ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: 19वें हफ्ते में आएगा बड़ा ट्विस्ट, फिनाले वीक से पहले बिग बॉस ने चली ये चाल

Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 में फिनाले वीक अब बेहद करीब आ गया है, ऐसे में घर में सिर्फ 7 सदस्य बचे हैं। इस बीच घर में आज घर में नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई। जिसमें खुद बिग बॉस ने सभी सदस्यों को...

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल

Bigg Boss 13 : बिग बॉस में प्रेस वार्ता के बाद पत्रकारों की सहमति से रश्मि देसाई को एलीट क्लब का तीसरा मेंबर चुना गया। इसके बाद बिग बॉस ने घर की लड़कियों को एक फोटोशूट टास्क दिया जिसके विजेता की घोषणा घर में मौजूद लड़कों यानी पारस, आसिम और सिद्धार्थ को करनी थी। जिसके बाद तीनों की सहमति से माहिरा इस टास्क की विजेता बनीं। इसके बाद घर में फिनाले वीक से पहले की नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई। इस बार खुद बिग बॉस ने घर के सारे सदस्यों को सीधे-सीधे नॉमिनेट कर दिया। वहीं बिग बॉस ने ये भी क्लियर कर दिया कि इस प्रक्रिया से एलीट क्लब के सदस्य भी नहीं बच पाएंगे और वो भी बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।

वहीं मीडिया के सवालों के घेरे में पारस छाबड़ा भी आ गए जिसके बाद घर का समीकरण एक बार फिर बदलता नजर आया। पारस छाबड़ा और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा के रिश्ते की बात पर रश्मि उन्हें माहिरा शर्मा के सामने समझाती दिखीं। वो माहिरा के सामने पारस से कहती हैं, कि कोई लड़की बाहर से तेरा खर्चा उठा रही है, तेरे लिए इतना कुछ रही है। मेरे हिसाब से आकांक्षा तुझसे बहुत प्यार करती है। इस बीच माहिरा-पारस से कहती हैं कि अब तू आकांक्षा को लेकर एक शब्द भी बुरा नहीं कहेगा। अपने रिश्ते को बाहर जा कर उसके साथ क्वियर करना।

Live Blog

Highlights

    13:01 (IST)06 Feb 2020
    सना औऱ पारस की होगी लड़ाई..

    बिग बॉस के घर में अब नए हफ्ते की शुरुआत के साथ  इम्यूनिटी के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क खेला जाएगा। इस बीच सना और पारस के बीच एक बाैर फिर से तेज तरार बहस होगी। वहीं पारस सना को काफी परेशान भी करते नजर आएंगे। पारस सना पर मिट्टी, मिर्ची और अन्य चीजों को चेहरे पर फेंक कर परेशान करेंगे।  

    12:25 (IST)06 Feb 2020
    टॉप 5 में कौन बनाएगा जगह?

    रश्मि देसाई को एलीड क्लब का तीसरा मेंबर बना दिया गया है। वहीं रश्मि को भी ये सुविधा दे दी गई है कि वह कभी भी किसी भी नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान खुद सेफ हो सकती हैं। लेकिन इस बार बिग बॉस ने सभी घरवालों को खुद ही नॉमिनेट कर दिया है। अब ऐसे में शो में कौन बचेगा और कौन टॉप 5 में अपनी जगह बनाएगा ये जानना कताफी इंट्रस्टिंग है।  

    10:02 (IST)06 Feb 2020
    आने वाले दिनों में और भी बहुत कुछ होने को है..

    बिग बॉस के घर में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सीजन का आखिरी हफ्ता शुरू होने जा रहा है। ऐसे में फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। घर के हर कंटेस्टेंट की अपनी कहानी और अपना खेल है। किसी को लेकर खबरें आ रही हैं कि मिडनाइड इवेक्शन में कोई बाहर होने वाला है, तो किसी को लेकर बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में आने वाले दिन और भी रोमांचक हो सकते हैं। 

    00:00 (IST)06 Feb 2020
    फोटोशूट का टास्क जीतीं माहिरा शर्मा

    बिग बॉस द्वारा दिए गए फोटोशूट टास्क को माहिरा शर्मा ने जीत लिया, इस टास्क में उन्होंने रश्मि, शहनाज और आरती को हराया।

    23:53 (IST)05 Feb 2020
    बिग बॉस ने किया सभी घर वालों को नॉमिनेट

    बिग बॉस अब अपने अंतिम पड़ाव के बेहद करीब है, ऐसे में नॉमिनेशन को अपने हाथ में लेते हुए बिग बॉस ने फिनाले वीक से पहले खुद सभी घरवालों को नॉमिनेट कर दिया है।

    23:47 (IST)05 Feb 2020
    घर में हो रहे फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं लड़कियां

    बिग बॉस ने घर की लड़कियों को फोटोशूट का टास्क दिया है। इस टास्क के दौरान मेकअप करने लड़कियां बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

