ताज़ा खबर
 

रश्मि देसाई ने बताया नन्दीश संधू से तलाक की वजह, पति ने भी दिया जवाब

बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अपने वैवाहिक जीवन की वजह से काफी चर्चा में रही थीं। रश्मि ने दावा किया है कि उनके तलाक के पीछे का कारण...

रश्मि देसाई ने बताया नन्दीश संधू से तलाक की वजह

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी लड़ाईयों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले रश्मि अपने वैवाहिक जीवन की वजह से भी काफी चर्चा में रही थीं। पिंकविला में छपी खबर के अनुसार रश्मि ने अपने तलाक के पीछे का कारण बताया है।

रश्मि ने दावा किया है कि उनके तलाक के पीछे का कारण उनके पति नंदीश के अफेयर थे। रश्मि के अनुसार नंदीश के कई लड़कियों से रिलेशन से जिसका असर उनके वैवाहिक जीवन पर पड़ा। अपने तलाक के बारे में बात करते हुए रश्मि ने कहा कि अगर नंदीश ने इस रिश्ते को अपना 100 प्रतिशत दिया होता, तो कुछ भी गलत नहीं होता। मुझे उनकी फीमेल फ्रेंड्स से कभी कोई समस्या नहीं रही। मैंने कभी उन पर शक नहीं किया। मैं अपने काम और यात्रा में व्यस्त थी। मुझे नहीं पता था कि वो किसी के साथ डेटिंग कर रही है या नहीं।

रश्मि ने बताया कि भले ही शादी में रहने के बावजूद नंदीश किसी को डेंटिग कर भी रहे होते तो मुझे उससे कोई आपत्ति नहीं थी। मैं चाहती हूं वो खुश रहें और उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं। वहीं नंदीश ने अपनी ओर से सफाई में कहा कि वो रश्मि के अत्यधिक संवेदनशील व्यवहार से थक चुके थे जिसके चलते ऐसा हुआ। मालूम हो कि एक महिला के साथ नंदीश की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसके बाद रश्मि और नंदीश ने तलाक लेने का फैसला किया।

रश्मि और नंदीश की जोड़ी को टीवी सीरियल उतरन में एक साथ देखा गया इसी दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा और इन दोनों ने शादी का फैसला किया। एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले नंदीश ने 2007 में “कस्तूरी” शो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और बाद में “ख्वाहिश”, “कयामत”, “कॉमेडी सर्कस” और “उतरन” जैसे टीवी सीरियल में वो नजर आए। इसके अलावा नंदीश को हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में भी देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya, 25 December Written Update Episode: रिया पड़ी मुसीबत में, क्या पिता अभि बचा पाएगा बेटी की जान
2 Kundali Bhagya 25 December, Written Update Episode: सरला ने किया चौंकाने वाला फैसला, क्या बेटी प्रीता निभा पाएगी मां का वादा
3 Naagin 4: देव को फंसाने के लिए नयनतारा ने चली चाल, क्या ले पाएगी पारेख परिवार से बदला?