ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में विशाल का हुआ एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा से जमकर झगड़ा, गुस्से में आग बबूला हो कर कह दी ऐसी बात

बिग बॉस में आये दिन हंगामें होते रहते हैं। घर के सदस्यों पर किसी के कुछ भी कहने का कोई फर्क नहीं पड़ता है, शो के होस्ट सलमान खान से लेकर बाहर से आने वाले कई सेलिब्रिटी कंटेस्टंट को झगड़ा ना करने के लिये समझा चुके हैं, लेकिन फिर भी बिग बॉस के घर के सदस्यों की सेहत पर कोई भी असर नहीं पड़ रहा है। आज के एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह का उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली से जमकर झगड़ा होता हुआ दिखेगा।

New Year 2020, Bigg Boss 13, Salman khan, Bigg boss 13 New year, Sidharth shukla, Bigg boss new year, Vishal aditya singh madhurima tuli fight, Sunny leaone, sunny leone in bigg boss, Shehnaz gill, Paras Chabbra, Asim Riaz sidharth shukla fight, Sidharth rashami fight, Arhaan sidharth fight, Asim shaifali zari wala fight, Asim Paras fight,. Big Boss 13 elimination, Arhaan khan evicted, Paras Mahira, Vishal MadurimaBigg boss13 : बिग बॉस के घर में झगड़ते विशाल और मधुरिमा

Bigg Boss 13: बिग बॉस का ये सीजन 13 कई मायने में काफी टेड़ा साबित हो रहा है। घर के हर सदस्य की अलग ही कहानी है, अब विशाल आदित्य सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली को ही ले लीजिये, ये दोनों कभी लड़ते हैं, तो कभी एक दूसरे से मोहब्ब जताते नजर आते हैं। उनकी इस कहनी को देखकर बाकी के सभी कंटेस्टंट के साथ दर्शक भी कंफ्यूज हैं, कि आखिर उनके बीच चल क्या रहा है। घर में आने से पहले विशाल और मधुरिमा के रिश्ते की कड़वाहट जग जाहिर है। बिग बॉस में उनके इस इश्क वाला लव को आज एक बार फिर किसी की नजर लग जायेगी और विशाल और मधुरिमा झगड़ते नजर आयेंगे, दोनों के बीच झगड़ा इस हद तक बड़ जायेगा कि मधुरिमा-विशाल की तरफ हाथ तक उठाने के लिये आगे बड़ती देखी जा सकेंगी। इसके बाद विशाल गुस्से से आग बबूला हो उठेंगे और मधुरिमा के लिये घटिया औरत जैसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगे।

वहीं शो में आज बिग बॉस द्वारा घर वालों को कलेंडर शूट करने का टास्क दिया जायेगा, जिसमें शहनाज फोटोग्राफर की भूमिका निभाएंगी। इस बीच टास्क के दौरान, शहनाज और पारस में भी जबरदस्त झगड़ा होगा। दरअसल शहनाज-पारस से कहती दिखेंगी की तुम सब दूसरों से जलते हो, जिसके बाद पारस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जायेगा और पारस के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी जोकि घर में शहनाज के बेहद करीबी दोस्त हैं, उन्हें बुरा भला कहेंगे। जिसके बाद सना अकेले बैठ कर रोती देखी जा सकेंगी।

आज के एपिसोड में इन सब हंगामों से पहले घर में गुत्थी उर्फ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर घर के अंदर आयेंगे और सबके साथ जमकर मस्ती करते दिखेंगे। इतना ही नहीं गुत्थी के अलावा बिग बॉस के घर की न्यू ईयर पार्टी में चार चांद लगाने बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन भी शो में पहुंचेगी और घर का माहौल हल्का-फुल्का बनायेंगी।

इसके अलावा इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने शो से किसी को बाहर नहीं निकाला था,लेकिन देर रात सोमवार को बिग बॉस ने नॉमिनेटेड सदस्यों में से अरहान को घर से बेघर कर दिया। बता दें अरहान के घर से निकलने से ठीक पहले उनका सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि को लेकर झगड़ा हुआ था। शो में वो कहते नजर आये थे, कि अगर सिद्धार्थ ने अब उनके या रश्मि के खिलाफ कुछ भी बोला तो वो सिद्धार्थ शुक्ला को जूते से मार कर घर से निकल जायेंगे।

Next Stories
1 Bigg boss 13 : घर से बाहर हुए अरहान खान पर बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ, कहा- मुझसे डर कर फोन काट रहे हैं अरहान
2 Bigg Boss 13: 2020 का कैलेंडर शूट करते हुए शहनाज से भिड़ गए पारस और सिद्धार्थ
3 New Year: कपिल शर्मा के शो पर कॉमेडी का हाईडोज़ देंगे अजय देवगन और काजोल, देखें PHOTOS
ये पढ़ा क्या?
X