ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, February 13 Episode update: ‘मेरा सपना टूट गया..’ रोते-रोते चली गईं माहिरा शर्मा, पारस की आंखें हुईं नम

Bigg Boss 13, February 13 Episode update: बिग बॉस 13 के फिनाले में महज अब दो दिन बचे हैं, शो जीतने के लिए कंटेस्टेंट हर संभव प्रयास करने में लगे हैं। इस बीच घर में बचे नॉमिनेटेड सदस्यों में से माहिरा शर्मा घर से बेघर हो गई हैं।

Bigg Boss 13: घर से बाहर हुईं माहिरा शर्मा

Bigg Boss 13, February 13 Episode update: बिग बॉस 13 के फिनाले में महज अब दो दिन बचे हैं, शो जीतने के लिए कंटेस्टेंट हर संभव प्रयास करने में लगे हैं। इस बीच घर में बचे नॉमिनेटेड सदस्यों में से माहिरा शर्मा घर से बेघर हो गई हैं। माहिरा के घर से बेघर होते ही पारस खुद को संभाल नहीं पाए और फूट-फूटकर रोने लगे वहीं माहिरा शर्मा पारस को गले लगाते हुए कह रही थीं कि मेरा तो सपना टूट गया पर तुम जरूर शो जीत जाना।

वहीं आज बिग बॉस के घर में ऐसा हॉरर माहौल बन गया जिसके चलते घरवालों की डर के मारे चीखें निकल गईं। दरअसल बिग बॉस के घर में आज विक्की कौशल अपनी फिल्म भूत का प्रमोट करते हुए नजर आए। वहीं इससे पहले बिग बॉस ने पारस छाबड़ा को घर में एक सीक्रेट टास्क दिया था। इसके तहत घर में पारस को डर का माहौल बनाना था, इसके बाद बिग बॉस के कहने पर पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला की मदद से घरवालों को डराना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि घर में अजीब अवाजें आ रही हैं, ऐसा लग रहा है कि कोई साया घर में प्रवेश कर चुका है। जिसके बाद घर की लड़कियां काफी सहमी नजर आईं।

Live Blog

Highlights

    13:22 (IST)14 Feb 2020
    शो में कौन कौन हैं दावेदार, जानिए..

    सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल शो में एक दूसरे के टफ कॉम्पिटीटर्स हैं। हालांकि रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा भी शो में टॉप 6 फिनाले में आ चुके हैं। लेकिन असल रेस सिद्धार्थ-आसिम औऱ सना के बीच मानी जा रही है। कई लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि सिद्धार्थ ही जीतेंगे तो किसी का कहना है शो में आसिम की जीत होगी। तो कोई शहनाज का नाम ले रहा है।

    12:40 (IST)14 Feb 2020
    Bigg Boss 13 :किसकी होगी जीत?

    कई लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि सिद्धार्थ ही जीतेंगे तो किसी का कहना है शो में आसिम की जीत होगी। तो कोई शहनाज का नाम ले रहा है। ऐसे में बिग बॉस फैंस एक्जिट पोलिंग का सहारा लेकर खुद को संतुष्ट कर रहे हैं।

    11:09 (IST)14 Feb 2020
    Mahira Sharma को बाहर करने आए थे विक्की कौशल.

    बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा के शो से बाहर होने से पहले विक्की कौशल घर के अंदर दाखिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने उस कंटेस्टेंट का नाम लिया जो घर से उसी वक्त बेघर होने जा रहा था, वह माहिरा ही थीं। वहीं बिग बॉस ने घर वालों में आज आरती सिंहऔर सिद्धार्थ शु्क्ला को घर में बिताए उनके 4 महीने का पूरा सफर फ्ललैश बैक में दिखाया।

    10:29 (IST)14 Feb 2020
    पारस को याद आ रही माहिरा को दीं किस्सियां?

    शो में पारस छाबड़ा माहिरा को किस्सियां करते रहते थे। माहिरा को अक्सर पारस से ऐसी शिकायतें रहती थीं कि वह ऐसा न करें। लेकिन पारस नहीं मानते थे।, अब माहिरा के घर से बाहर निकल जाने के बाद पारस बहुत शांत और मायूस से नजर आ रहे हैं। माहिरा को पारस बुरी तरह से याद कर रहे हैं। 

    10:14 (IST)14 Feb 2020
    माहिरा के जाने से अकेले पड़ गए पारस?

