ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा पर ली चुटकी, देखिए क्या बोले ‘सुल्तान’

BIGG BOSS 12: बिग बॉस शो के सीजन 12 के लॉन्च पर सलमान खान काफी मस्ती के मूड में नजर आए। इस दौरान सलमान खान ने शो के कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी रिवील किए। वहीं सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा पर भी चुटकी ली।

बिग बॉस के लॉन्च पर सलमान खान

बिग बॉस सीजन 12 की लॉन्चिंग गोवा में की गई है। इस दौरान सलमान खान ने शो में आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नामों का भी खुलासा किया। इसके अलावा सलमान ने शो से जुड़ी हुई कई बातें कीं जिनके बीच में प्रियंका चोपड़ा का जिक्र होने पर उन्होंने ‘देसी गर्ल’ पर चुटकी भी ली। दरअसल, सलमान से लॉन्चिंग के वक्त पूछा गया कि क्या सलमान के शो में प्रियंका चोपड़ा आएंगी।

ऐसे में सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर कहा- नो, नो वह घर के अंदर एंटर नहीं होंगी। आपको पता है क्यों? क्योंकि वह ‘भारत’ नहीं कर रहीं। लेकिन हां ‘भारती’ घर के अंदर जा रही हैं। इसी के साथ ही सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के नाम पर चुटकी ली। इसी बात के साथ सलमान खान ने कन्फर्म भी करा दिया कि शो में भारती जा रही हैं। वहीं शो में भारती के रियल लाइफ पार्टनर हर्ष लिंबाचिया भी घर के अंदर जा रहे हैं। बता दें, इस सीजन का प्रीमियर एपिसोड कुछ ही दिन दूर है।

हर साल ये पॉपुलर शो अक्तूबर के महीने में शुरू किया जाता है, लेकिन इस साल इस शो का प्रीमियर सितंबर के महीने में किया गया। हर बार यह शो लोनावाला में लॉन्च किया जाता था लेकिन इस बार कलर्स की टीम ने इसे गोवा में लॉन्च किया है। सलमान खान ने इस दौरान ये बताया कि बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में इस बार हर्ष लिंबाचिया और पत्नी भारती के अलावा एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता भी होंगी।

इस दौरान बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने कहा, ‘दुनिया में कई तरह की जोड़ियां होती हैं। नागिन-सपेरे की जोड़ी, लड़के-लड़की की जोड़ी, लड़की-लड़की की जोड़ी। बिग बॉस में घुसने के लिए कोई आधार नहीं है। बस एक ही आधार है, इन जोड़ियों को विचित्र होना चाहिए।’ बता दें, इस बार का बिग बॉस का सीजन जोड़ियों के बीच खेला जाएगा जिनमें कॉमनर्स और सेलेब्स शामिल होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App