब हुए सलमान खान

    एलिट क्लब मेंबर बनने पर सलमान खान ने असीम को बधाई दी। वहीं शहनाज से पूछे कि क्या उन्हें अफसोस है क्लब का मेंंबर ना बनने को लेकर। शहनाज ने कहा कि किसी एक को ही बनना था। वहीं खान ने घरवालों की राय जाननी चाही कि क्या शहनाज ज्यादा बेटर थी, जिसपर पारस, माहिरा ने रजामंदी जताई।

    21:01 (IST)19 Jan 2020
    पारस पर बुरी तरह भड़के थे सलमान खान

    सलमान ने पारस छापड़ा को वार्निंग देते हुए कल कहा- आप माहिरा के साथ जो कर रहे हैं ये फ्रेंडशिप से ऊपर की चीज है। सलमान के इस बात पर पारस आपत्ति करते हैं। इसके बाद सलमान गुस्सा होते हुए माहिरा से कहते हैं कि पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से पहले ही कह चुका है कि मैं थोड़ा बहुत ऐसा करूंगा लेकिन ये सिर्फ गेम के लिए होगा। इस बात पर तो पारस कहता है ये ब्लेम पता नहीं कहां..लेकिन बीच में ही सलमान पारस से तू कहकर बात करने लगते हैं और कहते हैं पारस अपनी आवाज नीचे रख। ये तरीका मुझसे मत इस्तेमाल करना।

    20:52 (IST)19 Jan 2020
    कार्तिक-सारा का वायरल हो रहा वीडियो

    शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। देखिए कार्तिक और सारा ने सिडनाज की उतारी नकल...

    20:47 (IST)19 Jan 2020
    सलमान खान के सामने ही एक बार फिर लड़ पड़ीं रश्मि- माहिरा

    शहनाज गिल पर कार्तिक आर्यन और सारा की ओर से की गई  मिमिक्री सबसे बेस्ट होती है। कार्तिक शहनाज का रोल प्ले करते हैं। दूसरी तरफ सलमान के सामने एक बार फिर माहिरा और रश्मि आपस में झगड़ते नजर आएंगे।

    20:45 (IST)19 Jan 2020
    विशाल को लगाई फटकार, मधुरिमा को शो से निकाला बाहर

    बिग बॉस में वीकेंड के वार में सलमान काफी गुस्से भरे लहजे में घरवालों से पेश आते हैं। सलमान ने पारस छापड़ा को वार्निंग देते हुए कहा कि आप माहिरा के साथ जो कर रहे हैं ये फ्रेंडशिप से ऊपर की चीज है। वहीं विशाल मधुरिमा के व्यवहार को लेकर उनको लताड़ लगाते हैं। सलमान कहते हैं कि आपको पहले ही बताया था कि यह आपका टेलीविजन नहीं है लेकिन आपने नहीं माना। सलमान ने मधुरिमा को सजा देते हुए शो से बाहर निकाल दिया। सलमान ने विशाल से कहा- मैंने अपने शो नच बलिए में भी कहा था कि आपकी गर्लफ्रेंड घर में आ रही है जिसका ध्यान रखना है लेकिन आपने ऐसा कुछ नहीं किया।

    X
    Next Stories
    1 Kundali Bhagya 20 Jan 2020, Preview Episode: प्रीता की रिहाई के लिए सरला छुएगी करण के पैर, क्या बेटी सहन कर पाएगी मां की बेइज्जती
    2 Naagin 4, January 19 Preview Episode: बृंदा का सामना हुआ नागरानी मान्यता से, अब होगा नागिनों की दुनिया में सबसे बड़ा तांडव
    3 Bigg Boss 13: ‘मुझे अफसोस है कि मैंने विशाल को पैन से पीटा’, घर से बेघर होते ही मधुरिमा ने बताया अपने रिश्ते का सच
    ये पढ़ा क्या?
    X