    बिग बॉस के घर में माहिरा के जाने से पारस काफी उदास हो गए। इस बीच वह गुमसुम हो गए और बिना कुछ कहे अंदर चले गए। पारस के चेहरे पर साफ दिख रहा था कि माहिरा के जाने से वह खुद को अकेला मेहसूस कर रहे हैं। 

    00:02 (IST)14 Feb 2020
    शो में बिग बॉस बचे हुए फानलिस्ट कंटेस्टेंट को बिग बॉस उनका सफर दिखाया

    बिग बॉस 13 में आज माहिरा शर्मा शो से बाहर हो गई। इस बीच बिग बॉस को उनके 6 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट मिल गए हैं। वहीं बिग बॉस ने घर वालों में आज आरती सिंहऔर सिद्धार्थ शु्क्ला को घर में बिताए उनके 4 महीने का पूरा सफर फ्ललैश बैक में दिखाया।

    23:43 (IST)13 Feb 2020
    सिद्धार्थ शु्क्ला का फ्लैश बैक में दिखा दम बिग बॉस ने बताया शो का हीरो

    बिग बॉस 13 शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की फ्लैश बैक में पूरी जर्नी दिखाने के बाद खुद बिग बॉस ने बताया उन्हें शो का सबसे बड़ा हीरो।

    23:19 (IST)13 Feb 2020
    फ्लैशबैक में बिग बॉस ने दिखाई सिद्धार्थ की घर में 4 महीने की जर्नी

    बिग बॉस 13 में घर के सबसे पॉपुलर खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस अब तक का घर में सफर दिखा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सिड की घर में बिताई खट्टी-मीठी यादें ताजा कर दीं, जिन्हें देख कर कभी सिड मुस्कुराते दिख रहे हैं, तो कभी रोते दिख रहे हैं। इस दौरान सिद्धार्थ को सिडनाज की प्यारी लव स्टोरी से लेकर, सलमान खान से पड़ीं उनकी डांट तक को दिखाया है। 

    23:12 (IST)13 Feb 2020
    बिग बॉस घरवालों को घर में उनकी जर्नी दिखा रहे हैं।

    बिग बॉस 13 में शो के 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। ऐसे में बिग बॉस एक एक घर वाले को उसके घर में बिताए 4 महीनों के सारे पल फ्लैशबैक में दिखा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पहले आरती और बाद में सिद्धार्थ शु्क्ला का सफर दिखा रहे हैं

    22:52 (IST)13 Feb 2020
    आरती को बिग बॉस ने दिखाया घर में उनका का सफर

    बिग बॉस 13 में आखिरी तक लड़ झगड़ कर पहुंची आरती सिंह को बिग बॉस ने घर में उनका अब तक का सफर दिखाया तो वो काफी इमोशनल नजर आई। शो में आने से पहले भी उन्होंने कहा था कि मैं यहां अपनी पहचान बनाना चाहती हूं और वो शो में ऐसा करने में काफी हदतक कामयाब भी रही हैं। इससे पहले वो अपने भाई कृष्णा और मामा गोविंदा के नाम से जानी जाती थीं। शो में अपना सफर देख कर फूट-पूट कर रो रही हैं आरती सिंह

    22:42 (IST)13 Feb 2020
    शहनाज की शादी का घर में सजा मंडप घर में आए बराती

    बिग बॉस 13 के घर में शहनाज की शादी के लिए मंडप सज गया है। इस दौरान शहनाज ने  सभी घरवालों को बताया कि 17 तारीख को मेरी शादी है और सभी घरवालों को आना है। 

    22:38 (IST)13 Feb 2020
    बिग बॉस के घर में सजा मंडप

    बिग बॉस 13 में शादी का मंडप सज चुका है। बिग बॉस ने शहनाज को कंफेंशन रूम में बुला कर कहा कि आपकी शादी के लिए हमारे पास बहुत सारे रिश्ते आ रहे हैं।

    22:36 (IST)13 Feb 2020
    बिग बॉस को मिले उसके 6 फाइनलिस्ट

    माहिरा के घर से जाने के बाद बिग बॉस ने एलान किया कि इस सीजन के 6 फानलिस्ट शो को मिल चुके हैं। जिसमें आरती सिंह, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और शहनाज गिल का नाम हैं।

    22:32 (IST)13 Feb 2020
    माहिरा के इविक्शन पर फूट फूट कर रोए पारस

    माहिरा शर्मा के इवेक्शन पर घर में उनके सबसे खास दोस्त पारस छाबड़ा फूट-फूट कर रो रहे हैं। वहीं माहिरा कह रही हैं कि पारस का सबलोग ध्यान रखना

    22:29 (IST)13 Feb 2020
    बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा का सफर खत्म हुआ

    बिग बॉस 13 के घर में आए विक्की कौशल ने बताया कि आज घर से माहिरा शर्मा जा रही हैं। माहिरा ने कहा कि मेरा सपना टूट गया है। वो चाहती थीं कि उनको घर में अब तक की बिताई हुई जर्नी देखनी थी। 

    22:23 (IST)13 Feb 2020
    बिग बॉस 13 आसिम रियाज के फैन हैं WWE सुपरस्टार जॉन सीना

    बिग बॉस 13 के मोस्ट हैंडसम और जुझारू कंटेस्टेंट आसिम रियाज के फैन सिर्फ आम जनता ही नहीं है, बल्कि WWE सुपरस्टार जॉन सीना भी है। हाल ही में जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो बार आसिम रियाज की फोटो शेयर की थी। 

    21:55 (IST)13 Feb 2020
    बिग बॉस में दिखा आरती का सफर

    बिग बॉस 13 में आखिरी तक लड़ झगड़ कर पहुंची आरती सिंह का जब बिग बॉस ने घर में  अब तक का सफर दिखाया तो वो काफी इमोशनल नजर आई। शो में आने से पहले भी उन्होंने कहा था कि मैं यहां अपनी पहचान बनाना चाहती हूं और वो शो में ऐसा करने में काफी हदतक कामयाब भी रही हैं।

