ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 फिनाले की हार पर क्या बोले आसिम रियाज, जॉन सीना के सपोर्ट पर ऐसे किया रिेएक्ट

Bigg Boss 13 Finale : बिग बॉस 13 के घर में सबसे फिट कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने शो से निकलने के बाद अपनी हार और WWE सुपरस्टार John Cena के सपोर्ट को लेकर कहा कि...

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज और जॉन सीना

Bigg Boss 13: बिग बॉस का सबसे सफल और लंबा सीजन 13 अब खत्म हो गया है। टॉप 2 में पहुंच कर आसिम रियाज शो के फर्स्ट रनरअप रहे, हाल ही में आसिम ने एक इंटरव्यू में शो में अपनी हार को लेकर बात करते हुए कहा, मुझे निराशा नहीं है कि मैं शो नहीं जीता। हां ये जरूर है कि कुछ देर के लिए मैं परेशान हो गया था लेकिन ये गेम का हिस्सा है, किसी को जीतना तो किसी को हारना ही पड़ता है। लेकिन मैं यहां तक फैंस की वजह से पहुंचा हूं वो मेरे लिए बड़ी बात है। जिसके लिए मैं अपने फैंस और तमाम चाहने वालों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

कुछ वक्त पहले WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने आसिम रियाज का फोटो शेयर कर उन्हें सपोर्ट किया था। वहीं फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के ट्विटर हैंडल से भी आसिम के लिए एक पोस्ट शेयर किया गया था। इस बारे में जब आसिम से पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं दस साल से मेहनत करके यहां पहुंचा हूं और मेरे लिए ये बड़ी बात है। मैं अपने चाहने वालों और अपने परिवार का आभार व्यक्त करता हूं। हिमांशी और अपने रिश्ते के सवाल पर आसिम ने कहा कि मैं अभी शो से बाहर आया हूं। हम दोनों को ही कोई भी फैसला लेने के लिए एक दूसरे को जानना जरूरी है। लेकिन हां मैं उनसे प्यार करता हूं और वो भी मुझसे प्यार करती हैं।

वहीं शो के बाहर सिद्धार्थ शु्क्ला से दोस्ती के सवाल पर आसिम ने कहा, घर के अंदर माहौल ऐसा था कि बहुत सारी चीजें गरमा-गरमी में हो जाती थीं। लेकिन बाहर आकर हमारे बीच सब नार्मल है अगर हम बाहर दोस्त बनें तो अच्छी बात है।

बता दें बीते दिन बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले इवेंट का समापन हुआ। इस बार फाइनलिस्ट की दौड़ में 6 कंटेस्टेंट शामिल थे। जिनमें आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला शो में टॉप 2 तक पहुंचे थे। इसके बाद आसिम को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी और 50 लाख रुपये धनराशि अपने नाम कर ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Finale Winner : सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का ‘फिक्स्ड विनर’ बताए जाने पर तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया करारा जवाब
2 Bigg Boss 13 Finale Winner: मां के सामने नहीं ले सकता किस…जानिए क्यों बोले सलमान खान
3 Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 फिनाले से पहले खत्म हुआ शहनाज गिल का सफर!, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज ट्रॉफी की दौड़ में बरकरार
ये पढ़ा क्या?
X