ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS: सलमान की शादी के लिए रेडी हुआ प्रोफाइल, ‘भाईजान’ के बायोडाटा में लिखी गईं ये खास बातें!

bigg boss 12: शादी को लेकर आए दिन कोई न कोई सलमान से सवाल करता नजर आता है कि वह शादी कब करेंगे। वहीं अब सलमान खान की शादी के लिए सबसे पहले उनका बायोडाटा बनना शुरू हो चुका है..

सुपरस्टार सलमान खान

सलमना खान की शादी का टॉपिक बॉलीवुड टाउन में एवरग्रीन है। शादी को लेकर आए दिन कोई न कोई सलमान से सवाल करता नजर आता है कि वह शादी कब करेंगे। वहीं अब सलमान खान की शादी के लिए सबसे पहले उनका बायोडाटा बनना शुरू हो चुका है। जी हां..और ये बायोडाटा कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और सारा अली खान बना रहे हैं। दरअसल, आज के अपकमिंग एपिसोड में सलमान, सारा, रणवीर और रोहित खूब मस्ती करते दिखाई देंगे। रणवीर सिंह से सलमान खान लगातार उनकी और दीपिका की शादी को लेकर बातें करते दिखेंगे। ऐसे में रणवीर बोलेंगे कि इंंसान शादी की बात से पक जाता है। रणवीर कहते हैं कि उनकी हो गई अब सलमान कब कर रहे हैं शादी!

तभी सलमान को घेर कर सारा, रोहित औक रणवीर खड़े हो जाते हैं। इसके बाद शादी के लिए सलमान खान का बायोडाटा बना या जाने लगता है। इस दौरान बहुत फनी-फनी चीजें सलमान के प्रोफाइल पर जोड़ी जाती हैं। रोहित तो खूब मस्ती लते हुए कहते हैं कि सलमान की प्रोफाइल में जोड़ा जाना चाहिए- ‘दिल में आता हूं, समझ में नहीं’। देखें इसके बाद सलमान खान रोहित को कैसे रिएक्शन देते हैं:-

बिग बॉस के घर में आज इविक्शन डे है। ऐसे में बिग बॉस के इस सीजन का कौन सा कंटेस्टेंट जीत के इतने करीब आ कर घर से बेघर होकर अपने घर वापस जाएगा। यह जानने के लिए सबकी नजरें बिग बॉस के इस एनर्जी से भरे एपिसोड की तरफ बनी हुई है।

प्रियंका के रिसेप्शन में दिखे ‘नाराज’ सलमान, कैमरे में कैद हुए 2 एक्स बॉयफ्रेंड, ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे तमाम स्टार्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 12: सलमान ने उड़ाया रणवीर का मजाक, ‘शादी को चार दिन नहीं हुए मिला रहा हां-में-हां’!
2 Dance Plus 4 के सेट पर पहुंचे शाहरुख-कैटरीना और अनुष्का, SRK ने शक्ति मोहन के साथ किया कपल डांस
3 फिर फंसे अरमान कोहली, 41 बोतल शराब के साथ हुए गिरफ्तार
IPL 2020 LIVE
X