ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 : आसिम को लेकर विकास गुप्ता के खुलासे पर भड़के उनके बड़े भाई , दे डाली ये नसीहत

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर पहुंचे विकास गुप्ता ने आसिम की घर के बाहर लव लाइफ के बारे में खुलासा किया, इसके बाद आसिम के बड़े भाई उमर भड़क गए और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि...

Bigg Boss 13 : आसिम रियाज के साथ विकास गुप्ता

Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 में इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट के फैमिली एंड फ्रेंड्स उन्हें सपोर्ट करने पहुंच रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर पहुंचे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने आसिम को लेकर कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आसिम घर में हिमांशी खुराना के साथ लव एंगल बना रहे हैं, जबकि घर के बाहर भी कोई उनका इंतजार कर रहा है। इतना ही नहीं शहनाज से बात करते वक्त विकास ये कहते दिख रहे हैं कि आसिम को पहले बाहर अपना रिश्ता खत्म करना चाहिए उसके बाद किसी नए रिश्ते की बुनियाद रखनी चाहिए। विकास की इसी बात को सुनकर आसिम के बड़े भाई उमर रियाज भड़क गए और उन्होंने एक ट्वीट किया है।

उमर ने विकास गुप्ता ने विकास को नसीहत देते हुए लिखा, मेरे भाई की लव लाइफ के बारे बेकार की बातें करना बंद करो विकास, बेहतर होगा कि आप अपनी जिंदगी के बारे में सोचें। इसके अलावा उन्हें विकास को बिग बॉस का फ्लॉप मास्टरमाइंड भी कहा। इससे पहले आसिम को सपोर्ट करने घर में उनकी सबसे अच्छी दोस्त रहीं हिमांशी खुराना भी पहुंची थीं, हिमांशी को देख कर आसिम काफी एक्साइटेड नजर आए थे, जिसके बाद उन्होंने पूरे घर के सामने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

वहीं विकास गुप्ता के आसिम को लेकर खुलासे पर ना सिर्फ उमर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, बल्कि उनके करीबी फ्रेंड्स और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी उनके साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। एक्टर, सिगर अमित टंडन ने आसिम का पक्ष लेते हुए ट्वीट किया कि आसिम को बिना वजह बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं। इस बात का आश्चर्य है कि कोई इस चीज को जानबूझकर कर रहा है। इससे पहले शो से बाहर आकर शेफाली जरीवाला ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि आसिम पहले उन पर चांस मार रहे थे। लेकिन उन्होंने आसिम को समझाया कि मैं शादी शुदा हूं और तुमसे काफी बड़ी हूं जिसके बाद उन्होंने हिमांशी से नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दी थीं।

शेफाली के इस बयान के बाद आसिम के बड़े भाई उमर रियाज ने उनका ट्विटर पर मजाक उढ़ाया था। वहीं आसिम के फैंस का कहना है कि बिग बॉस के घर में विकास को सिड का सपोर्ट करने और आसिम को बदनमा करने के लिए भेजा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: हिमांशी के लिए आसिम का उतावलापन देख बोल पड़े भाई उमर रियाज, ‘शादी के प्रपोजल’ पर किया रिएक्ट
2 Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा, हिमांशी के सामने आया आसिम का ‘आउटसाइड रिलेशनशिप टंटा’!
3 Bigg Boss 13 : हिमांशी के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं आसिम, बिग बॉस में बयां कि अपनी फीलिंग्स