ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अपना सफर देख इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, छलके आंसू

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के फिनाले वीक में घर वालों को उनकी घर में अब तक की जर्नी दिखाई जा रही हैं,इस दौरान सिद्धार्थ शु्क्ला काफी भावुक हो उठे और उनकी...

Bigg boss, Bigg boss sidharth shukla journey, Bigg Boss 13, Bigg Boss Finale, Bigg Boss finale week, Bigg Boss live streaming, bigg boss 13 top five contetstant, Bigg Boss 13, sidharth shukla, asiz riaz, rashami desai, paras chhabra, mahira sharma, arti singh, Bigg Boss latest update,Bigg Boss 13 : कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 का फिनाले अब बेहद करीब आ चुका है। ऐसे में हर बार की तरह बिग बॉस ने इस बार बचे हुए घरवालों का शो में उनका अब तक का सफर दिखाया है। इस बीच बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी के सबसे बड़े दावेदार और शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को जब बिग बॉस ने शो में उनकी अब तक की उतार-चढ़ाव भरी जर्नी दिखाई तो शो में हमेंशा एंग्री दिखने वाले सिड इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं बिग बॉस में अपना अब तक का सफर देख कर सिड की आंखों में आंसू आ गए। उनके दिखाए जा रहे इस सफर के दौरान वहां मौजूद उनके फैंस लगातार उनके नाम को पुकारते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले कलर्स टीवी द्वारा जारी किए गए प्रोमों में दिखाया कि बिग बॉस में अपनी अपकमिंग फिल्म भूत का प्रमोशन करने आए विक्की कौशल ने घरवालों को खूब डराया, इसके बाद वो खुद घर में आए और नॉमिनेटेड सदस्य में माहिरा शर्मा, आरती सिंह और शहनाज गिल में से किसी एक को शो से ले जाने की बात कही।वहीं विक्की से पहले बिग बॉस में जनता के सवालों को लेकर घरवालों पर मुकदमा चलाने जाने-माने पत्रकार रजत शर्मा पहुंचे थे। पत्रकार के सामने कटघरे में खड़े घरवालों को तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। शहनाज गिल पर फ्लिपर का आरोप लगा तो वहीं माहिरा शर्मा को पारस की आड़ लेकर गेम में यहां तक पहुंचने जैसे आरोपों का सामना करना पड़ा।

वहीं रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच शो से पहले से चल रही तना तनी को लेकर जब सवाल पूछे गए तो, दोंनों अपनी लड़ाई पर खुल कर बात करते नजर आए। रश्मि ने सिड पर आरोप लगाया कि वो दिल से दिल तक शो में मेरी लाइनें चेंज करा देते थे और काफी एरोगेंट हैं।

इसके बाद यही सवाल जब सिड से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रश्मि और मेरी लड़ाई की असली वजह ये हैं कि एक बार रश्मि ने मेरे खिलाफ न्यूज पेपर में एक आर्टिकल दिया था। जिसमें मेरे बारे में शो को लेकर सारी निगेटिव बातें लिखीं थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13, February 13 Episode update: ‘मेरा सपना टूट गया..’ रोते-रोते चली गईं माहिरा शर्मा, पारस की आंखें हुईं नम
2 Kumkum Bhagya 13 Feb 2020, Preview Episode: ‘दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके चुपके’, रणबीर को हुआ प्राची से प्यार
3 क्या सिद्धार्थ शुक्ला है बिग बॉस 13 के विनर? सलमान खान फिनाले रिजल्ट से नहीं हैं खुश!
ये पढ़ा क्या?
X