    21:22 (IST)13 Feb 2020
    बिग बॉस में अपना सफर देख इमोशनल हुए सिड

    बिग बॉस ने शो सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी अब तक की उतार-चढ़ाव भरी जर्नी दिखाई तो शो में हमेंशा एंग्री दिखने वाले सिड इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं बिग बॉस में अपना अब तक का सफर देख कर सिड की आंखों में आंसू आ गए।

    20:52 (IST)13 Feb 2020
    सलमान खान हैं नाराज

    सलमान खान, मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जाए. सलमान खान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है. इस बात की जानकारी केआरके ने ट्वीट करके दी है।

    20:29 (IST)13 Feb 2020
    पारस को लेकर माहिरा ने कही बड़ी बात

    माहिरा ने सफाई देते हुए कहा कि ये बात एकदम गलत है कि मैं पारस की मोहरा हूं क्योंकि अगर ऐसा होता तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती। उन्होंने आगे कहा कि इस घर में सबसे ज्यादा बार मैं नॉमिनेट हुई हूं और उसके बाद भी यहां खड़ीं हूं तो मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात है। 

    19:25 (IST)13 Feb 2020
    आरती,माहिरा और शहनाज में से किसका बिग बॉस मैं आखिरी दिन

    बिग बॉस 13 के आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में घर से कोई सदस्य एलिमिनेट नहीं हुआ था। हालांकि सलमान खान मिडवीक इवेक्शन की ओर इशारा कर के गए थे। वहीं, आज वो घड़ी आ गई  है, जब घर में इवेक्शन होना है। आज शो में से सना, आरती और माहिरा में किसी एक को घऱ से बाहर जाना होगा।  

    19:22 (IST)13 Feb 2020
    शहनाज ने उठाए आसिम और हिमांशी के रिश्ते पर सवाल

    घर में रजत शर्मा के जाने के बाद सिडनाज का झगड़ा हो जाता है,  दोनों के बीच झगड़े में अपना नाम सुन कर आसिम रियाज गुस्से में सना से कहते हैं कि तुमने औऱ सिड ने मुझे नीचा दिखाने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इसके बाद शहनाज पलट कर कहती हैं, हिमांशी के साथ  तूने भी बहुत कोशिश की थी मुझे बाहर निकालने की लेकिन वो खुद ही शो से बाहर हो गई। सना यहीं नहीं रुकती आसिम और हिमांशी के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए वो कहती हैं कि देखेंगे, बाहर तु्म्हारा रिश्ता कितना टिकेगा।

    19:17 (IST)13 Feb 2020
    माहिरा पर लगा पारस का मोहरा होने का आरोप

    माहिरा शर्मा पर पारस छाबड़ा के साय में खेलने का औऱ उनकी प्यादा होने का आरोप लगा इस दौरान उन्होंने सफाई देते हुए कहा, ये बात एकदम गलत है कि मैं पारस की मोहरा हूं क्योंकि अगर ऐसा होता तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती। उन्होंने आगे कहा कि इस घर में सबसे ज्यादा बार मैं नॉमिनेट हुई हूं और उसके बाद भी यहां खड़ीं हूं तो मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात है। 

    19:12 (IST)13 Feb 2020
    शहनाज ने कहा सिडनाज फेक नहीं है

    बिग बॉस 13 आपकी अदालत में कटघरे में खड़ी शहनाज गिल से पूछा गया कि सिडनाज आपका गेम है या सच्चाई तो उन्होंने खुल कर कहा सिडनाज मेरा गेम नहीं है बल्कि मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं। इसलिए लोगों ने सिडनाज बनाया है।

    19:09 (IST)13 Feb 2020
    बिग बॉस 13 फिनाले वीक से पहले खुली घरवालों की परतें

    बिग बॉस 13 फिनाले वीक से पहले घर में पत्रकार रजत शर्मा पहुंचे थे। इ स दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट पर जनता की तरफ से किए गए सवाल दागे। जिनका जवाब देते हुए कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक अपने रिश्तों की परतें खोलते नजर आए। इस बीच घर के बाहर हुई रश्मि और सिड की लड़ाई का भी खुलासा हुआ जहां सिड और रश्मि अपनी-अपनी तरफ से अपनी लड़ाई पर सफाई पेश करते नजर आए। 

    Next Stories
    1 Kumkum Bhagya 13 Feb 2020, Preview Episode: ‘दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके चुपके’, रणबीर को हुआ प्राची से प्यार
    2 क्या सिद्धार्थ शुक्ला है बिग बॉस 13 के विनर? सलमान खान फिनाले रिजल्ट से नहीं हैं खुश!
    3 Kundali Bhagya 13 February 2020 Preview Episode: एक बार फिर हुई प्यार की हार, क्या हमेशा के लिए टूट जाएगा करण- प्रीता का रिश्ता
    ये पढ़ा क्या?
    X