ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Finale Winner : सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का ‘फिक्स्ड विनर’ बताए जाने पर तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया करारा जवाब

Bigg Boss 13 Finale Winner : बिग बॉस 13 के शनिवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में शो के एंग्री यंगमैन सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी अपने नाम की। जीत के बाद सिद्धार्थ ने कहा कि ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग मुझे...

Bigg Boss 13 Winner: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के साथ

Bigg Boss 13 :बिग बॉस 13 का आगाज़ जितना शानदार हुआ था यकीनन शो के फैंस के लिए इसका अंत भी उतना ही धमाकेदार रहा। शनिवार रात 9 बजे से शुरू हुए ग्रैंड फिनाले की शुरुआत सलमान खान की धमाकेदार एंट्री से हुई। इसके बाद एक एक कर के सारे फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए और अंत में शो के एंग्री यंगमैन सिद्धार्थ शुक्ला ने टॉप 2 में आसिम रियाज को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। शो जीतने के बाद सिड ने Indian Express को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, ये काफी दर्भाग्यपूर्ण है कि मेरी जीत को फिक्स्ड बताया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि शो में मेरी पूरी जर्नी बहुत मुश्किल थी, लेकिन मैं उन लोगों को लेकर क्या कह सकता हूं जो मुझे फिक्स विनर बता रहे हैं। मैं उन लोगों की सोच के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं जो मानते हैं कि मैं शो का फिक्स विनर था। सिद्धार्थ ने आगे बताया कि बिग बॉस 13 काफी मुश्किल भरा था और आप हर किसी के आरोपों का जवाब नहीं दे सकते हैं। वहीं शहनाज को लेकर कहा कि उनसे मेरी दोस्ती हमेंशा बनी रहेगी। बता दें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ टॉप-6 कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचे थे। जिनमें आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज के नाम शामिल हैं। सबसे पहले फिनाले की रेस से पारस छाबड़ा बाहर हुए।

दरअसल बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर काफी समय से फिक्स्ड विनर बताया जा रहा था। जिसे लेकर कई यूजर्स ने शो के मेकर्स और सलमान खान पर बायस्ड होने के आरोप भी लगाए थे। घर से निकल कर अपने अग्रेशन पर बोलते हुए सिड ने कहा वो घर ही ऐसा है कि आप खुद पर कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। बाकी बाहर जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता हैं कि मैं ऐसा बिल्कुल नहीं हूं।

वहीं टॉप-3 सिद्धार्थ, आसिम और शहनाज गिल पहुंचे थे। जिसके बाद आसिम और सिड के बीच हुई ट्रॉफी की जंग। बता दें बिग बॉस 13 की ट्रॉफी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को 50 लाख रुपये के ईनामी राशि से भी नवाजा गया।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Finale Winner: मां के सामने नहीं ले सकता किस…जानिए क्यों बोले सलमान खान
2 Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 फिनाले से पहले खत्म हुआ शहनाज गिल का सफर!, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज ट्रॉफी की दौड़ में बरकरार
3 Kumkum Bhagya 15 Feb 2020, Preview Episode: प्राची-रणबीर के बीच बढ़ रही नजदीकियां, क्या खत्म हो जाएगा अभि-प्रज्ञा का रिश्ता?
ये पढ़ा क्या?
X