ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, February 12 Episode Update: माहिरा शर्मा ने बताया शो में रहने का मकसद, सुनकर शॉक रह गए पारस छाबड़ा

Bigg Boss 13, February 12 Episode Update: बिग बॉस 13 शो में आए पत्रकार रजत शर्मा ने घरवालों से सवाल पूछ कर उनके अंदर का सच उगलवाने की कोशिश की इस दौरान माहिरा ने कहा कि वो ये शो नहीं जीतना चाहती बल्कि उनका मकसद....

Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा

Bigg Boss 13, February 12 Episode Update: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में लड़ाई के बीच में आसिम अपना नाम आते ही भड़क गए जिसके बाद उन्होंने सिडनाज पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया। जिसके जवाब में सना ने कहा कि हिमांशी के साथ तूने मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की थी। लेकिन वो खुद ही बाहर निकल गई।शहनाज यहीं नहीं रुकी उन्होंने दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए कहा कि देखते हैं तुम दोनों का बाहर रिश्ता कितना टिकेगा।

वहीं जैसे-जैसे फिनाले के करीब आ रहा है, घरवालों के दिल की धड़कनें वैसे-वैसे बढ़ती जा रही हैं। इस बीच शो में जनता के वकील बनकर आए रजत शर्मा ने माहिरा से पूछा कि आप शो में कहीं दिख रही हैं। इस पर माहिरा ने कहा कि अगर ऐसा होता तो आज मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती। इसके बाद उन्होंने पूछा कि अगर आप और पारस अगर आखिर में बचे तो क्या करेंगी इस पर माहिरा ने कहा मैं ट्रॉफी पारस को दे दूंगी। इस बात को सुनकर पारस छाबड़ा शॉक रह गए।

Live Blog

Highlights

    11:12 (IST)13 Feb 2020
    रश्मि सिद्धार्थ के बीच ऐसे आईं दूरियां..

    इसके बाद हमारे प्रोडक्शन हाउस की तरफ से मुझसे कहा गया कि ये सारी चीजें तो रश्मि करती हैं, तो फिर आपके बारे में ये सब क्यों छपा है। सिड ने आगे कहा कि इस किस्से के बाद से मैंने उनसे दूरी बनाना शुरू कर दिया था।

    09:44 (IST)13 Feb 2020
    सिड ने रजत शर्मा से कहा,'न्यूज पेपर को सारी बातें मेरे'

    सिड ने रजत शर्मा से कहा कि पहले रश्मि मुझे बहुत अच्छी लगती थीं। लेकिन जिस सीरियल में एक साथ काम करते थे उस वक्त एक न्यूज पेपर में आर्टिकल आया था। जिसमें पूरी तरह मेरे लिए निगेटिव चीजें लिखी हुईं थीं और वो खुद रश्मि ने न्यूज पेपर को सारी बातें मेरे बारे में बताई थीं।

    09:35 (IST)13 Feb 2020
    रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते में कड़वाहट

    घर में अब सिर्फ सात लोग बचे हैं जिसमें से भी दो लोगों को फिनाले से पहले शो से बाहर जाना होगा। इससे पहले घर में आए जाने-माने टीवी जर्नलिस्ट रजत शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते को लेकर कुछ तीखे सवाल दागे। रश्मि के बाद कटघरे में आए सिड से जब दोनों के रिश्ते में आई कड़वाहट की वजह जानने के लिए रजत शर्मा ने सवाल किया तो उन्होंने खुल इस बारे में बात की>

    00:06 (IST)13 Feb 2020
    पारस-सिड घरवालों को डराने की कोशिश में जुटे

    पारस को बिग बॉस से सीक्रेट टास्क में सिड और पारस घरवालों को इस बात का यकीन दिलाने में लगे हैं कि घर में जरूर किसी शैतान का साया है। 

    00:04 (IST)13 Feb 2020
    पारस छाबड़ा ने घरवालों को डराना शुरू कर दिया

    बिग बॉस ने पारस को एक सीक्रेट टास्क दिया है। इस दौरान पारस और सिड दोनों सभी घरवालों को डरा रहे हैं। 

    00:01 (IST)13 Feb 2020
    पारस को बिग बॉस को दिया सीक्रेट टास्क

    बिग बॉस ने पारस छाबड़ा को एक सीक्रेट टास्क दिया है जिसमें विक्की कौशल के घर के अंदर सबको डराने की बात कही है।

    23:50 (IST)12 Feb 2020
    सिड-आरती से कह रहे हैं कि बाहर सबको कैसे फेस करेंगे

    सिड-आरती से कहते दिख रहे हैं कि यहां जो सब कुछ हो रहा है उसके बारे में बाहर सबको क्या जवाब देंगे हम लोग। इसके बाद आरती ने कहा कि बाहर जो होगा भुगतना तो पड़ेगा ही।

    23:46 (IST)12 Feb 2020
    शहनाज गिल ने आसिम और हिमांशी के रिश्ते पर उठाए सवाल

    आसिम अपना नाम आते ही भड़क गए जिसके बाद उन्होंने सिडनाज पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया। जिसके जवाब में सना ने कहा कि हिमांशी के साथ तूने मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की थी। लेकिन वो खुद ही बाहर निकल गई।शहनाज यहीं नहीं रुकी उन्होंने दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए कहा कि देखते हैं तुम दोनों का बाहर रिश्ता कितना टिकेगा।