    23:44 (IST)05 Feb 2020
    बिग बॉस मे घर में लड़कियों को एक टास्क

    बिग बॉस ने घर में मौजूद लड़कियों को दिया फोटोशूट का टास्क, जिसमें सभी लड़कियों को मेकअप करवा कर फोटोशूट कराना है। वहीं लड़कों को आपसी सहमति से इन सभी लड़कियों में से सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत लगने वाली लड़की को चुनना है।

    23:30 (IST)05 Feb 2020
    पारस-माहिरा में हुआ झगड़ा

    शो में पारस-माहिरा में खाना खाने को लेकर एक बार फिर झगड़ा हो गया है। जिसके बाद पारस उन्हें मनाते नजर आ रहे हैं।

    23:27 (IST)05 Feb 2020
    रश्मि ने माहिरा के सामने पारस से की आकांक्षा की बात

    रश्मि देसाई पारस से कहती हैं कि तू आकांक्षा का शुक्रिया अदा क्यों नहीं करता है, वो तेरे लिए शो के बाहर से इतना कुछ कर रही है। तेरे लिए कपड़े भिजवाने से लेकर सारे खर्चे उठा रही है। इसका मतलब ये है कि वो तुझसे बहुत प्यार करती है। वहीं माहिरा पारस से कहती हैं आकांक्षा को लेकर कुछ मत बोल, जो भी है आकांक्षा के साथ उसे बाहर जाकर क्लियर कर।

    23:23 (IST)05 Feb 2020
    सिड ने शहनाज को मनाया

    सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज से अपने झगड़े के बाद मनाते दिख रहे हैं। दोनों के बीच अब सब नार्मल होता दिख रहा है।

    23:20 (IST)05 Feb 2020
    सिड ने आसिम से कहा तेरी गर्लफ्रेंड 40 साल की थी

    सिद्धार्थ ने आसिम से कहा कि तूने मुझे बताया था कि तेरी गर्लफ्रेंड 40 साल की थी। इस पर पारस माहिरा आसिम की हंसी उड़ा रहे हैं।

    23:18 (IST)05 Feb 2020
    रश्मि ने शहनाज को समझाया

    सिद्धार्थ से लड़ाई के बाद शहनाज रो रही हैं,  इस दौरान रश्मि देसाई  उनके पास आई हैं। वो शहनाज को समझा रही हैं,  कि सबकुछ हैंडल करना सीख अभी लाइफ बहुत बड़ी है। इसके बाद वो कहती हैं कि सिड तेरा साथ बाहर भी निभाएगा।

    23:16 (IST)05 Feb 2020
    सिडनाज में हो रही लड़ाई

    सिद्धार्थ-शहनाज के बीच प्रेस कांफ्रेंस के बाद लड़ाई होती दिख रही है। शहनाज सिड से कहती नजर आ रही हैं, कि तुम लोगों ने मुझे बदनाम कर दिया है। पारस ने मुझसे बहुत गंदा गंदा बोला है वो सिड से कह रही हैं कि तू भी मेरा साथ नहीं देता है।

    23:09 (IST)05 Feb 2020
    रश्मि बनीं एलीट क्लब की अगली सदस्य

    प्रेस क्लब के सदस्यों के वोटिंग के आधार पर रश्मि को एलीट क्लब की अगली सदस्य चुनीं गईं। इस रेस में शहनाज, माहिरा, आरती भी थीं। रश्मि के लिए 14 वोट पड़ें वहीं शहनाज के लिए 12 ही वोट पड़ें। पारस के लिए 9 और माहिरा के लिए 1 तो आरती को एक भी वोट नहीं मिले।

    23:01 (IST)05 Feb 2020
    'मैं बाहर रिलेशनशिप में रहा था'

    आसिम से उनके बाहर रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया जाता है जिसपर वे कहते हैं कि हां, मैें बाहर रिलेशनशिप में था लेकिन अब नहीं हूं। पता नहीं वो कौन है। अभी एक ट्वीट हुआ है कल को दो चार और होंगे। मैं सबकुछ क्लियर कर चुका हूं।

    22:58 (IST)05 Feb 2020
    सिडनाज पर सना से हुआ ये सवाल

    सना से सवाल किया जाता है कि जब विकास घर में आकर आपको बताते हैं कि सिडनाज की बाहर कितनी पॉपुलैरिटी है तब से आप सिद्धार्थ शुक्ला से मैग्नेट की तरह चिपक गईं। और आपके पापा ने पारस को दुश्मन बताते हुए उससे दूर रहने की बात कही थी। आपको बाहर की चीजें ही क्यों प्रभावित कर रही हैं। सना कहती हैं कि ऐसा नहीं है पारस से मैं अभी भी बात करती हूं।

    22:43 (IST)05 Feb 2020
    पारस को नंगा कहने पर सवालों से घिरे आसिम

    आसिम से सवाल किया जाता है कि, आप और सना मिलकर बातें कर रहे थे कि किस तरह से पारस को सलमान खान ने नंगा कर दिया है। देखा जाए तो इस वीकेंड सलमान ने आपको भी नंगा कर दिया। क्या आपको नहीं लगता कि ऐसे शब्द नहीं प्रयोग करने चाहिए थे? आसिम जवाब देते हैं कि पारस ने पहले दिन से टारगेट किया है। वह पर्सनल चीजों को सामने लेकर आया। एक्शन रिएक्शन की वजह से वह बातें बोली। मैं अपनी लाइफ में बहुत क्लियर हूं। मैं किसी को कभी वादे नहीं किए हैं। मेरा रिलेशनशिप खत्म हो चुका है।

    22:38 (IST)05 Feb 2020
    सना को लेकर सवाल पर क्या बोले सिद्धार्थ शुक्ला

    सिड से एक जर्नलिस्ट सवास करती है, सलमान ने सना पर गुस्सा होते हुए कहा था कि आप अलर्ट रहिए क्योंंकि आपके प्यार में वह कुछ भी कर सकती है। क्या  उसी वजह से अब दूरियां आ रही हैं। इस सवाल पर सिड कहते हैं- मैं और शहनाज पहले जैसे ही हैं। ऐसा कुछ नहीं है हम पहले भी साथ में थे और अभी भी है। हां, कुछ झगड़े हो जाते हैं। वहीं सना कहती हैं कि मैं बहुत प्यार करती हूं। अब मैं कौन सा प्यार करती हूं मुझे खुद नहीं पता। अगर वैसा वाला प्यार है तो...। 

    22:08 (IST)05 Feb 2020
    इस कंटेस्टेंट की हो सकती है मिडवीक घर से छुट्टी?

    बिग बॉस 13 में अब कुल 7 कंटेस्टेंट बचे हैं जिनमें रश्मि देसाई. टीवी की बड़ी स्टार हैं इसलिए उनकी फैन फोलोइंग काफी तगड़ी है। इसके बाद सिद्धार्थ एक तरफ बडे़ स्टार भी हैं वहीं वो शो में काफी अच्छे नजर भी आए, इसके अलावा शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आसिम रिया शो के तगड़े कंटेस्टेंट्स हैं। इन सब के सामने सिर्फ माहिरा शर्मा और आरती सिंह ही घर में वीक नजर आ रही हैं। ऐसी खबर है कि इस हफ्ते मिडवीक में माहिरा शर्मा घर से आउट हो जाएंगी।

    21:30 (IST)05 Feb 2020
    रश्मि ने सना से कहा सिड नहीं करता उनकी इज्जत

    सिद्धार्थ से लड़ाई के बाद जब शहनाज रो रही होंगी, तब उनके पास रश्मि देसाई आएंगी और उन्हें समझाएंगी की तुमने उसकी नजरों में बहुत वैल्यू गिरा दी है। इसी वजह से वो तुम्हारी इज्जत नहीं करता है।

    21:28 (IST)05 Feb 2020
    शहनाज फिर फूट फूट के रोने लगीं

    शहनाज गिल और सिद्धार्थ शु्क्ला की एक बार फिर आसिम से सना की दोस्ती को लेकर लडाई हो जाएगी। जिसके बाद वो फूट फूट कर रोने लगीं। इस दौरान उन्होंने कहा मुझे फेम नहीं चाहिए इस तरह रो रो कर।

    21:26 (IST)05 Feb 2020
    रश्मि ने माहिरा के सामने पारस से कहा आकांक्षा तुझसे प्यार करती है

    प्रेसमीट के बाद घरवाले आपस में बात कर रहे होते हैं, इस दौरान रश्मि देसाई पारस से कहती हैं कि तू आकांक्षा का शुक्रिया अदा कर क्योंकि वो तेरे लिए शो के बाहर से इतना कुछ कर रही है। तेरे लिए कपड़े भिजवाने से लेकर सारे खर्चे उठा रही है। इसका मतलब ये है कि वो तुझसे बहुत प्यार करती है।

    21:23 (IST)05 Feb 2020
    बिग बॉस के घर में प्रेस कांफ्रेंस के बाद मची तबाही

    बिग बॉस 13 में घरवालों के लिए प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था जिसके बाद पत्रकारों के तीखे सवालों ने घरवालों के बीच में तबाही का मंजर पैदा कर दिया। प्रेस वार्ता के बाद अब सिडनाज और पारस-माहिरा के रिश्ते बदलते दिख रहे हैं।

    Next Stories
    1 Kumkum Bhagya 5 Feb 2020, Preview Episode: प्राची- रणबीर के बीच बढ़ रही है नजदीकियां, क्या जलनखोर रिया बर्दाश्त कर पाएगी दोनों की करीबी?
    2 Bigg Boss 13: आसिम रियाज के रिश्ते को लेकर बोलने पर बुरे फंसे उनके भाई, एक्ट्रेस ने चैट वायरल कर खोली पोल!
    3 डायरेक्टर विशाल भारद्वाज बोले, कुनाल कामरा मामले के बाद अर्णब नरम पड़ गए हैं, पत्नी ने कहा- लगता है TV म्यूट कर दी थी
    यह पढ़ा क्या?
    X