ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: हिमांशी के लिए आसिम का उतावलापन देख बोल पड़े भाई उमर रियाज, ‘शादी के प्रपोजल’ पर किया रिएक्ट

Bigg Boss 13: आसिम के बड़े भाई उमर रियाज ने हिमांशी के प्रति आसिम के उतावलेपन पर रिएक्ट करते हुए कहा कि आसिम को इतनी जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

आसिम के भाई उमर रियाज हिमांशी खुराना के साथ, दूसरी तरफ आसिम

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का लव एंगल चल रहा है। आसिम फैंस को उनकी हिमांशी के प्रति दीवानगी पसंद भी आ रही है। वहीं घर से बाहर आसिम की फैमिली ने भी अपना रिएक्शन दिया है। आसिम के बड़े भाई उमर रियाज ने हिमांशी के प्रति आसिम के उतावलेपन पर रिएक्ट करते हुए कहा कि आसिम को इतनी जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। आसिम के भाई ने कहा कि ‘आसिम अभी काफी छोटे हैं, इन सब चीजों के लिए। उन्हें अपने इमोशन्स को कंट्रोल करना चाहिए।’

स्पॉट बॉय को दिए इंटरव्यू में आसिम के भाई उमर ने कहा कि- ‘यह मेरे लिए बहुत सरप्राइजिंग था। मुझे पता था कि वह हिमांशी को देख कर एक्साइटेड होगा। लेकिन मैंने ये नहीं सोचा था कि वह अपने घुटनों के बलजाकर उसे प्रपोज करेगा। मुझे लगता है कि वह अभी शादी के लिए इतना बड़ा नहीं हुआ है। अभी उसे इस बात का अंदाजा नहीं है। हो सकता है कि उसने ये एक्साइटमेंट के चलते कर डाला। लेकिन अभी यह उसके करियर की ही शुरुआत है उसे अपने इमोशन कंट्रोल करने चाहिएं। शो से बाहर आएगा तो उसे अंदाजा हो जाएगा।’

आसिम के भाई उमर ने कहा कि- इस बार घर के अंदर स्पेशल कनेक्शन के तौर पर बाहरी लोगों को कंटेस्टेंटंस के लिए भेजा जा रहा है। पहले उन्हें लगा था कि वह आसिम का कनेक्शन बन कर घर के अंदर जाएंगे। मेकर्स ने उन्हें इसके लिए अप्रोच भी किया था लेकिन उन्होंने कंफर्म नहीं किया था। उमर ने कहा कि शायद यह क्रिएटिव्स का डिसीजन होगा।

बता दें, 28 जनवरी के एपिसोड में आसिम की स्पेशल कनेक्शन बन कर हिमांशी खुराना ने घर में एंट्री ली। हिमांशी को देख कर आसिम बेहद खुश हो गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने लगे हाथ हिमांशी से अपने दिल की बात भी कह दी थी और उन्हें शादी तक के लिए प्रपोज कर डाला था।

ये देख कर आसिम के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं विकास गुप्ता ने अब आसिम के लिए कहा है कि घर के अंदर वह नए रिश्ते बना रहे हैं जबकि घर से बाहर उनका एक रिश्ता है। अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विकास गुप्ता हिमांशी को आसिम के बारे में क्या बताएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा, हिमांशी के सामने आया आसिम का ‘आउटसाइड रिलेशनशिप टंटा’!
2 Bigg Boss 13 : हिमांशी के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं आसिम, बिग बॉस में बयां कि अपनी फीलिंग्स
3 Bigg Boss 13 : बिग बॉस में पहुंची कश्मिरा शाह ने लगाई विशाल आदित्य सिहं की क्लास, कहा- आरती का बदला लेकर रहूंगी