ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 January 16 Written Update: ‘मेरी पत्नी को कुछ कहा तो फाड़ दूंगा’, घर में आते ही आसिम पर बरसे शेफाली के पति पराग

Bigg Boss 13 January 16 Written Update: बिग बॉस 13 के घर में आज भी फैमिली मेंबर्स का आना जारी रहा। बिग बॉस के घर में आज शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग एन्ट्री करते हैं। आसिम से बात करते हुए पराग कहते हैं कि ...

Author Updated: Jan 17, 2020 12:02:30 pm
Bigg Boss 13: घर में आये शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग

Bigg Boss 13 January 16 Written Update: बिग बॉस 13 के घर में आज भी फैमिली मेंबर्स का आना जारी रहा। बिग बॉस के घर में आज शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग एन्ट्री करते हैं। आसिम से बात करते हुए पराग कहते हैं कि तुम हिमांशी को दो हफ्ते से जानते थे और जब किसी ने उससे कुछ कहा था तो तुम उसके लिये खड़े हो गए थे। ये मेरी वाइफ है इसे मैं दस सालों से जानता हूं, अगर कोई इससे कुछ कहेगा तो मैं उसे फाड़ दूंगा।

वहीं बिग बॉस के घर में माहिरा की मां भी दाखिल होती हैं, अंदर जाते ही माहिरा की मां सबसे पहले अपनी बेटी को गले लगाती हैं, जिसके बाद वो एक एक करके सभी घरवालों से मिलती हैं। माहिरा की मां जब पारस छाबड़ा से मिलती हैं तो फिर वो उसे चेताते हुए कहती हैं कि माहिरा उसकी अच्छी दोस्त है लेकिन उसके गालों पर किस करना बंद कर दो। माहिरा की मां यहीं नहीं रूकती वो शहनाज गिल से भी कहती हैं कि पारस के चक्कर में तुम आपस में लड़ाई मत किया करो। इसके अलावा घर में आसिम का भाई और शहनाज के पिता भी नजर आते हैं।

Live Blog

Highlights

    12:02 (IST)17 Jan 2020
    शहनाज को उनके पापा ने दी हिदायत

    बिग बॉस केघर में सभी घरवालों के घरवाले आए। सिद्धार्थ शुक्ला की मां, पारस की मां, शहनाज के पिता भी शो में आए। शहनाज के पिता ने घऱ के अंदर आते ही पारस छाबड़ा की क्लास लगा दी। शहनाज को उन्होंने हिदायत दी कि पारस छाबड़ा सना का सबसे बड़ा दुश्मन है। वह शहनाज को पसंद नहीं करते । शहनाज के पिता ने कहा कि पारस से उन्हें दूर रहनेकी जरूरत है। इसके अलावा पारस के पास जाकर शहनाज के पिता ने कहा कि वह आग लगाना बंद करें। जैलस वाला वर्ड उनकी वजह से ही शुरू हुआ था सना को उनके पिता ने बताया। 

    10:52 (IST)17 Jan 2020
    इनका रिलेशनशिप भी Bigg Boss 13 में है फेमस..

    बिग बॉस के घर में शहनाज-सिद्धार्थ और पारस-माहिरा भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस में पिछले हफ्ते कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ है वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सारे सदस्य नॉमिनेटेड हैं।

    10:10 (IST)17 Jan 2020
    आसिम का इंतजरा कर रही हैं हिमांशी खुराना?

    बिग बॉस के घर में फैमिली वीक का हिस्सा बनकर आ रहे शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने आसिम को एक विशेष संदेश दिया है। पराग ने आसिम को बताया कि हिमांशी खुराना, आसिम रियाज के लिए अपने मंगेतर से अलग हो गई हैं और घर के बाहर उसका इंतजार कर रही हैं। इससे पहले, हिमांशी की मां ने भी इस बात का खुलासा किया था कि वो अपनी बेटी की आसिम के साथ दोस्ती के चलते खुश हैं और अगर भविष्य में उनका रिश्ता प्यार में बदलता है तो फिर इसका वो बुरा नहीं मानेगी। ऐसे में अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिर आसिम और हिमांशी की शादी हो सकती है। इस पूरे मामले में केवल हिमांशी की स्वीकृति का ही इतंजार है।

    09:45 (IST)17 Jan 2020
    हिमांशी खुराना से शादी करना चाहते हैं आसिम

    आसिम रश्मि से कहते हैं कि हालांकि उन्हें अब भी शादी करने से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर शादी के लिए वो लड़की हां कह दे जिसे वो बेहद पसंद करते हैं। मालूम हो कि बिग बॉस के घर में आसिम ने खुले आम अपने दिल की बात हिमांशी खुराना से कही थी। यहां तक की आसिम ने हिमांशी से ये भी कहा था कि उन्होंने आज तक उन जैसी लड़की नहीं देखी इसके बाद आसिम ने घरवालों के सामने हिमांशी को दिल से बना हुआ पराठा दिया था।

    09:14 (IST)17 Jan 2020
    ऐसा क्या हुआ कि आसिम मन ही मन हो गगए खुश, शेफाली के पति को लगा लिया गले

    आसिम रश्मि से कहते सुने गए थे -  कि वो दो साल में शादी करना चाहते हैं। आसिम ने कहा कि शादी से पहले वो काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। वहीं घर के अंदर हिमांशी के बारे में एक बार फिर से जिक्र हुआ। जब शेफाली के पति घर के अंदर आए तो वे आसिम के लिए एक खबर लाए। खबर हिमांशी से जुड़ी थी। ऐसे में मन ही मन आसिम खुश होते नजर आए। ऐसे में उन्होंने शेफाली के पति को गले से लगा लिया।

    08:46 (IST)17 Jan 2020
    घर के अंदर आते ही शेफाली जरीवाला के पति ने आसिम को खदेड़ा

    जब घर के अंदर शेफाली के पति पराग आए तो शेफाली गुलाब की तरह खिलती दिखीं। उनके आने से वह इतनी खुश हो गईं कि वह उनसे आते ही लिपट गईं। शेफाली और पराग की बॉन्डिंग देख कर घरवाले उन्हें स्वीट कहते दिखाई दिए। वहीं पराग आसिम को लेकर सख्त नजर आए। बीवी के साथ आसिम के बर्ताव से उन्हें दिक्कत थी ऐसे में उन्होंने आसिम को चेताया कि  वह ठीक से बात करें उनसे। आसिम ने कहा कि वह दूसरों पर आरोप लगाते हैं कि वह लड़कियों से ठीक से बात नहीं करते। उन्होंने आसिम को इस बीच कहा कि वह भी ऐसे ही दिख रहे हैं शो में।

    23:50 (IST)16 Jan 2020
    घर में एन्ट्री की आसिम के भाई ने

    आसिम के भाई ने बिग बॉस के घर में एन्ट्री की है अपने भाई को देखकर आसिम बेहद खुश हैं आसिम के भाई उन्हें समझाते हैं कि तुम सबसे अच्छा खेल रहा हो। वहीं आज बिग बॉस के घर में सिड की मां भी एन्ट्री करने वाली हैं।

    23:47 (IST)16 Jan 2020
    सिड ने समझाया मधुरिमा को...

    सिड मधुरिमा को समझा रहे हैं कि विशाल जब जानबूझकर उनसे ऐसा करवा रहे हैं तो फिर वो क्यों ऐसा कर रही है। 

    23:46 (IST)16 Jan 2020
    मधुरिमा ने डाला विशाल पर पानी

    विशाल से तंग आकर एक बार फिर मधुरिमा ने विशाल पर पानी फेंक दिया है अब ऐसे में ये देखना होगा कि बिग बॉस इस पर कोई एक्शन लेते हैं या नहीं।

    23:44 (IST)16 Jan 2020
    विशाल ने सुनाया मधुरिमा को

    विशाल मधुरिमा से कह रहे हैं कि सबको अपना कर्म भुगतना पड़ेगा जिसपर मधुरिमा बिफर पड़ती हैं और गुस्से में आकर विशाल को जमकर गाली देती हैं।

    23:32 (IST)16 Jan 2020
    आसिम ने कसा आरती पर तंज

    आसिम ने आरती पर तंज कसते हुए कहा कि आज घर में सांसू मां आ रही हैं इसलिए वो घर चमका रही है। जिसपर आरती आसिम पर बिफर पड़ती हैं और उनसे कहती हैं कि अगर तुम मेरे बारे में कुछ कहोगे तो मैं हिमांशी को बीच में लाउंगी।

    23:29 (IST)16 Jan 2020
    रश्मि हुई भावुक...

