ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: पारस को उंगली दिखा सलमान खान ने बोला-आवाज नीची रखो, विशाल-मधुरिमा को कहा- घर से बाहर जाओ

Bigg Boss 13 January 17 Episode LIVE: घर में रश्मि के घर से उनसे मिलने उनके भाई के बच्चे आते हैं। दोनों मासूम बच्चों को देखकर रश्मि उनको गले लगा लेंगी और रोने लगती हैं। इस दौरान रश्मि का भतीजा उनसे कहता है कि आपने सिद्धार्थ भईया के साथ दोस्ती क्यों तोड़ दी...

सलमान खान पारस और विशाल मधुरिमा की क्लास लगाते नजर आएंगे।

Bigg Boss 13: बिग बॉस में इस वीकेंड के वार में सलमान काफी गुस्से भरे लहजे में घरवालों से पेश आएंगे। सलमान ने पारस छापड़ा को वार्निंग देते हुए कहा कि आप माहिरा के साथ जो कर रहे हैं ये फ्रेंडशिप से ऊपर की चीज है। सलमान के इस बात पर पारस आपत्ति करते हैं। इसके बाद सलमान गुस्सा होते हुए माहिरा से कहते हैं कि पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से पहले ही कह चुका है कि मैं थोड़ा बहुत ऐसा करूंगा लेकिन ये सिर्फ गेम के लिए होगा। इस बात पर तो पारस कहता है ये ब्लेम पता नहीं कहां..लेकिन बीच में ही सलमान पारस से तू कहकर बात करने लगते हैं और कहते हैं पारस अपनी आवाज नीचे रख। माहिरा इस पर पारस से लड़ने लग जाती है। वहीं विशाल को मधुरिमा के साथ बुरा व्यवहार करने को लेकर घर से बाहर जाने के लिए बोल देते हैं।

वहीं पिछले एपिसोड में फैमिली मेंबर्स का शिरकत किए। बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा की मां, रश्मि देसाई के भाई के बच्चे और सिद्धार्थ शुक्ला की मां अपने बेटे का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आईं। दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला का दूसरा रूप देखने को मिला। दरअसल घर में सिड की मां की एन्ट्री होती है जिसे देख सिड भावुक हो जाते हैं और मां को गले लगाकर रोने लगते हैं।

सिड की मां के बाद पारस की मां एंट्री होती है। वह घरवालों से कहती है कि पारस बहुत तंग करता है न। पारस से कहती हैं,अब तुम बड़े हो गए हो न तो थोड़ा समझ जाओ। तुम किस एनर्जी के साथ आया था। अब तुम गॉड फादर मत बन। जो पारस देखना चाहती थी न वह नहीं है। इसके बाद पारस मां को समझाते हुए कहता है कि यहां सेचुएशन के साथ चलना पड़ता है।

मां कहती है कि लोग कह रहे हैं कि जब से माहिरा का साथ पकड़ा है कहीं नहीं दिख रहा। पारस इस पर कहता है कि मैं तो उसके साथ शुरू से ही है। वह कहती हैं कि 36 आएंगी 36 जाएंगी लेकिन तेरी वाली तो तेरी मां ही ढूंढ कर लाएगी। वहीं पारस मां से कहता है कि आप बहक चुके हो।

Bigg Boss 13: पारस से बोली मां, ‘तू चिपटा-चिपटी छोड़ दे, माहिरा जैसी 36 आएंगी…’

इसके बाद बिग बॉस के घर में रश्मि के घर से उनसे मिलने उनके भाई के बच्चे आते हैं। दोनों मासूम बच्चों को देखकर रश्मि उनको गले लगा  रोने लगती हैं। इस दौरान रश्मि के भतीजे उनसे कहते हैं कि आपने सिद्धार्थ भईया के साथ दोस्ती क्यों तोड़ दी है आप फिर से उनसे दोस्ती कर लो। इसके बाद दोनों बच्चे सिद्धार्थ से भी रश्मि से दोस्ती करने के लिए कहते हैं बच्चों की मासूमियत देखकर सिद्धार्थ ओर रश्मि का दिल भर आता है और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं।

