ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12 Finale: ये सेलिब्रिटी बना बिग बॉस 12 का विनर, सही साबित हुए पोल्‍स

Bigg Boss 12 Finale: दीपिका कक्कड़ इस सीजन की विनर बन गई हैं, पर विनर के ऐलान से पहले लोगों ने सर्वे-पोल्स में किसे आगे बताया था। नीचे पढ़िए रिपोर्ट में।

बिग बॉस के घर में 5 फाइनलिस्ट

Bigg Boss 12 Finale: बिग बॉस के सीजन-12 की विजेता रविवार (30 दिसंबर) को टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बन गईं। उन्होंने टॉप-2 में श्रीसंत को कड़ी टक्कर देते हुए पछाड़ दिया और शो की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपए की रकम जीती। अपने नाम का ऐलान होने के बाद वह मंच पर खासा उत्साहित दिखीं। जीत पर ट्रॉफी लहराने के बाद होस्ट सलमान खान ने उन्हें बधाई दी।पर इस ऐलान से पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट्स- दीपिका के अलावा दीपक ठाकुर, श्रीसंत, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा विनर्स की रेस में थे। इनमें से कौन विनर बनेगा? इसे लेकर कुछ पोल हुए थे, जिनमें लोगों ने अपने पसंदीदा हाउसमेट को वोट किया था। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स के पोल में दीपिका को लोगों ने विनर बताया था। वहीं, दूसरे और तीसरे नंबर पर क्रमशः श्रीसंत व रोमिल थे।

पोल में दीपिका को 28 फीसदी, श्रीसंत को 25 प्रतिशत, रोमिल और दीपक को क्रमशः 18 फीसदी और 15 फीसदी, जबकि करणवीर को 10 फीसदी वोट मिलने का दावा किया गया था। वहीं, ‘न्यूज नेशन’ के सर्वे में लोगों ने श्रीसंत को सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया था। हालांकि, उनके बाद लोगों ने दीपिका को सर्वाधिक पसंद किया। इस सर्वे में श्रीसंत को 49 फीसदी वोट मिले, जबकि दीपिका को 38 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया था।

बता दें कि बिग बॉस-12 में श्रीसंत और दीपिका के बीच भाई-बहन वाली मजबूत बॉन्डिंग दिखी थी। पोल में ये दोनों ही सबसे आगे थे और एक-दूजे के कड़े प्रतिद्वंदी भी। शो में श्रीसंत का रवैया शुरुआत से ही काफी अग्रेसिव रहा था। ऐसे में दीपिका ने कई मौकों पर उन्हें शांत भी कराया था। वहीं, घर के बाकी सदस्यों का आरोप रहा कि दीपिका ने घर में किसी और से रिश्ता नहीं बनाना चाहा। वह सिर्फ श्रीसंत के साथ रहना पसंद करती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App