ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: बेहोश हिमांशी को गोद में उठाकर भागे आसिम, फूट फूट कर रोईं कश्मीरा

Bigg Boss 13: पहले टास्क में विकास गुप्ता के जितने के बाद उसे किसी भी एक सदस्य को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करने का बिग बॉस ने अधिकार दिया था जिसके बाद वह शहनाज को बाहर कर देता है।

Bigg boss, bigg boss 13, siddharth shukla, Asim riaz, Shehanaz gill, Vishal aditya singh, Bigg Boss 13fabuary1 Episode, Vishal aditya singh brother, vikas gupta, Paras Chhabra, Mahira Sharma, Bigg Boss 13 fabuary 01 Episode Update, brother, father, fight, Kunal, aasim riaz, rashmi desai, bigg boss 13, bigg boss 13 latest update, bigg boss latest, bigg boss 13 fabuary, bb 13,Bigg Boss 13, Fabuary 1 Episode Update: सना सिद्धार्थ शुक्ला को सिर की कसम दिला कर किस करती हैं।

Bigg Boss 13: बिग बॉस में इस वक्त कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए घरवालों को टास्क दिया गया है। टास्क में बिग बॉस से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट सहित उनके परिवार के सदस्य भी हिस्सेदार हैं। इसी टास्क के दौरान हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर विकास गुप्ता गिर जाते हैं जिसके बाद वह अचेत हो जाती हैं। हिमांशी को इस हालत में देख, आसिम गेट के दूसरी तरफ से कूद कर आते हैं और हिमांशी को गोद में उठाकर लिविंग एरिया में लेकर जाते हैं।

वहीं शहनाज टास्क में घरवालों के परेशान होने के बावजूद दरवाजे के पार से सिद्धार्थ शुक्ला को किस्स करती हैं। इसके बाद वह सिद्धार्थ शुक्ला को भी किस्स करने के लिए दबाव डालती हैं। सिड के मना करने पर वह अपने सिर की कसम दिला कर किस्स करवाती हैं। बता दें पहले टास्क में विकास गुप्ता के जितने के बाद उसे किसी भी एक सदस्य को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करने का बिग बॉस ने अधिकार दिया। विकास ने शहनाज का नाम लेते हुए उन्हें रेस से बाहर कर देते हैं। हालांकि सना के भाई शहबाज उनकी जगह हर टास्क में हिस्सा लेते हैं।

फूट फूट कर रोईं आरती की भाभी कश्मीरा शाह

बिग बॉस ने टास्क में बेहतर करने के लिए शहबाज और विकास को किसी एक नॉमिनेटेड सदस्य को बचाने का अधिकार देते हैं। दोनों आपसी सहमती से आरती का नाम लेते हैं। आरती के नॉमिनेशन लिस्ट से बाहर होने के बाद कश्मीरा शाह फूट फूट कर रोने लगती हैं। वह विकास और शहबाज दोनों को गले लगाकर इसके लिए धन्यवाद बोलती हैं।

बजट 2020 से जुड़े लाइव अपडेट्स, हाईलाइट्स, लाइव स्‍ट्रीम‍िंग न्‍यूज, इनकम टैक्‍स स्‍लैब अपडेट पढ़ें।

टास्क के दूसरे राउंड के दौरान हिमांशी अचेत हो जाती हैं जिसके बाद टास्क को रद्द रोक दिया जाता है। टास्क के दौरान ही कई कंटेस्टेंट छीना झपटी में नीचे गिर जाते हैं। हिमांशी भी नीचे गिर जाती हैं जिसके उपर भी कई कंटेस्टेंट गिर जाते हैं। इसके बाद हिमांशी अचेत हो जाती हैं। आसिम बिग बॉस को पुकारते हुए उसे गोद में उठा लेते हैं और लिविंग एरिया की तरफ भागते हैं। हिमांशी को इस हालत में देख आसिम की जान हलक में अटक जाती है। बाकी के घरवाले भी काफी परेशान हो जाते हैं और आसिम के पीछे-पीछे भागते हैं।

Live Blog

Highlights

    12:20 (IST)02 Feb 2020
    विशाल होंगे घर से बेघर

    एक खबरी फैन पेज के मुताबिक विशाल को घर के बाहर गाड़ी में स्पॉट किया गया जिससे इस बात का पता चलता है कि हो न हो बिग बॉस सीजन 13 जीतने का विशाल का सपना टूट गया है। खबरों की मानें तो वीकेंड का वार पर शो के होस्ट सलमान खान इस बात की घोषणा कर सकते हैं।