    23:32 (IST)12 Feb 2020
    पारस ने सिड से कहा कि सना ने तुझे यूज किया

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में आपस मेंं लड़ाई हो रही है। इस दौरान पारस ने सिड से कहा कि सना ने तुझे यूज किया है। जिसके बाद सना भड़कते हुए  सिड से कहती हैं कि  मेरे और तेरे बीच में तीसरा कोई भी नहीं बोलेगा।पारस क्यों हम दोनों के बीच में आ रहा है।

    23:24 (IST)12 Feb 2020
    रश्मि-सिड से कह रही हैं कि मैने कभी तुम्हें लेकर गलत नहीं बोला

    बिग बॉस 13  में रजत शर्मा के घर से जाने के बाद रश्मि और सिड दोनों घर के बाहर के अपने झगड़े को लेकर बात कर रहे हैं। इस दौरान रश्मि-सिड से कह रही हैं कि मैंने कभी तुम्हारे बारे में न्यूज पेपर में कोई भी गलत इंफोर्मेशन नहीं दी थी।

    23:20 (IST)12 Feb 2020
    माहिरा शर्मा ने कहा बिग बॉस की ट्रॉफी जीत कर पारस को दे दूंगी

    माहिरा शर्मा ने कहा कि अगर मैं शो जीती तो ट्रॉफी पारस को दे दूंगी। इस बात को सुनकर रजत शर्मा ने कहा तो फिर पब्लिक आपको वोट क्यों देगी।

    23:17 (IST)12 Feb 2020
    कटघरे में पहुंची माहिरा शर्मा पर आरोप लगा कि वो परछाई हैं

    रजत शर्मा ने माहिरा से कहा कि आप सिर्फ परछाई बन कर रह गई हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट होकर भी यहां तक आई हूं इसका मतलब मैं किसी की परछाई नहीं हूं।

    23:14 (IST)12 Feb 2020
    शहनाज ने कहा सिड किसी के साथ हो तो मुझे बुरा लगता है

    शहनाज ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला जब किसी और के साथ होता है तो मुझे बहुत बुरा लगता है। मुझे चाहिए कि ये मेरे साथ रहे और मुझ पर ध्यान दे।

    23:09 (IST)12 Feb 2020
    अपनी छवि खुद खराब करने का आरोप

    कटघरे में खड़ी शहनाज गिल पर अपनी छवि खुद खराब करने का आरोप लग रहा है। इस दौरान शहनाज ने बताया कि ये बात सही है कि शो में मैनें अपनी गलती से खुद अपना कैरेक्टर खराब किया है।  हालांकि उन्होंने कहा कि सिड से सच में प्यार करती हैं।

    23:03 (IST)12 Feb 2020
    कटघरे में खड़ी शहनाज पर लगा खिलाड़ी होने का आरोप

    कटघरे में खड़ी शहनाज गिल पर रजत शर्मा ने जनता की तरफ से खिलाड़ी होने का आरोप लगाया। जिस पर शहनाज ने कहा कि शुरुआत में 2 महीने मुझे गेम ही नहीं पता था लेकिन अब गेम अच्छे से पता चल गया है और मैं अच्छे से खेल रही हूं।

    23:00 (IST)12 Feb 2020
    आरती ने कहा कि सिड किस्मत में हुआ तो शादी जरूर होगी

    सिद्धार्थ शुक्ला के लिए आरती सिंह ने बताया कि अगर सिद्धार्थ मेरी किस्मत  में होगा तो उससे ही मेरी शादी हो जाएगी

    22:55 (IST)12 Feb 2020
    सिड पर हूं डिपेंडेंट थी आरती सिंह

    आरती सिंह ने कबूला कि वो सिद्धार्थ शु्क्ला के उपर शो में काफी डिपेंडेंट हैं। उन्होंने आगे कहा कि सिड और रश्मि दोनों मेरे दोस्त हैं लेकिन सिड के लॉजिक्स काफी सहीं होते हैं, इसलिए मैं रश्मि से ज्यादा सिड का साथ देती हूं।

    22:52 (IST)12 Feb 2020
    कटघरे में आईं आरती सिंह

    बिग बॉस 13 के घर में पहुंचे रजत शर्मा ने आरती को कटघरे में बुला कर कहा कि आपको घर की बिग बॉस माना जा रहा है। जहां कोई नहीं पहुंचता वहां आप पहुंच जाती हैं। आप दो लोगों के झगड़े में क्यों पहुंच जाती हैं। 

    22:50 (IST)12 Feb 2020
    रश्मि ने कहा सिड कभी फोन नहीं उठाता

    सिद्धार्थ शुक्ला ने रजत शर्मा से कहा कि मैं बाहर बहुत कम लोगों का फोन उठाता हूं। इस पर रश्मि देसाई ने कहा कि सिड कभी फोन नहीं उठाता है।