Live Blog

Highlights

    10:54 (IST)18 Jan 2020
    पारस पर भड़केगें सलमान

    पारस कहेंगे कि उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं ऐसा सुनते ही सलमान का पारा चढ़ जाएगा और वो पारस से कहेंगे कि ये कोई आरोप नहीं है। सलमान जैसे कुछ कहना शुरू करेंगे पारस उनकी बात काटने लगेंगे। ऐसा देख सलमान को गुस्सा आ जाएगा और वो कहेंगे अपनी आवाज नीचे रखो।

    23:31 (IST)17 Jan 2020
    विशाल-मधुरिमा की बात पर असीम-आरती में हुई तीखी बहस

    विशाल और मधुरिमा की बात को लेकर आरती और असीम दोनों काफी बहस में पड़ जाते हैं। विशाल आरती पर चिल्लाते हुए उन्हें बेगाने शादी में अब्दुल्ला दीवाना कहते हैं। वहीं असीम आरती को बीच में पड़ने वाली लड़की बताते हैं।

    23:08 (IST)17 Jan 2020
    रश्मि बुआ से बोले बच्चे- सिद्धार्थ भईया से कर लो दोस्ती

    पारस की मां के जाने के बाद बिग बॉस के घर में रश्मि के घर से उनसे मिलने उनके भाई के बच्चे आते हैं। दोनों मासूम बच्चों को देखकर रश्मि उनको गले लगा रोने लगती हैं। इस दौरान रश्मि का भतीजा उनसे कहते है कि आपने सिद्धार्थ भईया के साथ दोस्ती क्यों तोड़ दी है आप फिर से उनसे दोस्ती कर लो। इसके बाद दोनों बच्चे सिद्धार्थ से भी रश्मि से दोस्ती करने के लिए कहते हैं बच्चों की मासूमियत देखकर सिद्धार्थ ओर रश्मि का दिल भर आता है और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं।

    22:55 (IST)17 Jan 2020
    पारस की मां ने किया आगाह, जब से माहिरा का साथ...

    पारस की मां घरवालों से कहती है कि बहुत तंग करता है न। अब तुम बड़े हो गए हो न तो थोड़ा समझ जाओ। तुम किस एनर्जी के साथ आया था। अब तुम गॉड फादर मत बन। जो पारस देखना चाहती थी न वह नहीं है। पारस कहता है कि यहां सेचुएशन के साथ चलना पड़ता है। मां कहती है कि लोग कह रहे हैं कि जब से माहिरा का साथ पकड़ा है कहीं नहीं दिख रहा। पारस इस पर कहता है कि मैं तो उसके साथ शुरू से ही है। वह कहती हैं कि 36 आएंगी 36 जाएंगी लेकिन तेरी वाली तो तेरी मां ही ढूंढ कर लाएगी। वहीं पारस मां से कहता है कि आप बहक चुके हो।

    22:45 (IST)17 Jan 2020
    सिड से मां ने कहा- शॉर्ट पहनना बंद कर दे

    सिद्धार्थ की मां कहती हैं कि उन्हें बेहद गर्व है कि उनका बेटा शो में शानदार प्रदर्शन कर रहा है। वह उसे अपने मजाकिया रहने के साथ सभी का मनोरंजन करने की सलाह देती हैं क्योंकि इसे दर्शक काफी पसंद  कर रहे हैं। यही नहीं सिड की मां उनसे घर में शॉर्ट ना पहनने की सलाह देती हैं। 

    22:42 (IST)17 Jan 2020
    सिद्धार्थ को देखते ही रो पड़ी मां

    उमर रियाज के जाने के बाद घर में सिद्धार्थ की मां की एंट्री होती है। सिद्धार्थ को देखते ही वह गले लगा कर रोने लगती हैं। सिड असीम से परिचय कराते हुए मां से कहता है-ये मेरा अग्रेसन चेक कराता रहता है। आरती कहती है कि चार महीने से इसके कपड़े प्रेस कर रही हूं। वहीं शेफाली सिड की मां के गले लगती हैं। 

