ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: ‘क्रिकेट खेल पाऊंगा?’ ज्योतिष से पूछा सवाल तो श्रीसंत को मिला ऐसा जवाब

न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय ने सुरभि, दीपिका कक्कड़, सृष्टि, जसलीन सभी के बारे में कुछ न कुछ बताया। वहीं श्रीसंत ने भी न्यूमेरोलॉजिस्ट से पूछा कि क्या वह कभी क्रिकेट खेल पाएंगे। न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय ने श्रीसंत के बारे में कहा कि उनकी जिंदगी में इस साल कुछ अच्छा होने वाला है...

बिग बॉस के घर में श्रीसंत

बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ न कुछ नया होता ही रहता है। ऐसे में गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी पधारे। इस दौरान संजय जुमानी ने हर घर सदस्य को लेकर उनका भविष्य बताया। न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय ने सुरभि, दीपिका कक्कड़, सृष्टि, जसलीन सभी के बारे में कुछ न कुछ बताया। वहीं श्रीसंत ने भी न्यूमेरोलॉजिस्ट से पूछा कि क्या वह कभी क्रिकेट खेल पाएंगे। न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय ने श्रीसंत के बारे में कहा कि उनकी जिंदगी में इस साल कुछ अच्छा होने वाला है यह खुशखबरी जल्द ही उनके जीवन में आने वाली है। श्रीसंत ने इस बीच संजय से पूछा कि इंटरनेशनल क्रिकेट में आने को लेकर उनके भविष्य में क्या कुछ है?

इसके जवाब में न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय ने कहा कि उन्हें फिलहाल क्रिकेट की बजाय क्रिएटिव फील्ड पर ध्यान देना चाहिए। श्रीसंत ने संजय से बातचीत में कहा कि उन्होंने फिल्म में काम भी किया है। ऐसे में न्यूमेरोलॉजिस्ट ने उन्हें इसी फील्ड में फोकस करने की हिदायत दी। बता दें, श्रीसंत करीब 7-8 सालों से क्रिकेट टीम से बाहर हो रखे हैं। इसके अलावा न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय ने दीपिका कक्कड़ का भविष्य भी बताया।

उन्होंने दीपिका से कहा कि इस साल सिर्फ दीपिका पादुकोण ही सुर्खियों में नहीं छाई रहीं।  दीपिका के अलावा आप (दीपिका कक्कड़) भी बाहर चर्चा में हैं, इस साल वह हेडलाइन बनेंगी।

उन्होंने शिवाशीष से कहा- वह बहुत मजबूत हैं। सृष्टि को लेकर उन्होंने कहा कि आपके सीधेपन का लोग फायदा उठाते हैं होशियार रहें। सोमी को लेकर संजय ने भविष्य बताया कि वह इस साल अचानक से पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में वह जितनी तेजी से ऊपर आई हैं, वापस खो सकती हैं विशेष ध्यान रखें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App