ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: विशाल हुए घर से बेघर, सलमान ने शहनाज का भी नाम ले सबको चौंकाया!, इमोशनल हुए सिद्धार्थ

Bigg Boss 13 : घर में इस हफ्ते इविक्शन होना है और घर से बेघर होने के लिए शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह नॉमिनेटेड हैं। कलर्स की तरफ से जारी प्रोमों वीडियो में देखा जा रहा है कि शहनाज गिल घर से बाहर हो गई हैं।

विशाल आदित्या सिंह घर से बेघर हो चुके हैं।

Bigg Boss 13 : नॉमिनेटेड सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल और शहनाज में सबसे कम वोट मिलने की वजह विशाल को घर से बेघर होना पड़ा। वहीं विशाल से पहले सलमान खान सना का नाम लेकर सबको चौंका देते हैं। शहनाज इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाती कि वह घर से बेघर भी हो सकती हैं। शहनाज सबसे गले मिलती हैं बाहर जाने के लिए लेकिन सिड के पास जाती हैं तो वह गले नहीं मिलते हैं बल्कि चुपचाप खड़े रहते हैं।

शहनाज के बाहर जाने के नाम से ही सिड काफी इमोशनल हो जाते हैं। सना के बाहर जाने के लिए बिग बॉस दरवाजा भी खोल देते हैं जिसपर सबसे लगता है कि वह सचमुच बाहर जा रही हैं लेकिन जब तक वह बाहर जाती, दरवाजा बंद हो जाता है। बता दें घर में इस हफ्ते इविक्शन के लिए शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह नॉमिनेटेड थे।

वहीं इस एपिसोड में अपनी फिल्म मलंग का प्रमोशन करने अनिल कपूर, दिशा पटानी के साथ आदित्य रॉय कपूर पहुंचें। इस दौरान अनिल कपूर और सलमान खान एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए। वहीं इससे पहले दिखाए गए एपिसोड में शनिवार को घर वालों को बिग बॉस ने सीधे फिनाले वीक में पहुंचने के लिए कैप्टेंसी टास्क दिया था। जो एक बार फिर रद्द हो गया था। सलमान ने हिमांशी खुराना की बिग बॉस के घर में बाहर की बातें करने को लेकर जमकर क्लास लगाई थी।

Live Blog

Highlights

    23:33 (IST)03 Feb 2020
    घर से बेघर हुए विशाल आदित्य सिंह, सना के बाहर जाने के नाम से इमोशनल हुए सिड

    नॉमिनेटेड सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल और शहनाज में सबसे कम वोट मिलने की वजह विशाल को घर से बेघर होना पड़ा। वहीं विशाल से पहले सलमान खान सना का नाम लेकर सबको चौंका देते हैं। शहनाज इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाती कि वह घर से बेघर भी हो सकती हैं। शहनाज सबसे गले मिलती हैं बाहर जाने के लिए लेकिन सिड के पास जाती हैं तो वह गले नहीं मिलते हैं बल्कि चुपचाप खड़े रहते हैं। 

    23:29 (IST)03 Feb 2020
    कौन बनेगा घर का कैप्टन

    बिग बॉस के हर एपिसोड में घरवालों को कुछ ना कुछ टास्क दिए जा रहे हैं। कई टास्क हो चुके हैं लेकिन अभी तक कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए कोई नाम आगे नहीं आ पाया है। शो के फिनाले की तारीख भी नजदीक आ रही है वहीं कैप्टेंसी के लिए दिए जा रहे एक भी टास्क घरवाले पूरा नहीं कर पाए हैं जिसको लेकर सलमान खान ने जमकर खबर ली। 

    23:02 (IST)03 Feb 2020
    'घर में सबसे ज्यादा यूज हुईं हैं शहनाज'

    सलमान खान घरवालों से बारी बारी उस कंटेस्टेंट के बारे में कहने के लिए कहते हैं जिसे बार बार घर में यूज किया गया। सबसे पहले माहिरा आती हैं जो शहनाज को कहती हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा यूज किया गया है। यही बात पारस और सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कही। वहीं शहनाज पारस का नाम लेती हैं और कहती हैं कि पारस ने अपना गेम खराब कर लिया है और माहिरा मजबूत हुई है। आसिम मानते हैं कि माहिरा वो शख्स है जिसे पारस ने यूज किया है। रश्मि जब आती हैं तो सिड का नाम लेती हैं और कहती हैं कि वो यूज हुए हैं सना के द्वारा। आरती भी शहनाज का नाम लेती हैं। विशाल आरती को भोली बताते हुए उनके नाम को यूज करने वाला बताया। यहां शहनाज का नाम सबसे ज्यादा बार लिया गया जिसे यूज किया गया है।

