ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 12 में सलमान खान लाएंगे ट्विस्ट, ऑन द स्पॉट होगा फैसला

शो का पहला टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है। सलमान खान इस बार भी बिग बॉस के शो को होस्ट करते नजर आएंगे। टीजर में सलमान खान बताते नजर आ रहे हैं कि इस बार घर के अंदर जोड़ियों की एंट्री होगी।

सलमान खान शो बिद बॉस को होस्ट करते हुए

बिग बॉस सीजन 11 की सुपर सक्सेस के बाद अब बिग बॉस का सीजन 12 जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। जी हां, सितंबर महीने से रिएलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन टीवी की दुनिया में एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। शो का पहला टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है। सलमान खान इस बार भी बिग बॉस के शो को होस्ट करते नजर आएंगे। टीजर में सलमान खान बताते नजर आ रहे हैं कि इस बार घर के अंदर जोड़ियों की एंट्री होगी।

ये जोड़ियां सेलेब्स की होंगी, वहीं शो में कॉमनर्स भी होंगे। इस शो में सिर्फ जोड़ियां ही नहीं बल्कि सिंगल्स भी नजर आएंगे। बिग बॉस शो में इस बार 12 नहीं बल्कि 21 कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। शो में तीन सेलेब्रिटी कपल होंगे। तीन कॉमन जोड़ियां होंगी- जो कि कुल 12 कंटेस्टेंट्स होंगे। बाकी बचे 9 कंटेस्टेंट्स में से 6 कॉमनर्स होंगे और 3 सेलेब्स होंगे, जो कि सिंगल की तरह शो में एंटर करेंगे। उनमें से 6 लोगों को सलमान खान वहीं जोड़ी बनाकर देंगे। वहीं बाकी 3 बचे कंटेस्टेंट्स को घर के किसी हिस्से में लक्जरी लाइफ जीने का मौका मिलेगा।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में तरह-तरह की जोड़ियां आएंगी। इनमें दो गे पार्टनर्स भी नजर आएंगे। शो में सास बहू की जोड़ी भी होगी, तो वहीं जुड़वा बहनों की जोड़ी भी दिखाई देगी। इसके अलावा शो में कोई डीजे, तो कोई टीचर सभी मिलकर एक साथ एक छत के नीचे रहेंगे। शो में बार डांसर से लेकर ट्रांसजेंडर और शीमेल मॉडल भी शामिल होंगे। दो कॉमनर्स जो कि सेलेब्स भी नहीं और सेलेब्स से कम भी नहीं, ऐसे लोग भी होंगे। खबर के मुताबिक, ये दोनों कॉमनर्स सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं- एमएनवी और सिमरन भोला। वहीं ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े कई सारे चेहरे इस घर के अंदर एक दूसरे से तालमेल बैठाते दिखाई देंगे।


https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App