ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Finale: ‘सिद्धार्थ शुक्ला ने कई बार की है मेरी कुटाई’, बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सुनाई आपबीती

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 के एंग्री यंगमैन सिद्धार्थ शु्क्ला के साथ शिल्पा शिंदे ने अपने रिलेशनशिप की बात कबूल की है। इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा किया है कि सिड दोनों के रिश्ते के दौरान उन पर कई बार हाथ उठाया करते थे।

Bigg Boss 13 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए शिल्पा शिंदे ने पिटाई करने के आरोप

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 में वो घड़ी कुछ ही समय में आने वाली है, जिसका इंतजार पूरा हिंदुस्तान कर रहा है। तो देवियों सज्जनों अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए क्योंकि देश के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का ग्रांड फिनाले शनिवार 15 फरवरी रात नौ बजे से शुरू होने जा रहा है। हालांकि शो के अंदर की खबरें बीच-बीच में निकल कर आ रही हैं। लेकिन इस बीच बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे मे फिनाले से पहले एक बड़ा खुलासा किया कर के सबको चौंका दिया है। उन्होंने शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है।

दरअसल हाल ही में शिल्पा ने एक वेब पोर्टेल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। उन्होंने आगे कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ही गुस्से वाले और गाली गलौच करने वाले इंसान है, हमारे रिलेशनशिप के दौरान वो मुझे काफी मारा करते थे। शिल्पा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि ये मुमकिन है कि सिड बिग बॉस 13 शो जीत जाएं क्योंकि सोशल मीडिया और हर जगह से उन्हें फैंस का खासा सपोर्ट मिल रहा है। लेकिन वो नहीं चाहती की सिद्धार्थ शुक्ला जैसी पर्सनेलिटी वाला व्यक्ति शो जीते और अगर ऐसा होता है तो ये बहुत गलत होगा।

बता दें इससे पहले शिल्पा शिंदे बिग बॉस के मास्टरमाइंड कहलाने वाले विकास गुप्ता पर भी शो के 11 वें सीजन के दौरान कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। बात करें फिनाले की तो खबरों का बाज़ार गर्म हैं कि शो से पारस छाबड़ा ने दस लाख रुपये लेकर खुद को ट्रॉफी की रेस से बाहर कर दिया है।

वहीं बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले सेल्फ क्लेम फिल्म क्रिटिक केआरके ने ट्वीट कर बड़ा खुलासा करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई विजेता की दौड़ से बाहर हो गई हैं। रश्मि से पहले पारस और आरती शो से बाहर हो चुके हैं। यानी बिग बॉस के टॉप -3 कंटेस्टेंट शहनाज गिल, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kundali Bhagya 15 February 2020 Preview Episode: आंखों में आंसू लिए करण ने प्रीता को बताई दिल की बात, क्या पति का दर्द समझ पाएगी पत्नी?
2 Bigg Boss 13: Grand Finale में रश्मि-सिद्धार्थ की गजब कैमेस्ट्री, शो में सना-आसिम-हिमांशी ऐसे छलकाएंगे ग्लैमर
3 Bigg Boss 13: बॉलीवुड एक्टर का दावा- शहनाज के पिता ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला हैं फिक्स्ड विनर, नहीं होने देंगे स्वयंवर
ये पढ़ा क्या?
X