ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: अरहान के आते ही सिद्धार्थ संग बदला रश्मि का रवैया, जमकर हुई दोनों की लड़ाई

Bigg Boss 13: मंगलवार को आए शो में जहां अरहान और रश्मि की नजदीकियां दिख रही है तो वहीं सिद्धार्थ के साथ उनका झगड़ा बढ़ गया है। पिछले कुछ एपिसोड्स में रश्मि के प्रति सिद्धार्थ अच्छा बर्ताव करते नजर आ रहे थे लेकिन अरहान के आते ही फिर से दोनों के बीच तल्खियां तेज हो गई हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: December 3, 2019 9:15 PM
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच फिर होने लगी तकरार

Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड के जरिए बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ चुके कंटेस्टेंट अरहान खान शो से बाहर जाकर दोबारा घर में एंटर हो चुके हैं। उनके आते ही रश्मि देसाई का सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति रवैया चेंज हो गया है। मंगलवार को आए शो में जहां अरहान और रश्मि की नजदीकियां दिख रही है तो वहीं सिद्धार्थ के साथ उनका झगड़ा बढ़ गया है। पिछले कुछ एपिसोड्स में रश्मि के प्रति सिद्धार्थ अच्छा बर्ताव करते नजर आ रहे थे लेकिन अरहान के आते ही फिर से दोनों के बीच तल्खियां तेज हो गई हैं।

3 दिसंबर को आए एपिसोड में रश्मि देसाई चायपत्ती और दूध को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़ती दिख रही हैं। कलर्स टीवी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रश्मि कह रही हैं चाय पिलानी है तो ढंग की पिलाओ। वह 13 लोगों की चाय के लिए 2 पैकेट दूध की मांग कर रही हैं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें सिर्फ 1 पैकेट की देते हैं।

इसी बीच शहनाज और रश्मि की भी आपस में अनबन हो जाती है। शहनाज चायपत्ती की कटोरी उठाने के लिए रश्मि से कहती हैं और वह सुनकर अनसुना कर देती हैं तभी शहनाज कहती हैं तू चायपत्ती के लिए इतना एटीट्यूड क्यों दिखा रही है? तब सिद्धार्थ शुक्ला भी गुस्से में आकर रश्मि से चायपत्ती वापस देने को बोलते हैं लेकिन वह देने से इंकार कर देती हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि चोरी का स्टाइल है तुम्हारा, झूठ बोलना, मुद्दे बनाया। रश्मि कहती हैं ये बोलने से मैं चोर नहीं हो जाती हैं। घर में राशन होते हुए भी लोगों को सामान नहीं मिल रहा है, ये साइको लोग हैं।

न सिर्फ रश्मी का बल्कि दूसरे घर वाले भी भूखा होने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। असीम भी शुक्ला से कहते हैं कि लग्जरी बजट से जिन दो लोगों ने चोरी की थी उनको सजा दो न कि सभी घर वालों के साथ ये रवैया अपनाओ। गौरतलब है कि शुक्ला की कैप्टेंसी के दौरान घर के कुछ सदस्यों ने लग्जरी बजट में से सामान चोरी तक बिग बॉस के नियमों का उल्लंघन किया था, जिस वजह से इस बार राशन नहीं मिला। इस वजह से अब विशाल आदित्य भी सिद्धार्थ के खिलाफ असीम का साथ दे रहे हैं और कैप्टेंसी को बॉयकट करने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Naagin 4: एक लेती है सांस तो दूसरी भरती है नफरत की आह! इस दिन से देख सकेंगे नागिनों के जहरीले खेल की दास्तां..
2 Yeh Jaadu Hai Jinn Ka, 3 December 2019 Preview Episode: बहन का रिश्ता बचाने के लिए अमन अपनी बीवी रौशनी को निकाल देगा घर से
3 Bigg Boss 13: आसिम ने तोड़ा शिल्पा शिंदे का रिकॉर्ड, #UnstoppableAsim हो गए ट्विटर पर ट्रेंड
जस्‍ट नाउ
X