ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, 01 October 2019 Episode Updates: पारस है BB13 के सुपर लवर, पर बिग बॉस की एक चाल से बन गए सबके दुश्मन

Bigg Boss 13, 01 October 2019 Episode Online Updates, Bigg Boss Season 3 Episode 1 Live, Contestants List and Names: सारे घरवाले राशन के जल्दी खत्म हो जाने, उसका सही से एक्जीक्यूट नहीं करने को लेकर इसके जिम्मेदार व्यक्ति -पारस और शहनाज पर काफी भड़के उठते हैं।

Bigg Boss 13, 01 October 2019 Episode Online Updates: बिग बॉस का 1 अक्टूबर का एपिसोड काफी मजेदार रहा। इस एपिसोड में सारे घरवाले राशन के जल्दी खत्म हो जाने, उसका सही से एक्जीक्यूट नहीं करने को लेकर इसके जिम्मेदार व्यक्ति -पारस और शहनाज पर काफी भड़के उठते हैं। वहीं इस हफ्ते 5 लड़कियों को नॉमिनेट किया गया है। जिनमें शेफाली, दलजीत, कोएना, रश्मि देसाई और आरती का नाम शामिल है। राशन को लेकर हुई बहस में कोएना मित्रा बैठकर पारस और शहनाज से इसके लिए सवाल करती है जिसको लेकर पारस सारा ब्लेम शहनाज पर डाल देता है।

पारस कहता है- राशन को लेकर शना बिल्कुल भी सीरियस नहीं है। सारा दिन वह खेलती रहती है। अगर घर की ड्यूटी ठीक से नहीं किया जाता है तो सबको दंड मिलता है। कोएना पारस और शहनाज से कहती है कि जब आपको ये ड्यूटी दी गई है तो आपके पास क्या प्लना है एक्जीक्यूट करने की। पारस बीच में टोकता हुए कहता है कि उसके पास प्लान है लेकिन शहनाज को कुछ समझ नहीं आता है। वहीं शहनाज सबके उपर भड़कते हुए कहती है कि सबको अलग-अगल चाय पानी है एक ही चाय क्यों नहीं पीते सारे।

Bigg Boss 13, 30 September: जब घर की ‘मालकिन’ ने उतरवाए लड़कों के कपड़े, बॉडी पर लिखे बैड एंप्रेशन

वहीं शहनाज आरती से कहती है कि ये राशन का काम मेरे से नहीं होगा। मेरे पास इतना दिमाग नहीं है। शहनाज से आरती को बिग बॉस से बात करके ड्यूटी बदलने की बात कहती है जिसको लेकर आपस में ही दोनों उलझ पड़ते हैं। सारे लोग शहनाज को ही राशन खत्म होने के लिए ब्लेम करते हैं जिसको लेकर वह काफी अपसेट हो जाती है और रोने लगती है। अब 2 अक्टूबर के एपिसोड में देखेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला पर गोबर और मड से नहलाया जाता है। यह भी एक टास्क का हिस्सा होगा।

 

Live Blog

Highlights

    23:33 (IST)01 Oct 2019
    शहनाज पर राशन को लेकर घरवाले किए ब्लेम

    पारस कहेगा राशन को लेकर शना बिल्कुल भी सीरियस नहीं है। सारा दिन वह खेलती रहती है। अगर घर की ड्यूटी ठीक से नहीं किया जाता है तो सबको दंड मिलता है। कोएना पारस और शहनाज से कहती है कि जब आपको ये ड्यूटी दी गई है तो आपके पास क्या प्लना है एक्जीक्यूट करने की। पारस बीच में टोकता हुए कहता है कि उसके पास प्लान है लेकिन शहनाज को कुछ समझ नहीं आता है। वहीं शहनाज सबके उपर भड़कते हुए कहती है कि सबको अलग-अगल चाय पानी है एक ही चाय क्यों नहीं पीते सारे।

    23:17 (IST)01 Oct 2019
    चाय को लेकर छिड़ी जंग

    चाय को लेकर पारस और आसिम के बीच काफी तकरार होती है। सब एक दूसरे पर ज्यादा चाय पीने का आरोप लगाते हैं।

    23:05 (IST)01 Oct 2019
    BB13 के पहले नोमिनेशन में कोइना मित्रा के साथ टीवी की ये बहु भी

    बिग बॉस के इस सीजन का पहला नॉमिनेशन आ चुका है। इस बार पांच नाम पहले हफ्ते के नामिनेशन लिस्ट में शामिल हैं जिनमें- शेफाली, दलजीत, कोएना, रश्मि देसाई और आरती हैं...

    23:01 (IST)01 Oct 2019
    इस हफ्ते ये नाम हुए नॉमिनेट

    शेफाली, दलजीत, आरती और रश्मि देसाई, कोएना मित्रा

    22:58 (IST)01 Oct 2019
    नॉमिनेश के बाद पारस से उलझी शेफाली

    शेफाली के नाम के दिल को नष्ट करते हुए पारस ने ये कहते हुए इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया कि वह बहुत रोती रहती है और मुझे रोने-धोने वाले लोग पसंद नहीं है। जिसके बाद शेफाली पारस पर काफी भड़क गई । दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ..

    22:55 (IST)01 Oct 2019
    दिल बनेगा नॉमिनेशन का कारण

    सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती को नॉमिनेट किया वहीं पारस ने शेफाली, कोएना मित्रा सहित माहिरा और दलजीत को नॉमिनेट किया है। पारस ने कहा, मेरा इनके साथ कनेक्शन नहीं बनेगा। 

    22:49 (IST)01 Oct 2019
    पारस के पास पहुंचे एक से ज्यादा दिल,

    घर के सभी लड़कियों के नाम का दिल बना हुआ है। टास्क ये है कि सभी लड़कियां अपने नाम के दिल को उस लड़के को देंगी जो उसका सम्मान करेगा और उससे कनेक्ट होने की कोशिश करेंगे। पारस को अभी तक तीन लड़कियां दिल दे चुकी हैं। आरती ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपने नाम का दिल दिया। गोपी यानी देवोलीना भी सिद्धार्थ शुक्ला को ही दिला दिया। वहीं शहनाज ने अबु मिलक को दिल दिया। 

    22:42 (IST)01 Oct 2019
    राशन को लेकर सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई तकरार

    घरवालों के पास राशन का स्टाक कम हैं। ऐसे में लोगों के बीच खाने को लेकर तकरार काफी बढ़ गए हैं। कम चटनी को लेकर दोनों सिद्धार्थ एक-दूसरे से उलझ जाते हैं।

    22:32 (IST)01 Oct 2019
    जब घरवालों के ब्लेम के बाद रोने लगी शहनाज
    22:20 (IST)01 Oct 2019
    राशन के लिए करना पड़ा था घरवालों को ये टास्क

    कल आप देख चुके हैं कि राशन जुटाने के टास्क से दिन की शुरुआत होती है। अमीषा पटेल के घर के अंदर जाने के बाद वह राशन के लिए टास्क देती हैं जिसमें लोगों को बिना हाथ लगाए मुंह से किसी भी सामान को दूसरे को पास करते हुए रखना था। हालांकि यह सिर्फ टास्क था बाद में बिग बॉस सभी के लिए राशन भिजवाते हैं।

    Next Stories
    1 KBC 11: October 1 2019 Episode written updates: क्या वास्तव में स्टेशन से आपके घर तक जाने का किराया 5 हजार रुपये है…, कटेंस्टेंट के सवाल पर अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब
    2 Kumkum Bhagya, 01 oct 2019 Upcoming Episode: शाहाना और ऋषि को पास आता देख आग बबूला हुईं प्रियंका, उठाने जा रही हैं ये कदम
    3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 1 Oct 2019, Upcoming Episode: नायरा हमेशा के लिए हो जाएगी कार्तिक से दूर, डिवॉर्स के बाद कहानी में आएगा नया मोड़
    ये पढ़ा क्या?
    X