ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: क्या रश्मि को धोखा दे रहे हैं अरहान खान? एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप- ‘खा लिए 2.5 लाख रुपए’

Bigg Boss 13: अमृता का कहना है कि अरहान ने उनसे शादी का वादा किया था। बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने अमृता से 2.5 लाख रुपए लिए और फिर उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया।

Author Published on: December 6, 2019 11:14 AM
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और अरहान खान

Bigg Boss 13:  बिग बॉस के घर में अरहान और रश्मि देसाई की लवस्टोरी नया मोड़ ले रही है। लेकिन  घर से बाहर की दुनिया में अरहान पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। ये आरोप अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) लगा रही हैं। अमृता का कहना है कि अरहान ने उनसे शादी का वादा किया था। बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने अमृता से 2.5 लाख रुपए लिए और फिर उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या अरहान बिग बॉस के घर के अंदर रश्मि को धोखा दे रहे हैं?

Amrita Dhanoa ने अपने एक्स अरहान के खिलाफ धोखा देने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि अरहान ने उनसे 2.5 लाख रुपए लिए थे, जो कि उन्होंने अभी तक वापस नहीं किए। अरहान के खिलाफ अमृता ने मुंबई में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर लिखवाई है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में अरहान पर फिजिकली, इमोशनली और फाइनेंशियली चीट करने का आरोप लगाया है।

अरहान के खिलाफ अमृता ने कहा कि वह और अरहान लिव इन रिलेशनशिप में पिछले 5 सालों से रह रहे थे। 2006 से लेकर 2010 तक दोनों साथ थे। लेकिन तभी वह अलग अलग रह रहे थे। अमृता ने कहा कि- अरहान ने बिग बॉस में एंट्री करने को लेकर उन्हें कुछ नहीं बताया था। वहीं शो में जाने से पहले अरहान ने उनसे 2.5 लाख रुपए लिए थे। अब अरहान उन्हें पहचानने से इनकार कर रहे हैं। इस दौरान अरहान का नाम मजहर शेख (Mazhar Sheikh) बताया गया। अमृता ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी एफआईआर की कॉपी शेयर की है।

घर में अरहान जब दोबारा वापसी कर रहे थे तब रश्मि को अंगूठी देने की बात सामने आई थी। आरती रश्मि से इस बारे में बात करती दिखी थीं। शो के मुताबिक अरहान और रश्मि ने एक दूसरे के लिए प्यार कुबूल कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Beyhadh 2 preview, December 6, 2019, Jennifer Winget: रूद्र फंसता जा रहा है माया के जाल में, बेटे को बचाने के लिए क्या करेगा मृत्युंजय रॉय?
2 Bigg Boss 13 के घर में लगातार हाथापाई के शिकार आसिम! सिद्धार्थ के हिंसक रवैये पर बुरी तरह भड़के फैंस उठा रहे सवाल..
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 6 December 2019, Preview Episode: नायरा-कार्तिक की जिंदगी में आया नया मोड़, प्यार का इजहार करने से घबराए दोनों
ये पढ़ा क्या?
X