ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: तो क्या घर में मोबाइल यूज कर रहे हैं श्रीसंत? वायरल हो रहा वीडियो

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में मोबाइल फोन का इस्तेमाल आज तक नहीं हुआ। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में श्रीसंत के फोन इस्तेमाल करने का शक जाहिर किया गया है..

Author September 20, 2018 10:26 AM
बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट श्रीसंत (फोटोसोर्स: @ biggboss12_offical )

BIGG BOSS 12: बिग बॉस सीजन 12 में अब घर सदस्य आपस में घुलने मिलने की कोशिश करते दिख रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर एक दूसरे से भिड़ने का सिलसिला भी जारी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस के घर के अंदर श्रीसंत द्वारा फोन का इस्तेमाल करने की बात सामने आ रही है। वीडियो में श्रीसंत अपने बेड पर हैं, उनका ध्यान कंबल के नीचे है। पहली दफा देखने में ऐसा लगता है जैसे श्रीसंत कुछ स्क्रॉल कर रह हैं। वहीं दूसरी तरफ सबा और सोमी आपस में श्रीसंत के बारे में चिट-चैट कर रही हैं।

यह वीडियो बिग बॉस के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नाम के (biggboss12_offical) पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते वक्त कैप्शन दिया गया है। कैप्शन में लिखा गया है- ‘ओह माय गॉड यह शॉकिंग है। क्या श्रीसंत फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं।’ यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं कमेंट बॉक्स पर बिग बॉस के कई फैन्स इस बात को नकारते नजर आ रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि श्रीसंत के हाथ में फोन नहीं है। वह अपना पैर कंबल के अंदर खुजा रहे हैं। तो वहीं दूसरा यूजर कहता कि श्रीसंत फोन नहीं चला रहे मैंने खुद अपनी आंखों से देखा था।

बता दें, बिग बॉस शो के दूसरे एपिसोड में ही श्रीसंत और दो बहनों की जोड़ी ‘सोमी और सबा’ के बीच एक मुद्दे पर मामला गरमा गया था। शो में कॉमनर और सेलिब्रिटी श्रीसंत के बीच में कहासुनी तब हुई जब श्रीसंत ने दोनों बहनों सबा और सोमी को ‘अपब्रिंगिंग’ वाली बात कह दी थी। वहीं श्रीसंत का आरोप भी था कि दोनों बहनों ने भी कथित तौर पर श्रीसंत की अपब्रिंगिंग को लेकर सवाल खड़ा किया था।

इंटरनेट पर Manikarnika एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस अवतार को देख क्रेजी हुए फैंस, कहने लगे गोल्डन गर्ल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App