    22:45 (IST)03 Feb 2020
    नंबर 1 धोकेबाज आसिम

    पारस ने शहनाज को कहा बेवकूफ। कम दिमाग। शहनाज उसके बाद अपने नाम का लिफाफा उठाती हैं जिसमें पोक करने वाले में पहले नाम पारस का होता है, दूसरा आसिम का और तीसरा सिड का होता है। माहिरा अपने नाम का लिफाफा उठाती हैं जिसमें आसिम को पहले नंबर का धोकेबाज माना गया। वहीं सिड के लिफाफे में आसिम को पहले नंबर का नल्ला लिखा गया था। 

    22:37 (IST)03 Feb 2020
    शहनाज को बंदर से है अटैचैंट

    कॉलर ऑफ द वीक में शहनाज से एक कॉलर ने उनसे सवाल किया, आप कौए के सिवा और कौन से जानवर से बातें कर लेती हो। शहनाज कहती हैं कि यहां पर 4 महीने से सिर्फ कौए ही देखने को मिले हैं इसलिए कौए से ही बात कर पाती हूं। लेकिन बंदर से मुझे अटैचमैंट है।

    21:53 (IST)03 Feb 2020
    मलंग का प्रमोशन करने पहुंचेंगे अनिल कपूर

    बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर आज बिग बॉस में अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान उनके साथ फिल्म के लीड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस दिशा पटानी भी नजर आएंगी। 

    21:24 (IST)03 Feb 2020
    शहनाज के भाई ने उतारी सिड की नकल तो हंसते ही रह गए सलमान

    सलमान खान आज घर में शहनाज का कनेक्शन बनकर आए उनके भाई शहबाज से सिद्धार्थ शुक्ला की नकल उतारने को कहा, जिसके बाद शहबाज ने ऐसे सिड को कॉपी किया की दबंग खान पेट पकड़ कर हंसते ही रह गए और उनके साथ बाकी सभी कंटेस्टेंट भी इस चीज को एन्जॉय करते नजर आए।

    21:22 (IST)03 Feb 2020
    विशाल आदित्य सिंह पर लटक रही तलवार

    बिग बॉस में आज घर से बेघर होने के लिए कंटेस्टेंट  विशाल आदित्य सिंह पर तलवार लटक रही हैं। सिद्धार्थ शु्क्ला और शहनाज गिल के साथ विशाल नॉमिनेटेड हैं। सिडनाज की पॉपुलैरिटी देखते हुए ऐसा माना जा  रहा है कि आज वीकेंड का वार एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो जाएंगे।

    21:19 (IST)03 Feb 2020
    हिमांशी की फटकार पर आसिम आए सामने

    बिग बॉस 13 में कल वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने हिमांशी खुराना की घर में आकर बाहर की बातें करने पर फटकार लगाई है। इस दौरान जब अरहान की बात आई तो रश्मि-हिमांशी से कुछ कहने लगीं, इस बीच रश्मि और हिमांशी के बीच आसिम बोलने लगे जिसके बाद बात और ज्यादा बड़ गई।

    21:17 (IST)03 Feb 2020
    प्रोमो में दिखा शहनाज गिल हुई शो से बाहर

    बिग बॉस के आज वीकेंडा का वार एपिसोड में नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक को घर से बेघर होना है। इस बीच कल दिखाए गए प्रोमों में शहनाज गिल घर से बेघर होती दिख रही हैं। वहीं कुछ खबरों के मुताबिक सलमान मे शहनाज से मजाक किया है।

    21:15 (IST)03 Feb 2020
    बिग बॉस में आज है इविक्शन

    बिग बॉस सीजन 13 में आज इविक्शन होना है। घर से बेघर होने के लिए इस वक्त सिद्धार्थ शु्क्ला, शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह नॉमिनेटेड हैं। आज तीनों में से किसी एक को शो से बाहर जाना पड़ेगा।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: बिग बॉस में हुआ चौंकाने वाला इविक्शन, घर से बेघर होने की खबर सुनकर फूट फूट कर रोने लगीं शहनाज गिल!
    2 Kundali Bhagya 3 Feb 2020, Preview Episode: माहिरा के सामने आई सच्चाई -करण चोरी छिपे दे रहा है प्रीता का साथ, अब जलनखोरी में हदें होंगी पार
    3 Kumkum Bhagya 3 Feb 2020, Preview Episode: माया के बहकावे में आई प्राची, रणवीर की तबाही का कारण बनने जा रही प्रज्ञा की बेटी
    IPL 2020
    X