Bigg Boss 13: सिद्धार्थ पर आरोप लगाने के बाद शहनाज पर बरसे पारस, कहा- जैसे को तैसा मिलता ही है

Bigg Boss 13: सिड के पारस को सेव करने के बाद सना पारस से कहती हैं कि ये मुझे बचाना नहीं चाहता क्योंकि उसके नजरिए से तेरा महत्व ज्यादा है। इसके बाद पारस शहनाज को जमकर सुनाते हैं और कहते हैं, ‘तूने कभी सिद्धार्थ को गेम में सपॉर्ट नहीं किया है, केवल मॉरली सपॉर्ट किया है।

bigg boss, Bigg Boss 13 February7 Episode live Update, Paras chhabra, Mahira sharma, task cancel, paras try to draw finale week task, Bigg boss, Sidharth shukla, asima riaz, shehnaaz gill, Mahira sharma, arti singh, paras chhabra try to draw task
गेम में पारस को बचाने के बाद सिद्धार्थ से शहनाज काफी लड़ती हैं।

Bigg Boss 13: पिछले एपिसोड में एक इम्यूनिटी टास्क के दौरान घरवाले एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं। हमेशा की तरह इस टास्क भी कोई निर्णय नहीं आ पाता है। वहीं गेम में उस समय ट्विस्ट आता है जब एलीट क्लब के मेंबर सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के बजाय पारस छाबड़ा को बचाते हैं। जैसे ही टास्क के लिए हूटर बजता है चाबी पर झपट्टा मारते हुए सिद्धार्थ अपने कब्जे में ले लेते हैं और फिर पारस को जेल से निकालते हैं।सिद्धार्थ के एहसान पर पारस रो पड़ते हैं। दूसरी बार भी चाबी सिड के हाथ में ही लगती है।

वहीं सिड के इस फैसले पर शहनाज नाराज हो जाती हैं जिसके बाद झगड़ा घरवालों के बीच पहुंच जाती है। जब पारस और सिड और सना गार्डन एरिया में बैठे रहते हैं, सिड को सुनाते हुए सना पारस से कहती हैं कि ये मुझे बचाना नहीं चाहता क्योंकि उसके नजरिए में तेरी एहमियत ज्यादा है। सना की ये बात पारस को चुभ जाती है और इसके बाद पारस शहनाज को जमकर सुनाते हुए कहता है, ‘तूने कभी सिद्धार्थ को गेम में सपोर्ट नहीं किया है, केवल मॉरली सपॉर्ट किया है। जैसे को तैसा मिलता ही है।

आसिम भी शहनाज के गुस्से को और आग लगाता है और कहता है कि मैं कह रहा था तेरा यहां कोई दोस्त नहीं है। वहीं दो बार सिड के हाथ चाबी लगने को लेकर आसिम सिड पर धक्का मारने का आरोप लगाते हैं और फिर दोनों आमने सामने आकर बहस में पड़ जाते हैं। इस दौरान सिड कहते हैं कि मैं तुझे इसलिए छोड़ रहा हूं क्योंकि इसके बाद बिग बॉस नहीं होना है। और ये आखिरी हफ्ता है।

Live Blog

23:41 (IST)07 Feb 2020
सिड ने बिग बॉस की उतारी नकल

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस’ की आवाज में बोलते नजर आते हैं और के सभी कंटेस्टेंट की खिंचाई करते हुए कहते हैं कि इस गेम को केवल माहिर खेलेंगी और उनका फैसला ही आखिरी फैसला होगा। सिद्धार्थ की इस कॉमिडी पर घरवाले हंस पड़ते हैं।

23:39 (IST)07 Feb 2020
टास्क में धक्का मुक्की को लेकर रश्मि ने बिग बॉस को सुनाया

टास्क के दौरान धक्का मुक्की को लेकर रश्मि ने बिग बॉस से कहा कि पहले भी लोग एक दूसरे पर चढ़ जाते हैं। वहीं बिग बॉस ने रश्मि से कहा कि आपकी बात सही है लेकिन आसिम ने ये कहा था कि इसके लिए अनाउंसमेंट आ जाती है। आसिम सफाई देते हुए कहते हैं कि मेरा कहने का ऐसा मतलब नहीं था।

23:24 (IST)07 Feb 2020
इस वीकेंड दो सदस्य हो सकते हैं बाहर

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान आखिरी वीकएंड का वार में दो को बेघर कर सकते हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल नॉमिनेटेड हैं। इनमें आरती और माहिरा को कमजोर माना जा रहा है।

23:12 (IST)07 Feb 2020
सिड से ये उम्मीद नहीं थी…?

टास्क के दौरान सिद्धार्थ, आसिम पर भारी पड़ते हैं और वो अपनी बातों के अनुसार पारस को इम्यूनिटी दिलवाते हैं। सिद्धार्थ के ऐसा करने पर पारस काफी ज्यादा भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं। माहिरा जब पारस से रोने की वजह पूछती हैं तो फिर पारस कहता है कि उसे सिड से उम्मीद नहीं थी कि वो उसके लिए ऐसा करेगा।

23:09 (IST)07 Feb 2020
 तुम पारस जैसी हो, नीचा दिखाओगे और जीत जाओगे

टास्क को लेकर शहनाज और आसिम काफी लंबी बहस में पड़ जाते हैं। आसिम गुस्से में कहता है कि  तुम पारस जैसी हो। नीचा दिखाओगे और जीत जाओगे। यही करो तुमलोग।  

22:59 (IST)07 Feb 2020
मैं भीख नहीं मांग सकती.. आसिम की बात पर बोलीं आरती

सिद्धार्थ शुक्ला के पारस को बचाने के बाद घर में घमासान मच जाता है। आसिम सिद्धार्थ जहां एक बार फिर एक दूसरे पर गुस्सा जाहिर करते हैं वहीं सेव करने की बात पर सना आसिम से उलझ जाती है। आसिम इसपर कहते हैं कि पारस तू ये डिसर्व करता है। आरती इस बीच कहती हैं कि मैं किसी से भीख नहीं मांग सकती …

22:46 (IST)07 Feb 2020
सिद्धार्थ ने पारस जेल से निकाला, सिड के एहसान पर रो पड़े

जैसे ही टास्क के लिए हूटर बजता है चाबी पर झपट्टा मारते हुए सिद्धार्थ अपने कब्जे में ले लेते हैं और फिर पारस को जेल से निकालते हैं। सिद्धार्थ के एहसान पर पारस रो पड़ते हैं।

22:43 (IST)07 Feb 2020
सिद्धार्थ ने पारस को बचाने की कही बात, आसिम ने कहा..

रश्मि, आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में किसे बचाना है, इस पर चर्चा कर रहे होते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला पारस को बचाने की बात करते हैं क्योंकि पारस ने सिड को एक बार बचाया था। वह कहते हैं माहिरा और शहनाज के लिए पहले बहुत कुछ कर चुके हैं। हालांकि आसिम इस पर अपनी नापसंद जाहिर करते हैं।

22:39 (IST)07 Feb 2020
इम्यूनिटी कार्ड पाने के लिए 5 जेल को पार करना पड़ेगा

बिग बॉस ने पारस माहिरा, आरती और शहनाज को फिनाले में पहुंचने के लिए टास्क देते हैं जिसमें पांच जेल बनाए गए हैं। इन पांच जेल के दरवाजों में लगे ताले खोलते हुए कार्ड तक पहुंचना है।

22:36 (IST)07 Feb 2020
‘तूने कभी सिद्धार्थ शुक्ला का गेम में साथ नहीं दिया’

सिद्धार्थ पर शहनाज के गुस्सा निकालने के बाद पारस सना पर काफी बिफर पड़ते हैं।

22:34 (IST)07 Feb 2020
पारस और शहनाज में ठनी

गेम में पारस को सेव करने के बाद शहनाज  सिद्धार्थ पर बिफर पड़ती हैं। कहती हैं, ‘तू चाहता तो मुझे बचा लेता, तू मुझे बाहर निकालना चाहता है न?’ इसके बाद पारस शहनाज को जमकर सुनाते हैं और कहते हैं, ‘तूने कभी सिद्धार्थ को गेम में सपॉर्ट नहीं किया है, केवल मॉरली सपॉर्ट किया है।

22:29 (IST)07 Feb 2020
कौन पहुंचेगा टॉप 5 में, फैंस के बीच बहस..

ट्विटर पर कई फैंस इस बात पर बहस करते दिख रहे है कि इन सभी कंटेस्टेंट्स में से कौन कौन टॉप 5 में पहुंचेगा। शो में सिद्धार्थ के लिए दुविधा खड़ी होने वाली है क्योंकि एक तरफ पारस और दूसरी तरफ आरती गेम में बने हैं, इनमें से किसे बचाएंगे सिद्धार्थ ये देखना काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट