ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: थमने का नाम नहीं ले रहा असीम-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की हाथापाई, बनने लगी दोनों की अलग टोली

Bigg Boss 13 watch Online On Voot colorstv: शहनाज के स्वयंवर के दौरान शना अपने लिए संतरे की डिमांड करती है जबकि असीम सेब उठा लेता है देने के लिए। सिद्धार्थ मना करते हुए असीम के हाथ से सेब लेकर रख देता है लेकिन वह दोबारा ऐसा करते है जिसके बाद मामला हाथापाई तक आ जाता है।

Author Published on: November 20, 2019 12:00 AM
बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम एक टास्क को दौरान आपस में ही लड़ पड़े।

Bigg Boss 13: बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच का जंग थमने का नाम ही ले रहा। असीम और सिद्धार्थ जहां पहले एक दूसरे के साथ थोड़ी बहुत बहसबाजी के बाद एक हो जाते थे वहीं अब दोनों के बीच का मामला काफी आगे जा चुका है। एक टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ दोनों आपस में ही भीड़ जाते है ये जानते हुए कि दोनों एक ही टीम के लिए टास्क कर रहे होते हैं। शहनाज के स्वयंवर के दौरान शना अपने लिए संतरे की डिमांड करती है जबकि असीम सेब उठा लेता है देने के लिए। सिद्धार्थ मना करते हुए असीम के हाथ से सेब लेकर रख देता है लेकिन वह दोबारा ऐसा करते है जिसके बाद मामला हाथापाई तक आ जाता है।

दरअसल बिग बॉस कैप्टेंसी के लिए एक टास्क देते हैं जिसके विजेता टीम में से कोई कैप्टन चुना जाएगा। बिग बॉस शहनाज के स्वयंवर रचाते हैं जिसके दो वर होते हैं- पारस और सिद्धार्थ शुक्ला। वहीं शहनाज के पिता का रोल भाऊ करते हैं जो बिग बॉस की सारी प्रॉपर्टी के मालिक के साथ शहर के नामी जमींदार होते हैं। वहीं रश्मि देसाई भाऊ की पत्नी और शहनाज की मां की रोल निभाती है। शहनाज एक बिगड़ैल लड़की होती है जो दो लड़कों से प्यार करती है और वे शहनाज के परिवार से मिलने आते हैं। दोनों को शहनाड के परिवार को एंप्रेस करना होता है। इस बीच शहनाज सिद्धार्थ से फल मांगती है जिसपर असीम और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त हाथापाई हो जाती है। और पूरे टास्क को बीच में रोक दोनों को अलग करने में घरवाले लग जाते हैं।

दो हफ्ते से आग लगी है। एक चीज नहीं करता था पूछे बगैर। पता नहीं क्या ज्वालामुखी लेकर घूम रहा है। पहले दिन से इसे संभाल रहा हूं मैं। वहीं असीम फिर सिद्धार्थ शुक्ला पर बोलबाजी करते हुए कहा छह फुट का होगा, हम अपनी तरफ रोज छह फुट देखते हैं। सिद्धार्थ कहता है कि तुझे पारस कुछ बोलेगा तो इधर आ तू अब। असीम सिद्धार्थ एक नहीं कई बार एक दूसरे के करीब आते हैं और हाथापाई करते हैं। वहीं बिग बॉस को भी बीच में ही असीम और सिद्धार्थ को संयम में रहने के लिए कहते हैं लेकिन वे नहीं मानते हैं। अब आसीम अपना अलग टोली बनाते नजर आ रहा है जिसमें हिमांशी और शेफाली होती है। वहीं शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करती दिखती है। वहीं शहनाज गुस्से में गार्डेन एरिया में बने मंडप को बिगाड़ देती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KBC 11: बिग बी के सामने कंटेस्टेंट ने कहा, मां शाहरुख खान को कहती है पति
2 Kumkum Bhagya : ऋषि-प्रियंका को लेकर अभि-प्रज्ञा एक बार होंगे आमने सामने, दिशा की जिंदगी में आने वाला है तूफान
3 बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला जब आ गए Malaika Arora के रास्ते में..
जस्‍ट नाउ
X