    22:38 (IST)17 Jan 2020
    पारस से असीम के भाई ने कही ये बात

    असीम के भाई उमर रियाज ने पारस से मिलकर कहा कि असीम और तुम बिल्कुल एक जैसे हो। दोनों थोड़े अग्रेसिव हो। लेकिन कोई नहीं उपर नीचे हो जाता है। और आपलोग गेम अच्छा खेल रहे हो। 

    22:07 (IST)17 Jan 2020
    हिमांशी को लेकर असीम ने भाई से पूछी ये बात

    आज के एसिपोड में असीम के भाई उमर रियाज उनसे मिलने आएंगे। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि असीम ने उमर से हिमांशी के ब्रेकअप का सच पूछा।लेकिन उमर ने ऐसी किसी भी खबर से साफ इंकार कर दिया।

    21:58 (IST)17 Jan 2020
    पारस को मां की सलाह, माहिरा से दूर रहो..ये ठीक नहीं

    आज बिग बॉस के घर में पारस से मिलने के लिए उनकी मां आने वाली हैं। पारस की मां ने उन्हें माहिरा से दूर रहने के लिए कहते हुए कहा कि ये जो तू घर में उसे किस करता है चिपटा-चिपटी करता है ये सब ठीक नहीं है इसे छोड़ दे। पारस की मां ने आगे कहा कि तूम बैकफुट पर खेल रहे हो। खेल पर ध्यान दो। 36 आएंगी 36 जाएंगी लेकिन तेरी वाली तेरी मां ही ढूंढ़ के लाएगी।

    21:30 (IST)17 Jan 2020
    रश्मि-सिड के बीच क्या कम होगी दूूरी?

    Bigg Boss में आज कई इमोशनल मोमेंट देखने को मिलने वाले हैं। घर के सदस्य चार महीने बाद अपने परिवार से मिलते हैं तो कई सारी भावनाएं उमड़ पड़ती हैं। कुछ को चेतावनी तो कुछ को यहां सुझाव मिले। सिद्धार्थ अपनी मां से मिल काफी भावुक होते हैं तो वहीं रश्मि भी मां से कहती है कि वे दोनों एक दूसरे का ध्यान रखेंगे। दोनों अब अपना ख्याल रखने की बात करते हैं। ऐसे में अब ये देखना होगा कि क्या रश्मि और सिड के बीच की दूरी कम होगी?

    21:20 (IST)17 Jan 2020
    सिड के प्यार में पागल सना को मधुरिमा ने कही बड़ी बात...

    मधुरिमा तुली के सामने शहनाज सिड से अपने प्यार की चर्चा करती हैं जिसको लेकर मधुरिमा सना से कहती है कि पहले अपने सेहत का ध्यान रखे। सना कहती है कि वह सिड से काफी ज्यादा प्यार करती है और ज्यादा अटैचमेंट है। इस पर मधुरिमा कहती है कि पहले अपनी सेहत का ध्यान रख। कल को सिद्धार्थ इससे अगल हो गया तो अपने आप को चोट थोड़े पहुंचा सकती है...

    X
    Next Stories
    1 हंसी का पंगा लेने से पहले Kangana Ranaut और ऋचा चड्ढा ने ऐसे किया वॉर्मअप, अर्चना ने शेयर किया वीडियो
    2 Bigg Boss 13: मधुरिमा को मिलेगी विशाल को फ्राई पैन से पीटने की सजा, सलमान खान करेंगे शो से बाहर!
    3 Kundali Bhagya 17 Jan 2020, Written Update: शर्लिन ने दी झूठी गवाही, क्या करण के सामने गिरफ्तार हो जाएगी प्रीता?
    ये पढ़ा क्या?
    X