ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान घायल हुईं Devoleena, चेकअप के लिए नानावटी हॉस्पिटल से आए डॉक्टर

Devoleena Bhattacharjee ऐसी कंटेस्टेंट में से एक हैं जो शो में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री ली हैं। इससे पहले उनके खराब प्रदर्शन को लेकर रश्मि देसाई और देवोलीना को काफी कम वोट मिले थे। जिसकी वजह से उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था।

Bigg Boss, Devoleena Bhattacharjee, Bigg Boss13, Devoleena Bhattacharjee bigg boss, Back Injury, Nanavati Doctor, Salman Khan, सलमान खान, बिग बॉस 13, देवोलीना भट्टाचार्य, कमर की चोटबिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना। फोटोः इंस्टाग्राम।

Bigg Boss 13: टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में हिस्सा लिए कंटेस्टेंट को हमेशा कोई ना कोई टास्क दिया जाता है। इसी टास्क के आधार पर नॉमिनेश की लिस्ट तैयार होती है। शो में ऐसे ही एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) घायल हो गईं। चोट इतनी गहरी थी कि डॉक्टर को भी बुलाना पड़ गया। स्पॉटबॉय के मुताबिक एक टास्क के दौरान देवोलीना को तेज चोट लग गई जिसके लिए नानावटी अस्पताल से डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा। देवोलीना पहले से ही बैक इश्यू से जूझ रही हैं। इसी साल जनवरी के महीने में उनकी बैक सर्जरी भी हुई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक चोट लगने के बाद जांच के लिए नानावटी अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक मिहिर बपत से संपर्क किया गया। रिपोर्ट में डॉक्टर के हवाले से कहा गया है कि शो से उन्हें देवोलीना के चेकअप के लिए संपर्क किया गया था। हालांकि डॉक्टर ने यह भी कहा है कि मेकर्स को ज्यादा तकलीफ होने पर कॉल करने के लिए कहा था, लेकिन इसके बाद वहां से कोई कॉल नहीं आया। तो संभवतः उनकी तबीयत अब ठीक हो गई होगी। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि चोट किस टास्क और कहां लगी है।

देवोलीन ऐसी कंटेस्टेंट में से एक हैं जो शो में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री ली हैं। इससे पहले उनके खराब प्रदर्शन को लेकर रश्मि देसाई और देवोलीना को काफी कम वोट मिले थे। जिसकी वजह से उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था। हालांकि बाद में दोनों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। रश्मि-देवोलीना की सिद्धार्थ शुक्ला से बिल्कुल भी नहीं बनती थी। अभी भी इनमें काफी तकरार होते हैं। वहीं अब रश्मि-सिद्धार्थ अपने लव सीन्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये सीन्स एक टास्क का हिस्सा था जिसे शहनाज द्वारा डायरेक्ट किया जाना था। बात करें देवोलीना की तो वह पिछले दिनों सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट करती हुई भी नजर आई थीं। देवोलीना के इस खास अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Next Stories
1 Beyhadh 2, Jennifer Winget: बेहद प्यार से पनपी बेहद नफरत की कहानी में दो भाइयों को तबाह करेगी ‘माया’, ट्विस्ट से भरी है ये थ्रिलर कहानी..
2 खेसारी लाल को ‘आस्था चैनल’ बोलकर चिढ़ाते थे घर वाले, भोजपुरी एक्टर ने किए BB13 के कई खुलासे
3 Kumkum Bhagya: रणबीर करने जा रहा गलत काम, क्या प्राची भी देगी अपने प्यार का साथ?
आज का राशिफल
X