ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, December 26 Written Update: पारस के छलके आंसू, लगाया आसिम रियाज को गले

Bigg Boss 13, December 26 written Update: पारस घर से आए खाने को देखकर भावुक हो जाता है और रोने लगता है। इसी दौरान वहां पर खड़े आसिम रियाज...

Bigg Boss 13: फूट फूट कर रोए पारस-आरती

Bigg Boss 13, December 26 Written Update: बिग बॉस के घर में आज क्रिसमस को खास बनाने के लिए बिग बॉस घरवालों को सरप्राइज देते हैं जिसके चलते आज घर में घरवालों को कई महीनों बाद अपनी मां के हाथों का खाना खाने को मिलता है। पारस घर से आए खाने को देखकर भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं। इस दौरान उनके पास में खड़े आसिम रियाज उनको गले लगा लेते हैं और पारस भी सारे गिल शिकवे मिटाकर आसिम के गले लग जाते हैं।

आज घर में शहनाज के घर से सरसों का साग आता है वहीं पारस के घर से ढोकले आते हैं। घरवाले आपस में मिल बांट कर खाना खाते हुए नजर आते हैं। वहीं आरती सिंह अपने मां के हाथ का खाना खाकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं। बिग बॉस में कैप्टंसी टास्क के दौरान शहनाज  गिल और विशाल आदित्य सिंह टास्क परफॉर्म करते हुए दिखते हैं। टास्क के दौरान इन दोनों को घर के सदस्यों को टास्क के लिए राजी करना होता है।

 

Live Blog

Highlights

    23:59 (IST)26 Dec 2019
    शहनाज बनीं कैप्टन

    बिग बॉस के घर में कैप्टंसी टास्क जीतकर शहनाज घर की नई कप्तान बन गई हैं। शहनाज और विशाल आदित्य सिंह कप्तानी की रेस में बने हुए थे लेकिन ज्यादातर घरवालों ने शहनाज का साथ दिया और वो घर की कैप्टन बन गईं।

    23:15 (IST)26 Dec 2019
    सिड ने दिया शहनाज का साथ

    सिड ने कैप्टंसी टास्क के दौरान शहनाज का साथ दिया और अपनी टॉवल की कुर्बानी कर दी है।

    23:06 (IST)26 Dec 2019
    रश्मि ने उठाया बड़ा कदम

    फिलहाल विशाल और शहनाज रश्मि को मनाते हुए नजर आ रहे हैं कि वो उनकी कप्तानी के लिए अपने फैमिली फोटोफ्रेम नष्ट करे दें। रश्मि ने विशाल के लिए रोते हुए भारी दिल से ऐसा कर दिया।

    23:01 (IST)26 Dec 2019
    आसिम ने दिया शहनाज का साथ

    आसिम ने अपनी बेल्ट सना के नाम कर दी है। आसिम ने शना को कैप्टन बनाने के लिए अपनी बेल्ट को पेंट में डूबा दिया है।

    22:59 (IST)26 Dec 2019
    शुरू हुआ कैप्टन बनाने का टास्क

    विशाल और शहनाज आसिम को बेल्ट देने के लिेए कह रहे हैं। अब देखना होगा कि आसिम विशाल और शहनाज में से किसके चुनते हैं।

    22:53 (IST)26 Dec 2019
    बिग बॉस के घर में आए डिब्बे वाले

    बिग बॉस के घर में क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस ने विजेता टीम को उनके घर से आया खाना दिया है। आरती घर से आया खाना खाकर रोने लगती हैं।

    22:45 (IST)26 Dec 2019
    पारस और शेफाली के बीच शुरू हुई लड़ाई

    बिग  बॉस के घर में आज एक बार फिर पारस और शेफाली आमने सामने नजर आए। पारस विशाल से कल हुए कैप्टंसी टास्क के बारे में बात कर रहे होंगे लेकिन इसी दौरान वहीं पर मौजूद शेफाली पारस की बातों से असहमत होती हुई दिखेंगी। इसके बाद दोनों में जमकर बहस होती है।

    22:43 (IST)26 Dec 2019
    हाई एनर्जी से हुई नए दिन की शुरुआत...

    बिग बॉस के घर में नए दिन की शुरुआत हो चुकी है। सभी घरवालो पंजाबी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

    22:40 (IST)26 Dec 2019
    शहनाज के लिए सिड हैं सबसे खास

    शहनाज कह रही हैं कि उनकी लाइफ में घर में सबसे ज्यादा जरूरी सिड हैं और उसके बाद पारस का नम्बर आता है। वहीं सिड ने भी कहा कि वो घर में सबसे ज्यादा प्यार शहनाज से करते हैं।

    22:38 (IST)26 Dec 2019
    मैं तो एवी एवी लुट गया सॉन्ग पर घरवाले कर रहे हैं परफॉर्म

    मैं तो एवी एवी लुट गया सॉन्ग पर घरवाले परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं।

    22:35 (IST)26 Dec 2019
    घरवाले कर रहे हैं क्रिसमस सेलिब्रेट

    बिग बॉस में फिलहाल घरवाले बादशाह के सॉन्ग पर परफॉर्म करते हुए क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं। घरवाले एक दूसरे के साथ इस खास मौके पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। विशाल और मधुरिमा के बीच नजदीकियां साफ देखी जा सकती है। 

