ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज, हाथापाई तक आई नौबत

Bigg Boss 13 watch Online On Voot colorstv: शहनाज के स्वयंवर के दौरान आज एक बार फिर घर में दो पुराने दोस्त सिद्धार्थ और आसिम के बीच लड़ाई होती दिखेगी। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ जाएगी कि...

Bigg Boss 13: एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज

Bigg Boss 13: सलमान खान के शो बिग बॉस 13 को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट के चलते काफी पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस के घर में आज दिखाया जाएगा कि घर कई गुटों में विभाजित हो जाता है और गुट के सभी सदस्य खुद को दूसरे से बेहतर साबित करने की होड़ में लग जाते हैं। आज के एपिसोड में जहां दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलिना के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी वहीं घर को दो पुराने दोस्त सिद्धार्थ और आसिम एक बार फिर आमने सामने नजर आएंगे।

कल के टास्क के दौरान भी सिद्धार्थ और आसिम के बीच जमकर लड़ाई हुई थी जिसके चलते कल का टास्क खराब हो गया था। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक बार फिर सिद्धार्थ और आसिम एक दूसरे को गालियाँ देने के साथ ही हाथापाई तक उतर आएंगे। जिसके बाद पारस, विशाल और माहिरा सिद्धार्थ को समझाते हुए नजर आते हैं और उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन वो ऐसा करने में सफल नहीं हो पाते।

वहीं घर के दूसरे सदस्य हिमांशी और शेफाली आसिम को प्रेरित करने के साथ ही भरोसा दिलाते हैं कि वो जो काम कर रहा है वो एकदम सही है क्योंकि सिद्धार्थ लोगों पर हावी होने की कोशिश करता है और किसी की नहीं सुनता। वहीं आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सिद्धार्थ, विशाल के साथ बॉन्डिंग करते हैं और शहनाज के साथ मिलकर विशाल को घर का अगला कप्तान बनाने की योजना बनाते हैं।

आज टास्क के दौरान शहनाज इसे काफी रोचक बनाने की कोशिश करती हैं और सिद्धार्थ को चिढ़ाते हुए कहती हैं कि वो अपने दिल की बात रश्मि से कह दे। वहीं आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आसिम, पारस की टीम के फूल चुराने की कोशिश करता है जिसेक बाद शहनाज काफी ज्यादा नाराज हो जाती हैं और सारा मंडप तोड़ देती हैं। अब आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या बिग बॉस आज के टास्क को भी रद्द कर देंगे।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya : अभि और प्रज्ञा के रिश्तों में आई दरार, क्या टूट जाएगा दोनों का रिश्ता?
2 Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर नहीं चाहते शो में दयाबेन फिर करे वापसी? दिशा वकानी के पति की वजह से फंसा पेंच
3 Kundali Bhagya: अब असली रूप में आएगी प्रीता, ऐसे पलटेगा करण लूथरा का खेल..
ये पढ़ा क्या?
X