ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के रिश्ते को लेकर बोलने पर बुरे फंसे उनके भाई, एक्ट्रेस ने चैट वायरल कर खोली पोल!

बिग बॉस 13 के फेमस कंटेस्टेंट आसिम रियाज के बड़े भाई उमर बड़ी कंट्रोवर्सी पर फंसते नजर आ रहे है। एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर ने उमर के साथ अपनी व्हाट्सएप्प चैट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। जिसमें वो उन्हें बुरा भला कह रहे हैं।

bigg boss 13,Salman khan, asim riaz, asim riaz girlfriend, asim riaz love life, asim riaz brother, umar riaz, Umar riaz wahttsaap chat viral, Sonal Vengurlekar, Sonal Vengurlekar blanmes asim brother, shruti, shruti asim girlfriend,Bigg Boss 13 : केंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ उनके भाई उमर रियाज और एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज आसिम को बचाते-बचाते खुद कंट्रोवर्सी में फंसते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी और उमर की वॉट्सएप्प चैट के स्नैपशॉट शेयर किए हैं। जिसमें उमर उनके लिए छपरी और फ्लॉप एक्टर जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके अलावा मैसेज में दिख रहा कि सोनल, उमर से आसिम के घर के बाहर रिश्ते की बात छुपाने को लेकर भी कहती हैं, जिसके बाद स्नैपशॉट में उमर के बेतुके रिप्लाई दिख रहे हैं। इसके अलावा भी सोनल ने कुछ और ट्वीट्स कर उमर रियाज पर निशाना साधा है।

दरअसल ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने बिग बॉस में जा कर आसिम के हिमांशी को प्रपोज करने के बाद, ये खुलासा किया कि आसिम यहां ये सब कर रहा है और बाहर भी इसका कोई इंतजार कर रहा है। इस बात का जवाब देते हुए आसिम के भाई उमर ने सोशल मीडिया पर लिखा विकास अपनी बकवास बंद करो आसिम की बाहर कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। वहीं एबीपी लाइव से बातचीत के दौरान उमर ने एक्ट्रेस सोनल का नाम लेते हुए कहा कि वो कौन होती है आसिम के बारे में बात करने वाली, उसे मैने ही आसिम से उसके बर्थडे पर मिलवाया था।

वहीं इस मामले पर अब सोनल का बयान सामने आया है, स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि आसिम डेढ़ साल से अपनी गर्लफ्रेंड श्रुति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। उमर ने ही उन्हें आसिम और उनकी गर्लफ्रेंड से मिलवाया था। सोनल के इस खुलासे के बाद श्रुति ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा, मैं आसिम को डेट नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा मुझे नहीं पता सोनल ऐसा क्यों कर रही हैं मैं उनसे बस एक बार आसिम के बर्थडे पर ही मिली थी।

श्रुति का कहना है कि जब मैं सोनल से मिली थी तो वो बिग बॉस में जाना चाहती थी। हालांकि ये सोनल वेंगुर्लेकर का ऑफिशियल अकाउंट नहीं हैं। लेकिन आसिम के भाई के खिलाफ इस तरह का खुलासा कर के एक्ट्रेस ने सनसनी जरूर क्रिएट कर है। फिलहाल उनके भाई की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डायरेक्टर विशाल भारद्वाज बोले, कुनाल कामरा मामले के बाद अर्णब नरम पड़ गए हैं, पत्नी ने कहा- लगता है TV म्यूट कर दी थी
2 Kundali Bhagya 5 February 2020 Preview Episode: प्रीता को फंसाने के लिए शर्लिन-माहिरा ने चली चाल, क्या करण बचा पाएगा पत्नी को?
3 विधु विनोद चोपड़ा की कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म शिकारा पर रोक की मांग, हरीश साल्वे लड़ेंगे केस
यह पढ़ा क्या?
X