ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: बॉलीवुड एक्टर का दावा- शहनाज के पिता ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला हैं फिक्स्ड विनर, नहीं होने देंगे स्वयंवर

Bigg Boss 13, Shehnaz Kaur New Show on Colours, Shehnaz Kaur's Mujhse Shaadi Karogi: कई फैंस ने भी शहनाज के पिता की बातों को सही माना है, साथ ही 'शेम ऑन सिद्धार्थ शुक्ला' जैसे कमेंट्स भी किए गए हैं

शहनाज के नए शो को लेकर उनके पिता ने कहीं ये बातें, स्वयंवर से हैं नाखुश

Bigg Boss 13, Shehnaz Kaur New Show on Colours, Shehnaz Kaur’s Mujhse Shaadi Karogi: बिग बॉस के फैंस फाइनल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और आरती सिंह टॉप 6 प्रतिभागियों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि कलर्स चैनल पर राखी का स्वयंवर के तर्ज पर नया रियलिटी शो शहनाज कौर की शादी जल्द ही शुरू होने वाला है। हालांकि, शहनाज के पिता इस बात  से नाखुश हैं और वो नहीं चाहते कि शहनाज इस नए शो का हिस्सा बने। ट्विटर पर कमाल आर खान द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट पर शहनाज के कई फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

“सिद्धार्थ शुक्ला हैं फिक्स्ड विनर”: ट्विटर पर केआरके के इस पोस्ट के अनुसार, शहनाज गिल के पिताजी ने बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स पर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने पहले से ही सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाना तय कर लिया है। इसके अलावा, उन्होंने ये भी बताया कि निर्माताओं ने बिग बॉस के लिए शहनाज को सिर्फ 10 लाख रुपये ही दिए हैं। वहीं, उनका कहना है कि वो शहनाज को स्वयंवर जैसे रियलटी शो का हिस्सा बनने की अनुमति कभी नहीं देंगे। उनका कहना है कि प्रोड्यूसर्स उनकी बेटी को राखी सावंत बनाना चाहते हैं। इसके अलावा, शहनाज के पिता का ये भी मानना है कि निर्माता शहनाज को सिद्धार्थ के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

बिग बॉस में ही हुआ इस शो का ऐलान: हाल में ही बिग बॉस के घर में शहनाज को कन्फेशन रूम में बुलाया गया जहां उन्हें इस बात की जानकारी दी गई कि उसके लिए शादी के कई रिश्ते आ रह हैं। इस बात पर शर्माते हुए शहनाज ने कहा कि मुझे शर्म आ रही है। इसके बाद बाहर निकल कर शहनाज ने अपने नए शो के बारे में बाकी घरवालों को बताया। और साथ ही सभी को अपने शो पर इनवाइट भी किया। बता दें कि, 15 फरवरी को बिग बॉस का 13वां सीजन खत्म हो जाएगा और इसके तुरंत बाद यानि कि 17 फरवरी से ये शो कलर्स पर शुरू होगा। खबरों की मानें तो शहनाज के इस नए शो का नाम मुझसे शादी करोगे है और शहनाज के अलावा पारस छाबड़ा भी इस शो में नजर आएंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि करेंगे वर चुनने में मदद: सूत्रों के अनुसार शहनाज के इस शो में आने वाले 12 लड़कों का चुनाव सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, इतने समय साथ रहने से वो शहनाज को अच्छी तरह समझने लगे हैं इसलिए लड़कों के चुनाव की जिम्मेदारी इन दोनों को दी गई है। इसके अलावा, मनीष पॉल ऑडिशन राउंड में शो की मेजबानी करते नजर आ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में रह गए 4 फाइनलिस्ट? जानें ट्रॉफी के दावेदारों के नाम
2 Bigg Boss 13 Finale: कौन जीतेगा बिग बॉस 13, जानें किस कंटेस्टेंट को मिला किस सेलेब्स का सपोर्ट
3 Kumkum Bhagya 14 Feb 2020, Preview Episode: गुलाब का फूल लिए अभि कर रहा है इंतजार, क्या वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रज्ञा लगाएगी गले?
ये पढ़ा क्या?
X