    22:33 (IST)26 Dec 2019
    सिड कर रहे हैं जैस्मिन की बातों पर रिएक्ट

    सिड जैस्मिन की बातों पर रिएक्ट करते हुए कह रहे हैं कि जैस्मिन ने कल घर में जो भी बोला वो एक्दम ठीक था और मुझे रिएक्ट नहीं करना चाहिए था।

    22:31 (IST)26 Dec 2019
    मधुरिमा और विशाल आए करीब

    मधुरिमा और विशाल एक साथ बेड पर लेटकर इस बारे में बात कर रहे हैं कि घरवाले इस वक्त हमें देखकर सोच रहे होंगे कि जब इतना प्यार है तो फिर लड़ते क्यों थे इतना जरूर इन दोनों ने मिलकर प्लान किया होगा।

    22:15 (IST)26 Dec 2019
    अरहान और मधुरिमा हैं डेंजर जोन में

    बिग बॉस के घर में पिछले हफ्ते कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ लेकिन सलमान ने शो के दौरान बताया था कि अरहान और मधुरिमा बॉटम टू में हैं और इसका फैसला अगले हफ्ते होगा कि इस बार कौन घर से बेघर होगा।

    21:48 (IST)26 Dec 2019
    सेंटा क्लाज बनकर आए मुम्बई के डिब्बे वाले

    बिग बॉस के घर में आज मुम्बई के डिब्बे वाले सेंटा क्लाज बनकर आएंगे और घरवालों के लिए खास तोहफा लाएंगे।

    21:07 (IST)26 Dec 2019
    बिग बॉस विजेता गौहर खान ने उठाए थे सवाल...

    गौहर खान ने सिड के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए उनपर निशाना साधा है। गौहर ने कहा कि सिड घर में जिस तरह से आसिम के पिता के लिए गाली निकालते हैं वो बिल्कुल गलत है।

    20:33 (IST)26 Dec 2019
    माहिरा और शहनाज आएंगे करीब

    बीते दिनों माहिरा और शहनाज गिल के बीच घर में जमकर लड़ाई देखने को मिली थी। बिग बॉस के घर में आज इन दोनों के बीच नजदीकियां देखने को मिलेगी और दोनो सदस्य घर से आए खाने को मिल बाटंकर खाएंगे।

    19:42 (IST)26 Dec 2019
    शहनाज ने खिलाया सिड को खाना

    शहनाज के घर से खाने में साग और पराठा आएगा जिसे वो सिड को खिलाते हुए नजर आएंगी। इस दौरान शहनाज कहती हुई नजर आएंगी कि उनकी मां को हमेशा से पता है कि उनकी बेटी को क्या पसंद है इसी के चलते खाने का डिब्बा खोले बिना उन्होंने इस बात का अंदाजा लगा लिया था कि डिब्बे में साग ही होगा।

    19:40 (IST)26 Dec 2019
    घरवालों मेें देखने को मिलेगी एकता

    आज बिग बॉस के घर में सारे घरवाले साथ में बिना झगड़े खाना खाते हुए नजर आएंगे। इस दौरान सिड और आसिम को भी साथ में  खाना शेयर करते हुए देखा जाएगा।

    19:39 (IST)26 Dec 2019
    सिद्धार्थ को पसंद आया पारस के मां के हाथों का स्वाद

    पारस के घर से आज खाने में ढोकला आएगा जिसे खाकर सिड काफी ज्यादा खुश होंगे और पारस से कहेंगे कि ये वैसा ही ढोकला है जिसे वो खाना पसंद करते हैं।

    19:38 (IST)26 Dec 2019
    घरवालों को खलेगी विकास गुप्ता की कमी

    बिग बॉस ने अनाउंस करते हुए बताया कि बिग बॉस के घर में अब देवोलिना की वापसी नहीं होगी क्योंकि डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी तबियत ठीक नहीं हो रही है जिसके चलते घर में देवोलिना के प्रॉक्सी के रूूप में एन्ट्री करने वाले विकास गुप्ता का सफर खत्म हो गया है। बिग बॉस के घर में आज घरवाले विकास को याद करते हुए नजर आएंगे।

    19:30 (IST)26 Dec 2019
    पारस और शेफाली बग्गा के बीच होगी जमकर लड़ाई

    बिग  बॉस के घर में आज एक बार फिर पारस और शेफाली आमने सामने नजर आएंगे। पारस विशाल से कल हुए कैप्टंसी टास्क के बारे में बात कर रहे होंगे लेकिन इसी दौरान वहीं पर मौजूद शेफाली पारस की बातों से असहमत होती हुई दिखेंगी। इसके बाद दोनों में जमकर बहस होती है।

    Next Stories
    1 Kumkum Bhagya, 26 Dec Written Update Episode: बेटी की तलाश करते-करते प्राची से हुआ प्रज्ञा का सामना, क्या खुल जाएगा राज?
    2 Kundali Bhagya 26 December, Written Update Episode: करण ने रखा सरला के सामने शर्त, क्या अपनी सौतन को तैयार करेगी प्रीता?
    3 रश्मि देसाई ने बताया नन्दीश संधू से तलाक की वजह, पति ने भी दिया जवाब
    ये पढ़ा क्या?
    X