ताज़ा खबर
 

Bigg boss 13 : घर से बाहर हुए अरहान खान पर बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ, कहा- मुझसे डर कर फोन काट रहे हैं अरहान

बिग बॉस 13 में 30 दिसंबर की देर रात अरहान खान कम वोट्स मिलने की वजह से शो से बाहर हो गये। बाहर आने के बाद उन्होंने अपने और रश्मि के रिलेशनशिप के बारे में बात की। इसके अलावा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने आरोप लगाया कि...

New Year 2020, Bigg Boss 13, Shehnaz gill, Paras Chabbra, Asim Riaz sidharth shukla fight, Sidharth rashami fight, Arhaan sidharth fight, Asim shaifali zari wala fight, Asim Paras fight,. Big Boss 13 elimination, Arhaan khan evicted, Paras Mahira, Vishal Madurima, Salman khan, Bigg boss 13 New year, Sidharth shukla, Bigg boss new year, amrita dhanoa angry on arhaan khan,Bigg Boss 13 : बिग बॉस से बेघर हुए अरहान खान

Bigg Boss 13 :  में इस साल के आखिरी इविक्शन में शो के कंटेस्टंट और रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान कम वोट्स मिलने की वजह से घर से बेघर हो गए । पिछले हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में सिद्धार्थ शुक्ला, आरती, शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली, विशाल और अरहान का नाम था। देर रात बिग बॉस ने अरहान को घर से बेघर कर दिया। अरहान के घर से निकलने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने आरोप लगाया है, कि अरहान उनका फोन बार-बार काट रहे हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत में अमृता ने कहा-अरहान का असली नाम मजहर शेख है।’  इतना ही नहीं अमृता ने ये भी कहा कि अरहान उनसे डर गया हैं और इसी वजह से उनका फोन भी नहीं उठा रहा है।

अमृता यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि मैं अरहान के खिलाफ अपना मुकदमा फिर से शुरू कराउंगी, जिसके लिये मैं जल्द ही एक पुलिस अधिकारी से मिलूंगी। वहीं घर से बेघर होने के बाद अरहान खान ने टाइम्स ग्रुप के साथ हुई बातचीत में इस बात का खुलासा करते हुए ये स्वीकार किया कि उनका तलाक हो चुका है और एक बच्चा भी है जिसके बारे में रश्मि देसाई को पहले कुछ भी नहीं पता था। बिग बॉस सीजन 13 में एक बार पहले भी अरहान का इविक्शन हो चुका है और अब वो दूसरी बार इविक्ट हुए हैं।

बता दें इससे पहले अरहान जब शो में दूसरी बार वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में गये थे, तब रश्मि देसाई के लिए रिंग ले गये थे। बाद में शो के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में सबके सामने रश्मि से इस बात का खुलासा किया था, कि अरहान की शादी हो चुकी है और इसका एक बच्चा भी है। जिसे सुनकर सभी घर वाले पूरी तरह शॉक हो गये थे।

वहीं रश्मि ने इस वाकिये को सुनकर रोते नजर आई थीं, लेकिन कुछ ही दिनों में रश्मि और अरहान फिर से एक साथ हो गये थे। शो से बाहर निकलने के बाद अरहान ने बताया की उनके मुताबिक सबसे अच्छा गेम रश्मि और आसिम खेल रहे हैं और इन्हीं दोनों में से किसी को बिग बॉस 13 का विनर बनना चाहिये। वहीं शो में आज भी हंगामें देखने को मिलेंगे। जहां एक तरफ पारस और शहनाज की लड़ाई होगी, तो वहीं दूसकी ओर विशाल और मधुरिमा आपस में भिड़ जायेंगे।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: 2020 का कैलेंडर शूट करते हुए शहनाज से भिड़ गए पारस और सिद्धार्थ
2 New Year: कपिल शर्मा के शो पर कॉमेडी का हाईडोज़ देंगे अजय देवगन और काजोल, देखें PHOTOS
3 Kushal Punjabi Death: ‘पागल थोड़ी ना हूं मैं’, कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद रोहित रॉय ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X