    22:45 (IST)12 Feb 2020
    रश्मि ने बताया सिड और मैं काफी घूमें फिरे हैं

    रश्मि ने रजत शर्मा को बताया कि सिड के साथ उनके पहले रिश्ते काफी अच्छे थे और हम साथ में काफी घूमें फिरे भी हैं। लेकिन सिड बहुत ज्यादा सवाल करते थे, जिसके बाद हमारे रिश्ते खराब हुए थे।

    22:42 (IST)12 Feb 2020
    सिड ने माना कि रश्मि ने ब्लॉक किया

    सिद्धार्थ शुक्ला ने रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि रश्मि ने मुझे फोन से ब्लॉक कर रखा था। इसके बाद मैं आरती की मदद से रश्मि से मिलने और सॉरी बोलने गया था

    22:40 (IST)12 Feb 2020
    सिद्धार्थ ने कहा कि रश्मि ने मेरे बारे में न्यूज पेपर में गलत इंफोर्मेंशन दी

    बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई पर आरोप लगाया कि उसने मेरे बारे में गलत जानकारी न्यूज पेपर को दी थीं। उन्होंने मेरे बारे में गलत बातें फैलाईं जिसके बाद मैंने उनसे बात करना बंद कर दिया था।

    22:33 (IST)12 Feb 2020
    सिड पर लगा कामचोरी का आरोप

    सिद्धार्थ शुक्ला पर रजत शर्मा ने आरोप लगाया कि वो घर में कोई काम नहीं करते हैं। इस पर सिद्धार्थ अपनी सफाई दे रहे हैं। सिड कह रहे हैं कि वो शुरू से घर में चॉपिंग की है।

    22:24 (IST)12 Feb 2020
    आसिम रियाज ने बताई गुस्से की वजह

    बिग बॉस 13 में कटघरे में खड़े होकर कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने रजत शर्मा को बताया कि वो बचपन से ही एग्रेसिव हैं। लेकिन वो बिना किसी रीजन के कभी गुस्सा नहीं करते बल्कि जब कोई उन्हें उकसाता है। उसके बाद ही वो उससे कुछ कहते हैं। घर में आसिम की पारस और सिद्धार्थ शुक्ला से जमकर तकरार हो चुकी है।

    21:40 (IST)12 Feb 2020
    घर में भूत की आहट से सहमें सदस्य

    बिग बॉस 13 में आज घर में कुछ अजीब-गरीब आवाजें सुनाई दे रही हैं, तो वहीं घर में किसी साय के होने की आहट से सभी घरवाले सहम से जाएंगे। इसके बाद घर में भूत होने की खबर से पर्दा उठेगा और अभिनेता विक्की कौशल घर में अपनी हॉरर फिल्म भूत का प्रमोशन करने पहुंचेंगे।

    21:35 (IST)12 Feb 2020
    रश्मि देसाई को कहा गया कंफ्यूज

    बिग बॉस 13 के फिनाले वीक में मशहूर पत्रकार रजत शर्मा आए थे। उन्होंने रश्मि से कहा कि जनता आप पर कंफ्यूज होने के आरोप लगा रही है और आप ये समझ ही नहीं पाई पूरे सीजन में की किस पर विश्वास करना है और किस पर नहीं। इस पर रश्मि ने कहा कि मैं धीरे-धीरे लोगों को शो में पहचान गई हूं और अब मैं कंफ्यूज बिल्कुल नहीं हूं।

    21:31 (IST)12 Feb 2020
    आरती सिंह को पसंद हैं सिद्धार्थ शुक्ला शादी के लिए कहा हां

    बिग बॉस 13 में आरती से पूछा गया था कि आपको सिद्धार्थ शुक्ला पसंद हैं उन्हें देख कर भी मुस्कुराती हैं। इस पर आरती ने जवाब दिया कि हां वो हैंडसम हैं मुझे पसंद है और अगर मेरे नसीब में होगा तो मुझसे शादी होगी उसकी और अगर उसकी किस्मत में मेरा साथ लिखा है तो मैं ही उसे मिलूंगी।

    21:27 (IST)12 Feb 2020
    बिग बॉस 13 के फिनाले वीक में होगा ट्विस्ट से इवेक्शन

    बिग बॉस 13 के आखिरी यानी फिनाले वीक में ट्विस्स से इवेक्शन होना है। इस दौरान घर में अभिनेता विक्की कौशल आएंगे और वो नॉमिनेटेड सदस्य,आरती सिंह, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा में से किसी एक को अपने साथ लेकर जाएंगे।

    Next Stories
    1 Bigg boss 13: कटघरे में खड़े सिद्धार्थ शुक्ला ने बताई रश्मि से लड़ाई की असली वजह, बिग बॉस से पहले क्यों बात नहीं करते थे दोनों
    2 Bigg Boss 13: जब अर्जुन कपूर से भिड़ गए थे बिग बॉस के एंग्री यंगमैन सिद्धार्थ शुक्ला
    3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 Feb 2020, Episode Preview: टूट जाएगा गोयंका परिवार का विश्वास, लव कुश ने कटाई कार्तिक-नायरा की नाक
    ये पढ़ा क्या?
    X