    22:29 (IST)01 Feb 2020
    फ्लिप को लेकर सिद्धार्थ से भिड़ीं शहनाज

    लॉयलटी की कसौटी पर पारस और शहनाज को कसा जाता है जिसको लेकर सिद्धार्थ शुक्ला सना को फ्लिपर बोल देते हैं। टास्क के बाद सना सिड पर काफी भड़क जाती हैं। वह कहती हैं कि तू कौन होता है मेरा कैरेक्टर डिस्क्राइब करने के लिए। मैं क्लीयर हूं यहां। कहती है कि मेरे बारे में कुछ भी बकवास करेगा तो मैं फ्लिप करूंगी।

    22:24 (IST)01 Feb 2020
    रश्मि और माहिरा की सच्चाई

    तीसरे प्रोडक्ट के तौर पर रश्मि और माहिरा होती हैं जिनको सच्चाई के तराजू पर तौला जाता है। आसिम को रश्मि को बेचना होता है और माहिरा सिद्धार्थ की प्रोडक्ट होती हैं। खरीदार के रूप में विकास गुप्ता होते हैं। सिद्धार्थ और आसिम अपनी-अपनी दलीलों से ये साबित करना होता है कि उनका प्रोडक्टक दूसरे से बेहतर है। इस दौरान आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी बहसें भी हो जाती हैं। विकास माहिरा को खरीदते हैं।

    22:10 (IST)01 Feb 2020
    लॉयलटी की कसौटी पर पास हुए पारस, कश्मीरा ने खरीदा

    बिग बॉस ने एक टास्क के तहत आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला को दुकानदार बनाते हैं जिन्हें पारस, विशाल, आरती, शहनाज को एक प्रोडक्ट होते हैं जिनके गुणों को बताकर ग्राहक को बेचना होता है। पहले राउंड में सिड के प्रोडक्ट पारस सोल्ड आउट होते हैं जिन्हें लॉयलटी के कसौटी पर कसा जाता है। पारस को कश्मीरा खरीदती हैं। इसके बाद दिल का साफ आरती या विशाल का नंबर आता है। आरती सिड के दुकान की तो विशाल आसिम के दुकान की प्रोडक्ट होते हैं। और खरीदार होते हैं सना के भाई शहबाज।

    22:01 (IST)01 Feb 2020
    फूट फूट कर रोईं आरती की भाभी कश्मीरा शाह

    बिग बॉस ने टास्क में बेहतर करने के लिए शहबाज और विकास को किसी एक नॉमिनेटेड सदस्य को बचाने का अधिकार देते हैं। दोनों आपसी सहमती से आरती का नाम लेते हैं। आरती के नॉमिनेशन लिस्ट से बाहर होने के बाद कश्मीरा शाह फूट फूट कर रोने लगती हैं। वह विकास और शहबाज दोनों को गले लगाकर इसके लिए धन्यवाद बोलती हैं।

    21:53 (IST)01 Feb 2020
    एक और टास्क के रद्द होने पर बिग बॉस ने लगाई फटकार लेकिन दिया ये ट्विस्ट

    टास्क के दौरान हिमांशी के बेहोश होने के चलते बीच में ही इसे रोकना पड़ा था। तब तक विकास और शहबाज के बॉक्स में रुपए इकट्ठे हो गए थे। बिग बॉस ने इस टास्क के रद्द होने पर जहां फटकार लगाई वहीं चूंकि शहबाज और विकास ने पैसे लूट लिए थे इसलिए बिग बॉस ने दोनों को नॉमिनेशन में शामिल- सिद्धार्थ शुक्ला, आरती, विशाल और शहनाज में से किसी एक को बचाने का अधिकार दिया। विकास और शहबाज ने आपसी सहमती से आरती को बचाया।

    21:44 (IST)01 Feb 2020
    खाने को लेकर विशाल सिद्धार्थ से उलझे

    विशाल के किचन की ड्यूटी दी गई है। विशाल बर्तन धोने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से उलझ जाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला विशाल के उपर इतना भड़के जाते हैं कि उनको भगाने की बात करते हैं। कहते हैं, कहां से आया है ये इंसान, इसको भगाओ...

