ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: विकास गुप्ता की सेक्शुआलिटी पर कमेंट कर ट्रोल हुए श्रीसंत, यूजर्स ने लगाई क्लास

झगड़े के दौरान श्रीसंत ने विकास गुप्ता को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसे लेकर ट्विटर पर अब खूब चर्चा हो रही है। कई ट्विटर यूजर्स श्रीसंत की क्लास लगा रहे हैं। दरअसल ट्विटर पर कहा जा रहा है कि श्रीसंत के द्वारा बोले गए शब्द द्विअर्थी हैं।

श्रीसंत और विकास गुप्ता के बीच जमकर बहस हुई थी। फोटो सोर्स – (ट्विटर, @ColorsTV)

BIGG BOSS 12मशहूर टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 में क्रिकेटर श्रीसंत भी इस बार घर के एक सदस्य के तौर पर घर के अंदर मौजूद है। घर के अंदर श्रीसंत काफी गुस्सैल स्वभाव वाले नजर आते हैं। श्रीसंत की अब तक करीब-करीब सभी घरवालों से कहासुनी हो चुकी है। हाल ही में घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की एंट्री हुई थी। बिग बॉस की तरफ से मिले ‘रंगोली टास्क’ के दौरान श्रीसंत का विकास गुप्ता से भी झगड़ा हुआ था।

झगड़े के दौरान श्रीसंत ने विकास गुप्ता को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसे लेकर ट्विटर पर अब खूब चर्चा हो रही है। कई ट्विटर यूजर्स श्रीसंत की क्लास लगा रहे हैं। दरअसल ट्विटर पर कहा जा रहा है कि श्रीसंत के द्वारा बोले गए शब्द द्विअर्थी हैं। कई यूजर्स का कहना है कि यह शब्द (जिसका उल्लेख यहां नहीं किया जा सकता) अश्लील है और इस ऐसे कहकर श्रीसंत ने विकास गुप्ता की सेक्शुआलिटी पर कमेंट किया था।

बहरहाल बिग बॉस के घर में अभी दिवाली का जश्न चल रहा है। विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के साथ ‘गांव की रंगोली’ टास्क के खत्म हो जाने के बाद दोनों घर से बाहर आ गए थ। अब सपना चौधरी की घर में एंट्री हुई है। घरवालों ने श्रीसंत को कप्तान के लिए चुना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App