    रश्मि भावुक हैं ऐसे में सिड उनके पास जाकर उनका हाल चाल पूछ रहे हैं। सिड रश्मि से कह रहे हैं कि वो उन्हें अकेला नहीं छोड़ सकते और उनका सहारा बनेंगे।

    23:24 (IST)16 Jan 2020
    शहनाज ने मारा यूटर्न

    विशाल शहनाज पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि उन्होंने एक बार फिर यूटर्न मारा है। वो पहले हिमांशी के नाम से चिढ़ती थीं और आज उसी के बारे में बात कर रही हैं।

    23:20 (IST)16 Jan 2020
    रश्मि कर रही हैं अकेला महसूस

    रश्मि आरती से कह रही हैं कि उन्हें घर में घुटन हो रही है वो अन्दर ही अन्दर मर रही हैं। रश्मि इस वक्त काफी ज्यादा भावुक हैं और फूट फूटकर रो रही हैं।

    23:14 (IST)16 Jan 2020
    सिद्धार्थ ने रश्मि को ऑफर की चाय

    सिड ने रश्मि को चाय ऑफर की है जिसपर रश्मि ने कहा अगर मुझे कप में डालकर चाय दोगे तो दे दो।

    23:10 (IST)16 Jan 2020
    पारस को लग रहा है बुरा

    पारस को इस बात का बुरा लग रहा है कि शहनाज के पिता ने उनसे इतना कुछ कह दिया जिसके बाद माहिरा उन्हें शांत रहने की सलाह देती हैं।

    23:04 (IST)16 Jan 2020
    आसिम हुए भावुक

    आसिम को जब इस बात का  पता चला कि हिमांशी उनका बाहर इंतजार कर रही है तो वो थोड़े इमोशनल हो गए और कहते सुनाई दिए कि हिमांशी मैं आ रहा हूं।

    23:00 (IST)16 Jan 2020
    आसिम का इंतजार कर रही हैं हिमांशी

    बिग बॉस के घर में फैमिली वीक का हिस्सा बनकर आए शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने आसिम को एक विशेष संदेश दिया है। पराग ने आसिम को बताया कि हिमांशी खुराना, आसिम रियाज के लिए अपने मंगेतर से अलग हो गई हैं और घर के बाहर उसका इंतजार कर रही हैं।

    22:55 (IST)16 Jan 2020
    पराग की हुई घर में एन्ट्री

    शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग ने घर में एन्ट्री कर ली है। आसिम से बात करते हुए पराग कहते हैं कि तुम हिमांशी को दो हफ्ते से जानते थे और जब किसी ने उससे कुछ कहा था तो उसके लिये खड़े हो गए थे। ये मेरी वाइफ है इसे मै दस सालों से जानता हूं, अगर कोई इससे कुछ कहेगा तो मै उसे फाड़ दूंगा।

    22:45 (IST)16 Jan 2020
    शहनाज के पिता ने पारस के खिलाफ उगला जहर

    बिग बॉस के घर में शहनाज के पिता ने एन्ट्री कर ली है। शहनाज के पिता उन्हें समझाते हुए कहते हैं कि तुम्हारे घर में अगर कोई सबसे बड़ा दुश्मन है तो फिर वो पारस छाबड़ा है उससे दूर रहना

    22:44 (IST)16 Jan 2020
    घर में एन्ट्री की शहनाज के पिता ने

    बिग बॉस के घर में शहनाज के पिता ने एन्ट्री कर ली है। शहनाज के पिता उन्हें समझा रहे हैं कि घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ तुम्हारा जो भी चल रहा है उसे आगे मत बढ़ाना।

    22:41 (IST)16 Jan 2020
    मधुरिमा और विशाल में शुरू हुई बहस

    एक बार फिर बिग बॉस के घर में विशाल और मधुरिमा के बीच जमकर लड़ाई हो रही है।

    22:38 (IST)16 Jan 2020
    माहिरा ने सुनाया मां को खरी खरी

    माहिरा की मां उनसे कहती हैं कि शहनाज काफी अच्छी हैं उनसे मत लड़ा करो जिसके बाद माहिरा गुस्से में आकर कहती हैं कि मां इस घर में मैं रहती हूं और आप बस 1 घंटे का एपिसोड देखती हैं। इसके बाद माहिरा अपनी मां से कहती हैं कि पारस को कुछ अच्छा बोल दो नहीं तो उसे बुरा लगेगा।

