BIGG BOSS 12: रोहित की बदसलूकी पर आगबबूला हुए श्रीसंत, पीटने पर अड़े

टास्क के दौरान घर के सदस्य रोहित मेघा को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी कर देते हैं जिससे श्रीसंत बुरी तरह नाराज हो जाते हैं। रोहित पहले ही अपनी ही टीम के सदस्यों के निशाने पर हैं लेकिन मेघा पर किए गए उनके कमेंट से घर का माहौल काफी खराब हो जाता है।

श्रीसंत के तेवर देख घर के सदस्य हैरान रह जाते हैं। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

टीवी शो बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ना कुछ कंट्रोवर्सी होती ही है। टीवी शो बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ना कुछ कंट्रोवर्सी होती ही है। इस वक्त बिग बॉस सीजन 12 चल रहा है। अब तक इस सीजन में भी कई विवाद हो चुके हैं। इस सीजन में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भी घर के सदस्य बने हैं। श्रीसंत कई मौकों पर घर से भागने की कोशिश भी कर चुके हैं लेकिन हर बार श्रीसंत को उनके साथ समझा लेते हैं। श्रीसंत अब तक घर में कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। अभी बिग बॉस के घर में ‘सांप’ टास्क चल रहा है। बिग बॉस ने घर के सदस्यों को यह टास्क दिया है। इस टास्क के जरिए ही कप्तानी की दावेदारी तय की जाएगी।

लेकिन इस टास्क को पूरा करने के दौरान कुछ ऐसा होता जिसपर श्रीसंत आग बबूला हो जाते हैं। दरअसल टास्क के दौरान घर के सदस्य रोहित मेघा को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी कर देते हैं जिससे श्रीसंत बुरी तरह नाराज हो जाते हैं। रोहित पहले ही अपनी ही टीम के सदस्यों के निशाने पर हैं लेकिन मेघा पर किए गए उनके कमेंट से घर का माहौल काफी खराब हो जाता है।

शो में रोहित श्रीसंत पर भी टिप्पणी करते हैं और उन्हें ‘फ्लिपशांत’ कहते हैं। श्रीसंत अपना माइक उतार देते हैं और सांप के मुंह में उतर जाते हैं। श्रीसंत, रोहित को सबक सिखाने के लिए उन्हें पीटने पर अड़ जाते हैं। श्रीसंत के तेवर देख घरवाले भी हैरान रह जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/BqaQPWrnuye/?utm_source=ig_embed

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट