ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: टीवी और भोजपुरी की इस सुपरस्टार की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के घर में सुरभि राणा के बाद अब जल्द ही दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है। इसके चलते खबर सामने आ रही है कि इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार लेडी और टीवी की ये एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं।

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (फोटोसोर्स: रश्मि देसाई इंस्टाग्राम)

बिग बॉस सीजन 12 का पांचवा हफ्ता चल रहा है। कुछ वक्त पहले ही शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। बिग बॉस के घर में सुरभि राणा के बाद अब जल्द ही दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है। इसके चलते खबर सामने आ रही है कि इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार लेडी और टीवी की एक्ट्रेस रश्मि देसाई नजर आ सकती हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई को बिग बॉस की टीम द्वारा संपर्क किया गया। इसमें उनसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री मारने के लिए पूछा गया। सोर्स के मुताबिक रश्मि अब बिग बॉस के इस सीजन में नजर आ सकती हैं।

बता दें, इससे पहले भी खबरें थीं कि इस सीजन में टीवी एक्ट्रेस रश्मि की भी कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री होगी। हालांकि इस बाबत रश्मि का कहना है कि उन्हें शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया। आपको बता दें, जब टीवी एक्टर करणवीर वोहरा की शो में एंट्री को लेकर सस्पेंस बरकरार था तब करण से बिग बॉस के घर में जाने को लेकर पूछा गया था। करणवीर ने इस बाबत कुछ नहीं कहा था। इसके बाद उनकी घर के अंदर एंटरी हो गई थी।

हाल ही में रश्मि एक फैशन शो को लेकर खबरों में बनी हुई थीं। एक्ट्रेस ने इस फैशन शो में रैंप वॉक करना था लेकिन एक्ट्रेस ने ये शो छोड़ दिया। वजह थी कि इस शो में उन्हें ठीक से ट्रीटमेंट नहीं मिला। ऐसे में इज्जत नहीं मिलने की बात बोलकर भोजपुरी फिल्मों और छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस फैशन शो से बाहर हो गईं। दरअसल रश्मि देसाई premium brand, Horra Luxury के लिए Bombay Times Fashion Week में रैंप वॉक करने वाली थीं। शुरू में अभिनेत्री ने इसे लेकर काफी उत्सुकता जताई थी और उनके प्रशंसकों को भी इसका बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बतलाया कि वो इस फैशन शो से बाहर हो गई हैं क्योंकि Horra Luxury ने उनके साथ सही व्यवहार नहीं किया और सही समय पर सूचनाएं भी नहीं दी। उन्होंने लिखा कि ‘मैं बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2018 में हिस्सा नहीं लूंगी क्योंकि बेइज्जती और अनदेखी वाला रवैया बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App