    22:33 (IST)16 Jan 2020
    माहिरा की मां ने की घर में एन्ट्री

    माहिरा की मां सबसे पहले अपनी बेटी को गले लगाती हैं जिसके बाद वो एक एक करके सभी घरवालों से मिलती हैं। माहिरा की मां जब पारस छाबड़ा से मिलती हैं तो फिर वो उसे चेताते हुए कहती हैं कि माहिरा उसकी अच्छी दोस्त है लेकिन उसके गालों पर किस करना बंद कर दो। माहिरा की मां यहीं नहीं रूकती वो ये भी कहती हैं कि माहिरा को बोलने दिया करो

    22:06 (IST)16 Jan 2020
    इस वजह से विशाल ने लिया बिग बॉस में रहने का फैसला

    कल बिग बॉस के घर में काफी बवाल हुआ और विशाल ने घर से जाने फैसला कर लिया लेकिन पैसों की पेनेल्टी लगने की वजह से विशाल आदित्य सिंह ने शो में रुकना बेहतर समझा। उन्होंने बिग बॉस को अपना फैसला बताया।

    21:42 (IST)16 Jan 2020
    मधुरिमा पर लटक रही है तलवार

    बिग बॉस के घर  में मधुरिमा पर तलवार लटक रही है बीते हफ्ते इस बात का खुलासा हुआ था कि मधुरिमा को सबसे कम वोट मिले थे इस हफ्ते भी मधुरिमा नॉमिनेटेड हैं ऐसे में वो घर से बेघर हो सकती हैं।

    21:02 (IST)16 Jan 2020
    घर में आसिम रियाज के भाई, दी ये हिदायत

    आसिम के बड़े भाई उमर रियाज ने घर में आकर आसिम से कहा कि तुम्हारा गेम बहुत अच्छा है लोग तु्म्हारा लिये पागल हो रहे हैं। सलमान खान जो भी कहते हैं उसे पॉजिटिव लिया करो, रश्मि और सिद्धार्थ के बीच झगडे़ लेकर उन्होंने कहा कि आसिम तुम दूसरों की लड़ाई में मत पड़ा करो।

    20:23 (IST)16 Jan 2020
    बिग बॉस में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की मां रश्मि से कहा रखो एक दूसरे का ख्याल

    बिग बॉस सीजन 13 में आज सिद्धार्थ शुक्ला की मां घर में पहुंचेंगी। जिनसे मिल कर घर के एंग्री यंग मैन सिद्धार्थ इमोशनल हो जाएंगे, इसके बाद उनकी मां उनसे कहते हुए दिख रही हैं कि तुम मुस्कराते रहा करो सबको तुम ऐसे ही पसंद आते हो। वहीं उन्होंने रश्मि से कहा कि दोनों एक दूसरे का ख्याल रखा करो, इस पर रश्मि कहती दिखेंगी कि सिद्धार्थ मेरा ख्याल रखता है और मै इसका ख्याल रखती हूं।

    19:44 (IST)16 Jan 2020
    बिग बॉस में आज पहुंचेंगे शेफाली जरीवाला के पति पराग

    बिग बॉस के घर में परिवार वालों का आना लगातार लगा हुआ है, इस बीच आज घर में शेफलाी के हंसबैंड पराग पहुंचेंगे जिनसे मिल कर शेफाली काफी इमोशनल हो जाएंगी। वहीं पराग आसिम से मिलकर उन्हें धमकाते नजर आएंगे।

    Next Stories
    1 Kumkum Bhagya 16 Jan 2020 Preview Episode: रणबीर को पाने के लिए रिया करेगी सारी हदें पार, क्या प्राची के नसीब में भी लिखी है जुदाई?
    2 Kundali Bhagya 16 Jan 2020, Preview Episode: माहिरा की चाल पड़ी उल्टी, प्रीता की जान लेने के चक्कर में खुद आई ट्रक के नीचे
    3 कपिल शर्मा ने दिखाई Anayra Sharma की फोटो, फैंस रणवीर से बोले— ‘आप भी गुड न्यूज दे दो’
    ये पढ़ा क्‍या!
    X