    21:31 (IST)01 Feb 2020
    दूसरी तरफ से कूद कर हिमांंशी को बचाने आए आसिम

    पैसे लूटने के दौरान हिमांशी के उपर कई लोग गिर जाते हैं जिससे उसको अंदरूनी चोट आती है। इसके बाद वह बेहोश हो जाती है। दूसरी तरफ से देख रही रश्मि, हिमांशी को बुलाती हैं लेकिन वह कोई आवाज नहीं दे पाती हैं। इसके बाद बिग बॉस बीच में ही टास्क को रोक देने की हिदायत देते हैं। वहीं आसिम दूसरी तरफ से कूद कर हिमांशी को गोद में उठाते हैं और घर के भीतर लेकर जाते हैं। 

    21:27 (IST)01 Feb 2020
    पैसे लूटने में एक-दूसरे पर झपटे घरवाले, हिमांशी को लगी चोट, बेहोश

    बिग बॉस में इस वक्त कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए घरवालों को टास्क दिया गया है। टास्क में बिग बॉस से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट सहित उनके परिवार के सदस्य भी हिस्सेदार हैं। इसी टास्क के दौरान हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर विकास गुप्ता गिर जाते हैं जिसके बाद वह अचेत हो जाती हैं। हिमांशी को इस हालत में देख आसिम सहित घरवाले भी बैचेन हो जाते हैं। टास्क में प्रतियोगियों को ज्यादा से ज्यादा पैसे लूटने होते हैं। हिमांशी सहित कश्मीरा, देवोलीना और बाकी के लोगे गेम में पैसे लूटने के दौरान घरवाले एक दूसरे पर टूट पड़ते हैं। कई कंटेस्टेंट छीना झपटी में नीचे गिर जाते हैं। हिमांशी भी नीचे गिर जाती हैं जिसके उपर भी कई कंटेस्टेंट गिर जाते हैं। इसके बाद हिमांशी अचेत हो जाती हैं।

    21:21 (IST)01 Feb 2020
    विशाल ने टीम को जीताने के लिए बनाई रणनीति

    विशाल अपनी टीम वालों को समझा रहा है कि तुम लोग पांच हो नोट पर ही लोट जाओ किसी और को मत लूटने दो। विकास और देवोलीना को टारगेट करो फिर गेम जीत जाएंगे। बता दें अभी तक विकास दो बार जीत चुके हैं। वह सिड के लिए खेल रहे हैं।

    21:16 (IST)01 Feb 2020
    कैप्टेंसी की रेस से बाहर हुए विशाल और आरती

    टास्क का दूसरा राउंड पूरा हुआ। इस दौरान विकास गुप्ता कुल 750 नोट लूटे हैं। वहीं सना के भाई शहबाज और कश्मिरा की टीम ने कुल 500 नोट ही लूट पाएं। इस बार भी विकास जितते हैंऔर नियम के मुताबिक उनको ये अधिकार मिलता है कि किसी 2 को वो कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर सकते हैं जिसके बाद वह विशाल और आरती का नाम लेते हैं। 

    21:09 (IST)01 Feb 2020
    सना ने सिड को कसम दिला कर किया किस्स

    सना सिड को इमोशनल ब्लैकमेल करती हैं। वह सिद्धार्थ को किस्स करने के लिए दबाव डालती हैं। कहती हैं, दो हफ्ते रह गए हैं मैं तेरे मुंह नहीं लगूंगी। सना जिद करने लगती हैें और कहती हैं कि तुझे मेरे सिर की कसम। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को किस्स करना पड़ता है।

    21:05 (IST)01 Feb 2020
    सना की जगह भाई शहबाज होंगे टास्क में शामिल

    विकास लूटेरे टास्क में सबसे ज्यादे पैसे इकट्ठा करने को लेकर विनर घोषित होते हैं। गेम के विजेता होने के नाते बिग बॉस विकास से किसी एक कंटेस्टेंट का नाम लेने को कहते हैं जिसे वे कैप्टेंसी की रेस से बाहर करना चाहते हैं। विकास तब शहनाज का नाम लेते हैं। कारण बताते हुए कहते हैं कि सना के भाई शहबाज के गेम खेलने का तरीका उन्हें पसंद नहीं आया। अब सना की जगह उनके भाई शहबाज लेंगे टास्क में हिस्सा

    Next Stories
    1 ‘सीनियर तो ऐसे बोल रहा जैसे एके हंगल को…’, कपिल शर्मा के फरीदा जलाल को सीनियर बोलने पर कृष्णा ने कही ऐसी बात
    2 ‘Naagin 4 में वापसी का नहीं था प्लान’, शो में अचानक हुई वापसी पर अनिता ने खोले दिल के राज
    3 ‘मैं क्या भिखारी दिखता हूं’, कपिल शर्मा ने आदित्य रॉय से बोला- तुम बहुत…, अनिल कपूर ने कह दी ऐसी बात
    IPL 2020 LIVE
    X